स्कूलों के बाहर समोसे बेचते थे नेहा कक्कड़ के पिता परन्तु नेहा ने बदल दी अपने परिवार ?

मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ के पापा कभी स्कूलों के बाहर समोसे बेचते थे और आज अपनी कामयाबी से उनकी बेटी नेहा ने बदल दी पूरी परिवार जिंदगी

नेहा कक्कड़ आज के समय में एक कामयाब सिंगर बन गई है। उन्होंने आज के समय में मॉडलिंग से लेकर सिंगिंग सभी में अपना जलवा बिखेर के रखा है। नेहा ने बहुत सारे एल्बम सॉन्ग को बनाया है। और बहुत सारे लाइव शो में भी काम किया है।आप सभी लोग जानते हैं जीवन में पैसा ही सब कुछ नहीं होता! यदि आपके हौसले बुलंद हो तो आप कामयाबी हासिल कर ही लेते हैं ऐसा ही कुछ नेहा कक्कड़ की कहानी में है!गायिका नेहा कक्कड़ पुराने क्लासिक हिंदी गानों का रीमेक बनाने के लिए मशहूर हैं  ।वह बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों के गानों में अपनी आवाज़ दे चुकी हैं नेहा कक्कड़ बचपन से धार्मिक कार्यों में भजन गाने लगी थीं।वह सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ के सीज़न 2 में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई थीं। एक समय ऐसा भी था कि नेहा कक्कड़ एक बहुत गरीब घर से थी। नेहा जिस स्कूल में पढ़ती थी। उसी के सामने उनके पिता समोसे बेचा करते थे। और उसी की आमदनी से परिवार का गुजर बसर करते थे। नेहा के स्कूल के बच्चे उनके गरीब होने के कारण नेहा का बहुत ज्यादा मजाक उड़ाते थे।आज के समय में नेहा कक्कर एक सफल और प्रसिद्ध गायिका है। नेहा कक्कड़ आज के समय में एक लग्जरीयस और ऐशो आराम की जिंदगी बिताती है। आज जिस मुकाम पर नेहा है उनके लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है।

नेहा ने बदल दी पूरी जिंदगी परिवार की
नेहा ने बदल दी पूरी जिंदगी परिवार की

इसे भी पढ़े :- खुली ड्रेस में जमकर दिखाया रवीना टंडन ने पूरा ब’द’न जिसे देख फेन्स के उड़ गए होश

स्कूलों के बाहर समोसे बेचते थे नेहा कक्कड़ के पिता

नेहा कक्कड़ का जन्म ऋषिकेश में एक बहुत ही गरीब परिवार में हुआ था। उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई ऋषिकेश के ही एक प्राइवेट स्कूल पूरी की है। नेहा को बचपन से ही गाने का शौक था। उन्होंने 4 चार साल की उम्र से भजन गाना शुरू कर दिया था।

स्कूलों के बाहर समोसे बेचते थे नेहा कक्कड़ के पिता
स्कूलों के बाहर समोसे बेचते थे नेहा कक्कड़ के पिता

नेहा कक्कड़ एक बहुत गरीब घर से थी। नेहा जिस स्कूल में पढ़ती थी। उसी के सामने उनके पिता समोसे बेचा करते थे। और उसी की आमदनी से परिवार का गुजर बसर करते थे। नेहा के स्कूल के बच्चे उनके गरीब होने के कारण नेहा का बहुत ज्यादा मजाक उड़ाते थे।नेहा कक्कड़ की जिंदगी में असली मोड़ तब आया जब उन्होंने 2006 में इंडियन आइडल में भाग लिया। उसके बाद से नेहा ने कभी भी पीछे मुड़ कर नहीं देखा। उस दिन के बाद से उनकी जिंदगी में बहुत तरक्की हुई है।

इसे भी पढ़े :- राज कुंद्रा करवा चौथ के मौके पर भी छलनी से अपना चेहरा छुपाते दिखे कुंद्रा को ट्रोल्स ने पूछा किससे छिपाते हो चेहरा ?

नेहा ने बदल दी पूरी परिवार जिंदगी

नेहा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि उनका बचपन बहुत ज्यादा गरीबी में बीता है। उनके पिता ने उनके परिवार के गुजारे के लिए बहुत संघर्ष किया है। अपने पिता के संघर्ष को देखकर उन्हें लगा की उनको भी कुछ ऐसा करना चाहिए जिससे उनके परिवार की कुछ आर्थिक मदद हो पाए। इसलिए उन्होंने इंडियन आइडल में भाग लिया था। जिससे एक सिंगर बन पाए।

स्कूल के बच्चे उनके गरीब होने के कारण नेहा का बहुत ज्यादा मजाक उड़ाते
स्कूल के बच्चे उनके गरीब होने के कारण नेहा का बहुत ज्यादा मजाक उड़ाते

नेहा कक्कड़ आज के समय में एक कामयाब सिंगर बन गई है। उन्होंने आज के समय में मॉडलिंग से लेकर सिंगिंग सभी में अपना जलवा बिखेर के रखा है। नेहा ने बहुत सारे एल्बम सॉन्ग को बनाया है। और बहुत सारे लाइव शो में भी काम किया है।

इसके साथ उनके पास गाडियों का एक बहुत बड़ा कलेक्शन भी मौजूद
इसके साथ उनके पास गाडियों का एक बहुत बड़ा कलेक्शन भी मौजूद

नेहा के पास आज के समय में उनका खुद का एक आलीशान घर है। इसके साथ उनके पास गाडियों का एक बहुत बड़ा कलेक्शन भी मौजूद है। उनके कलेक्शन में ऑडी, मर्सिडीज, रेंज रोवर इत्यादि गाडियां मौजूद है। इसके साथ ही उनके पास आज के समय में एक अच्छा खासा बैंक बैलेंस भी मौजूद है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *