​​​​    ​      

राजीव खंडेलवाल की पत्नी मंजिरी के सामने कैटरीना भी हुई फेल और उनकी खूबसूरती को देखते ही दीवाने हुए फेन्स

राजीव खण्डेवाल की पत्नी मंजिरी के सामने कैटरीना भी हुई फेल और उनकी खूबसूरती को देखते ही दीवाने हुए फेन्स

राजीव खंडेलवाल लंबे वक्त से फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आए हैं लेकिन उन्हें एक ऐसा अभिनेता माना जाता है जो चंद सालों में एक फिल्म करके ही छा जाते है। हाल-फिलहाल में इस अभिनेता को उनके खूबसूरत पत्नी मंजरी की वजह से चर्चाओं में देखा जा रहा है क्योंकि जिसने भी उनकी खूबसूरत पत्नी को देखा है तो वह यह सोचता नजर आ रहा है कि आखिर उनकी खूबसूरत पत्नी बॉलीवुड की फिल्मों में क्यों नहीं आ जाती। राजीव और मंजिरी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें हमेशा साझा करते रहते हैं जहां पर लोगों को इन दोनों की अदाएं बेहद पसंद आती है। आइए आपको बताते हैं मंजिरी ऐसा क्या काम करती है जिसको देखकर लोग यह कहने लगे हैं कि उन्हें अपना काम छोड़कर बॉलीवुड में आ जाना चाहिए।सोशल मीडिया पर देखते ही देखते लोग राजीव की पत्नी की तुलना बॉलीवुड की दूसरी अभिनेत्रियों से करने लगे हैं।जिसने भी राजीव की खूबसूरत पत्नी को देखा है तो वह उनका दीवाना हो गया है।

राजीव खण्डेवाल की पत्नी मंजिरी के सामने
राजीव खण्डेवाल की पत्नी मंजिरी के सामने

इसे भी पढ़े:- बिग बच्चन की फिल्म “सूर्यवंशम” को सेट मैक्स में हर शनिवार की रात को कई वर्षों से दिखायी जाती ?

राजीव खण्डेवाल की पत्नी मंजिरी के सामने

राजीव खंडेलवाल इन दिनों अपनी खूबसूरत अभिनेत्री की वजह से चर्चाओं में आ गए हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर राजीव और उनकी पत्नी की दिलकश तस्वीरें लोगों के सामने आई है जिस पर देखकर लोग यह कहने लगे हैं कि राजीव बहुत छुपा रुस्तम है कि उन्होंने अपनी खूबसूरत पत्नी को इतने सालों तक छुपा कर रखा था।

उन्होंने अपनी खूबसूरत पत्नी को इतने सालों तक छुपा कर रखा
उन्होंने अपनी खूबसूरत पत्नी को इतने सालों तक छुपा कर रखा

सोशल मीडिया पर देखते ही देखते लोग राजीव की पत्नी की तुलना बॉलीवुड की दूसरी अभिनेत्रियों से करने लगे हैं। राजीव की पत्नी पेशे से एक प्रचारक है और वह कई प्रचार में नजर आ चुकी है हालांकि बॉलीवुड की गलियों से वह खुद को दूर ही रहती है

राजीव की पत्नी पेशे से एक प्रचारक
राजीव की पत्नी पेशे से एक प्रचारक

लेकिन उनकी खूबसूरती को देखकर लोगों का यही मानना है कि राजीव के साथ उनकी पत्नी को भी बॉलीवुड की फिल्मों में आ जाना चाहिए क्योंकि उनकी दिलकश अदाएं किसी को भी उनका दीवाना बना सकती है।

Rajeev Khandelwal reveals how he proposed his wife Manjiri Kamtikar on his show 'JuzzBaatt' - India TV Hindi

इसे भी पढ़े:- टेबल पर मलाइका अरोड़ा ने दिखया हॉट सिजलीक लुक फेन्स ने अर्जुन कपूर के लिए बोला तभी ”हुआ छोकरा जवाँ रे ”

कैटरीना उनकी खूबसूरती को देखते ही जग उठते है राजीव खंडेलवाल

राजीव खंडेलवाल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे अभिनेताओं में शुमार होते हैं जिन्होंने कुछ फिल्मों में ही काम करके अपनी एक अलग पहचान बना ली है। पर्दे पर इस अभिनेता को चॉकलेटी बॉय के नाम से पहचाना जाता है और टेबल नंबर 21 में जब इस अभिनेता ने अपनी शानदार अदाकारी दिखाई थी तब हर कोई इनका दीवाना हो गया था।

Rajeev Khandelwal Opens On His Marriage With Manjiri Kamtikar, Recites His Love Story - कद काठी और पर्सनालिटी के मामले में राजीव खंडेलवाल बॉलीवुड के दूसरे अभिनेताओं से कहीं ज्यादा आगे नजर आते हैं हालांकि सभी लोग राजीव के बारे में यही कहते हैं कि उनकी प्रतिभा के साथ न्याय नहीं हुआ है। यह हैंडसम अभिनेता इन दिनों अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से चर्चा में आ गया है

TV and film star Rajeev Khandelwal turns 40 - India Today

क्योंकि जिसने भी राजीव की खूबसूरत पत्नी को देखा है तो वह उनका दीवाना हो गया है। आइए आपको बताते हैं कौन है राजीव खंडेलवाल की खूबसूरत पत्नी जिसकी अदाओं ने सब को दीवाना बना दिया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com से जुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *