​​​​    ​      

टीवी के स्टार नील भट्ट और ऐश्वर्या पर चढ़ा नए साल ऐसा बुखार उनकी ऐसी तस्वीरों को देख हेटर्स ने कर दिया ट्रोल

टीवी के स्टार नील भट्ट और ऐश्वर्या पर चढ़ा नए साल ऐसा बुखार उनकी ऐसी तस्वीरों को देख हेटर्स ने कर दिया ट्रोल

टीवी के मशहूर एक्टर नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा चर्चित कपल में से एक हैं। बीते दिन दोनों की शादी की पहली सालगिरह थी और इस खास मौके पर नील भट्ट ने ऐश्वर्या शर्मा पर न केवल जमकर प्यार लुटाया। बल्कि अपनी शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा कीं। बता दें कि नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की गिनती टीवी के बेहद रोमांटिक कपल में से होती है। दोनों सबके सामने प्यार जताने से जरा भी नहीं कतराते हैं। कई बार दोनों की लिपलॉक करते हुए तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। सरेआम रोमांटिक होने से नहीं कतराते नील-ऐश्वर्या, कई बार वायरल हुई हैं लिपलॉक गुम है किसी के प्यार में’ के नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की शादी को एक साल पूरा हो चुका है। दोनों बेहद रोमांटिक कपल में गिने जाते हैं। कई बार उनकी लिपलॉक की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं।

स्टार नील भट्ट और ऐश्वर्या पर चढ़ा नए साल ऐसा बुखार
स्टार नील भट्ट और ऐश्वर्या पर चढ़ा नए साल ऐसा बुखार

इसे भी पढ़े:- राजीव खंडेलवाल की पत्नी मंजिरी के सामने कैटरीना भी हुई फेल और उनकी खूबसूरती को देखते ही दीवाने हुए फेन्स

स्टार नील और ऐश्वर्या पर चढ़ा नए साल ऐसा बुखार

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की गिनती टीवी के क्यूटेस्ट कपल में होती है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फनी वीडियोज भी साझा करते दिखाई देते हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद करते हैं।
नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने अपनी बहन की हल्दी की कुछ तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें दोनों लिपलॉक करते हुए भी दिखाई दिए थे। उनकी यह फोटो खूब चर्चा में रही थी।

घूंघट की आड़ में नील भट्ट संग ऐश्वर्या का लिपलाॅक,पिंक लहंगे में खूब जचीं 'विराट' की 'पाखी' ghkpm fame aishwarya sharma liplock with neil bhatt bollywood Tadka

 

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ‘गुम है किसी के प्यार में’ के सेट पर भी रोमांटिक होने से पीछे नहीं हटते हैं। कुछ दिनों पहले दोनों ने फोटोज साझा की थीं, जिसमें वे एक-दूसरे की आंखों में खोए दिखाई दिए थे।नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने सगाई के खास मौके पर भी एक-दूसरे को लिप-लॉक किस की थी। दोनों की इस फोटो ने भी सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

एक-दूसरे पर जान छिड़कते हैं नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा
एक-दूसरे पर जान छिड़कते हैं नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा

इसे भी पढ़े:- बिग बच्चन की फिल्म “सूर्यवंशम” को सेट मैक्स में हर शनिवार की रात को कई वर्षों से दिखायी जाती ?

एक-दूसरे पर जान छिड़कते हैं नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा

नील और ऐश्वर्या  एक-दूसरे पर जान छिड़कने से भी पीछे नहीं हटते हैं। अपने एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या शर्मा ने कहा था कि नील बहुत ही अच्छे और शांत इंसान हैं। वह दूसरों के सामने चुप रहते हैं, लेकिन मेरे सामने खुलकर बातें करते हैं।

Aishwarya Sharma ने पहली बार ससुराल में मनाया अपना जन्मदिन, Neil Bhatt ने दी शानदार सरप्राइज पार्टी

ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की मुलाकात ‘गुम है किसी के प्यार में’ के सेट पर हुई थी। दोनों पहले एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बने और धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई।

नए साल का बुखार चढ़ते हुए ट्रोलर्स के हत्थे चढ़े नील भट्ट ऐश्वर्या शर्मा

गुम है किसी के प्यार में के पाखी और विराट ने ‘स्मार्ट जोड़ी’ में भी हाथ आजमाया था। शो में दोनों काफी आगे तक गए थे। इस जोड़ी ने शो में भी अपने रोमांस का जलवा बिखेरने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। बता दें कि नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ‘गुम है किसी के प्यार में’ पति-पत्नी का किरदार अदा कर रहे हैं। शो में ऐश्वर्या का किरदार नेगेटिव है जिसे लेकर वह ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं।

गुम है किसी के प्यार में के पाखी और विराट ने 'स्मार्ट जोड़ी' में भी हाथ आजमाया
गुम है किसी के प्यार में के पाखी और विराट ने ‘स्मार्ट जोड़ी’ में भी हाथ आजमाया

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने ‘स्मार्ट जोड़ी’ में बताया था कि दोनों को शादी के वक्त खूब ट्रोल किया गया था। एक वक्त पर दोनों ये भी सोचने लगे थे कि उन्हें शादी नहीं करनी चाहिए। लेकिन बाद में नील और ऐश्वर्या ने तय किया कि वे ट्रोल्स का असर अपनी निजी जिंदगी पर नहीं पड़ने देंगे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com से जुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *