शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड के घर में गूंजने वाली है बच्चे की किलकारी,और उनके लुक को देख फैंस ने लगाए प्रेग्नेंसी के?

एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टेलीवर्ड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। कपल आए दिन सोशल मीडिया पर अपने क्यूट मूमेंट्स फैंस के साथ शेयर करता रहता है। दीपिका और शोएब की शादी को 22 फरवरी यानि आज 4 साल हो गए हैं। इन चार सालों में कई बार दीपिका की प्रेग्रेंसी की खबरें सामने आईं लेकिन कपल ने हमेशा ही इन खबरों का खंडन किया। वहीं अब एक बार फिर दीपिका की प्रेग्नेंसी की खबरें चर्चा में आ गई हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं और शादी के 4 साल बाद कपल के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली हैं।अनुमान लगाया जा रहा है कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं और शादी के 4 साल बाद कपल के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली हैं। दरअसल, 22 फरवरी 2022 को शोएब इब्राहिम और उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़ के उनके लेटेस्ट ट्रैक ‘रब ने मिलायी धड़कन’ सॉन्ग रिलीज होने वाला है। हाल ही में साॅन्ग की प्रेस काॅन्फ्रेंस हुईं।

चार सालों में कई बार दीपिका की प्रेग्रेंसी की खबरें सामने आईं
चार सालों में कई बार दीपिका की प्रेग्रेंसी की खबरें सामने आईं

इसे भी पढ़े:- कबीर बेदी ने सालो बाद किया अपना दर्द का बयान और खुद बताई बेटे के दुनिया छोड़ कर जाने की सच्चाई

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड के घर गूंजने वाली है किलकारी

दरअसल, 22 फरवरी 2022 को शोएब इब्राहिम और उनकी पत्नी दीपिका के उनके लेटेस्ट ट्रैक ‘रब ने मिलायी धड़कन’ सॉन्ग रिलीज होने वाला है। हाल ही में साॅन्ग की प्रेस काॅन्फ्रेंस हुईं।

दीपिका कक्कड के घर गूंजने वाली है किलकारी
दीपिका कक्कड के घर गूंजने वाली है किलकारी

इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।वीडियो में कपल को अपने गाने के पोस्टर के साथ खड़े होकर शटरबग्स के लिए पोज़ देते देखा जा सकता है। जहां शोएब हमेशा की तरह सफेद शर्ट और डेनिम में हैंडसम लग रहे थे। वहीं दीपिका को एक शानदार अनारकली सूट में देखा जा सकता है। इस दौरान अब वह बार-बार अपने पेट पर हाथ रख रही थीं।

लुक देख फैंस ने लगाए प्रेग्नेंसी के कयास
लुक देख फैंस ने लगाए प्रेग्नेंसी के कयास

इसे भी पढ़े:- कपूर खानदान की इस बेटी ने पहन ली थी आर-पार दिखने वाली बिकिनी,उनकी बोल्ड तस्वीरें को देखकर फेन्स के उड़ गए होश

लुक देख फैंस ने लगाए प्रेग्नेंसी के कयास

ये देख फैंस ने लिखा-अपने पेट छिपा रही हैं, वह पक्का प्रेग्नेंट हैं।’ वहीं दूसने ने लिखा, ‘नाइस कपल, लेकिन दीपिका को देखकर लग रहा है या तो ये प्रेग्नेंट है या फिर कोई स्वास्थ्य संबंधी समस्या का सामना कर रही है।’

कपल के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली
कपल के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली

वहीं एक ने पूछा, ‘क्या ये प्रेग्नेंट हैं?’ तो दूसरे ने कहा, ‘ये प्रेग्नेंट लग रही है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर मिलने के बाद एक-दूसरे को अपना दिल ​दे बैठे थे। दोनों ने करीब तीन साल तक डेट करने के बाद 22 फरवरी 2018 को निकाह किया था।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel