टेबल पर मलाइका अरोड़ा ने दिखया हॉट सिजलीक लुक फेन्स ने अर्जुन कपूर के लिए बोला तभी ”हुआ छोकरा जवाँ रे ”

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा  बेशक किसी फिल्म में लंबे वक्त से न दिखी हो, लेकिन इसके बावजूद उनकी लाइमलाइट में किसी तरह की कमी नहीं आई है. एक्ट्रेस अक्सर लुक्स और फिटनेस के कारण सुर्खियों में रहती हैं। ऐसे में फैंस के साथ सोशल मीडिया पर भी जुड़ी रहती हैं और लगभग हर दिन अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं।मलाइका का यह हॉट डांस वीडियो सामने आया है जिसमें वह हॉट अंदाज में अपने सिजलिंग डांस मूव्स दिखा रही हैं। मलाइका इन दिनों अपने शो से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। मलाइका के इन हॉट मूव्स को देखकर कोई भी उनपर लट्टू हो जाएंगा तो फिर सोचिए जरा उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर का क्या हाल हुआ होगा।ऐसे में मलाइका ने लेटेस्ट फोटोज शेयर किए हैं, उसमें उनका बेहद अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। मलाइका का नाम बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में शुमार है जो अपने एक्टिंग करियर से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ और ग्लैमरस लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

एक्ट्रेस अक्सर लुक्स और फिटनेस के कारण सुर्खियों में
एक्ट्रेस अक्सर लुक्स और फिटनेस के कारण सुर्खियों में

इसे भी पढ़े:- कबीर बेदी ने सालो बाद किया अपना दर्द का बयान और खुद बताई बेटे के दुनिया छोड़ कर जाने की सच्चाई

टेबल पर मलाइका अरोड़ा ने दिखाया हॉट ड्रेस

मलाइका  बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में शुमार हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। मलाइका की कोई भी फोटो आते ही वायरल हो जाती है। मलाइका सोशल मीडिया पर ग्लैमरस फोटोशूट से फैंस की नींद उड़ाती रहती हैं।

टेबल पर मलाइका अरोड़ा ने दिखाया हॉट ड्रेस
टेबल पर मलाइका ने दिखाया हॉट ड्रेस

ऐसे में मलाइका ने लेटेस्ट फोटोज शेयर किए हैं, उसमें उनका बेहद अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। मलाइका का नाम बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में शुमार है जो अपने एक्टिंग करियर से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ और ग्लैमरस लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

हर दिन अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं.
हर दिन अपना नया लुक शेयर करती रहती

इसे भी पढ़े:- शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड के घर में गूंजने वाली है बच्चे की किलकारी,और उनके लुक को देख फैंस ने लगाए प्रेग्नेंसी के?

फेन्स ने अर्जुन कपूर के लिए बोला तभी मलाइका

मलाइका का स्टनिंग अंदाज और उनका स्टाइल स्टेटमेंट किसी के भी होश उड़ा सकता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा  के लेटेस्ट स्टनिंग लुक के काफी चर्चे हो रहे हैं।मलाइका का ड्रेसिंग स्टाइल काफी हटकर है और ये लुक उनके चाहने वालों को काफी पसन्द आ रहा है और फैंस उन्हें जमकर सराह रहे हैं।

फेन्स ने अर्जुन कपूर के लिए बोला तभी
फेन्स ने अर्जुन कपूर के लिए बोला तभी

मलाइका का यह हॉट डांस वीडियो सामने आया है जिसमें वह हॉट अंदाज में अपने सिजलिंग डांस मूव्स दिखा रही हैं। मलाइका इन दिनों अपने शो से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। मलाइका के इन हॉट मूव्स को देखकर कोई भी उनपर लट्टू हो जाएंगा तो फिर सोचिए जरा उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर का क्या हाल हुआ होगा।

स्टनिंग अंदाज और उनका स्टाइल स्टेटमेंट किसी के भी होश उड़ा सकता
स्टनिंग अंदाज और उनका स्टाइल स्टेटमेंट किसी के भी होश उड़ा सकता

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy.com से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel