न लंदन न स्विट्जरलैंड, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने ट्रिप एन्जॉय करते हुए इंडिया की सबसे खूबसूरत जगह से कहा-‘खम्मा घणी’

बॉलीवुड सितारें जहां स्विट्जरलैंड, लंदन जैसी जगहों पर अपनी छुट्टियां मना रहे हैं, वहीं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने राजस्थान ट्रिप एन्जॉय किया। कैटरीना-विक्की ने पिछले साल राजस्थान में शाही शादी रचाई थी, अब साल 2022 की आखिरी छुट्टी मनाने के बाद मुंबई लौट आए हैं।विक्की ने तस्वीर राजस्थान के पाली जिले के जवाई बांध इलाके में ली।कई खूबसूरत तस्वीरें एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। विकी कौशल और कैटरीना स्विजरलैण्ड न लन्दन विक्की कौशल  और कैटरीना कैफ ने राजस्थान के खूबसूरत इलाके में अपनी छुट्टियां बिताई।विक्की ने इस ट्रिप की कई फोटोज सोशल मीडियो पर शेयर कर फैंस का दिल जीत लिया है। विक्की ने कैटरीना के साथ खूबसूरत तस्वीरों के साथ ‘खम्मा घणी’ लिख कर बता दिया कि राजस्थान उनकी फेवरेट जगहों में से एक है।विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के एक सेल्फी शेयर की है, जिसमें दोनों गर्म कपड़ों में पूरी तरह ढके हुए नजर आ रहे हैं। कैटरीना की खुशी देखते ही बन रही हैं।विक्की कौशल की इस तस्वीर को देखकर लगता है कि ये कैटरीना कैफ ने ही क्लिक की होगी।कंटीले झाड़ियों के पीछे शर्टलेस विक्की खुलकर प्रकृति का आनंद उठाते दिख रहे।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने राजस्थान ट्रिप एन्जॉय
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने राजस्थान ट्रिप एन्जॉय

इसे भी पढ़े:- टीवी के स्टार नील भट्ट और ऐश्वर्या पर चढ़ा नए साल ऐसा बुखार उनकी ऐसी तस्वीरों को देख हेटर्स ने कर दिया ट्रोल

विक्की कौशल  और कैटरीना कैफ एक-दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते।फैंस भी बॉलीवुड के इस पावर कपल को दिल खोलकर प्यार देते हैं। इनकी कैमिस्ट्री लोगों का दिल जीत लेती हैं। हाल ही में विक्की ने कैटरीना संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है।

न्यू ईयर सेलिब्रेट करने बॉलीवुड सितारें स्विट्जरलैंड, लंदन जैसी जगहों पर
न्यू ईयर सेलिब्रेट करने बॉलीवुड सितारें स्विट्जरलैंड, लंदन जैसी जगहों पर

 

जहां न्यू ईयर सेलिब्रेट करने बॉलीवुड सितारें स्विट्जरलैंड, लंदन जैसी जगहों पर जा रहे हैं, वहीं विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने राजस्थान ट्रिप एन्जॉय किया।कैटरीना-विक्की ने पिछले साल राजस्थान में शाही शादी रचाई थी, अब साल 2022 की आखिर में वेकेशन एंजॉय करने भी ये कपल वहीं पहुंचा।विक्की और कैटरीना ने वहां की कुछ तस्वीर भी अपने सोशल मीडिया अकाऊंट पर शेयर की है, जो इस वक्त खूब वायरल हो रही है।

ट्रिप की कई फोटोज सोशल मीडियो पर शेयर कर फैंस का दिल जीत लिया
ट्रिप की कई फोटोज सोशल मीडियो पर शेयर कर फैंस का दिल जीत लिया

इसे भी पढ़े:- राजीव खंडेलवाल की पत्नी मंजिरी के सामने कैटरीना भी हुई फेल और उनकी खूबसूरती को देखते ही दीवाने हुए फेन्स

ट्रिप की कई फोटोज सोशल मीडियो पर शेयर

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपने बिजी शूटिंग शेड्यूल के बीच फुर्सत के पल बिताने के लिए कोई विदेशी ट्रिप की बजाय राजस्थान को चुना।

PHOTOS: न स्विट्जरलैंड, ना लंदन, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने इंडिया की इस  खूबसूरत जगह से कहा-'खम्मा घणी' - photo gallery katrina kaif and vicky  kaushal shares beautiful ...

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने

एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले इस तस्वीर में उनकी मजबूत बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है।विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ के एक सेल्फी शेयर की है,

Katrina Kaif shares 'magical' pictures with husband Vicky Kaushal from  undisclosed location | Hindustan Times जिसमें दोनों गर्म कपड़ों में पूरी तरह ढके हुए नजर आ रहे हैं. कैटरीना की खुशी देखते ही बन रही हैं। विक्की कौशल की इस तस्वीर को देखकर लगता है कि ये कैटरीना कैफ ने ही क्लिक की होगी। कंटीले झाड़ियों के पीछे शर्टलेस विक्की खुलकर प्रकृति का आनंद उठाते दिख रहे।

कंटीले झाड़ियों के पीछे शर्टलेस विक्की खुलकर प्रकृति का आनंद उठाते
कंटीले झाड़ियों के पीछे शर्टलेस विक्की खुलकर प्रकृति का आनंद उठाते

कैटरीना कैफ ने भी सोशल मीडिया पर ढेर सारी तस्वीरें शेयर कर अपने वेकेशन की झलक फैंस को दिखाई थी।राजस्थान की खूबसूरती ने कैटरीना का दिल जीत लिया है.विक्की की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेंरा’ हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddyसे जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel