नवाजुद्दीन सिद्दीकी-नेहा शर्मा पहुंचे बंगला साहिब गुरुद्वारे में दर्शन करने के लिए

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा की डायरेक्टर कुशाण नंदी की निर्देशित मूवी जोगीरा सारा रा रा कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज से पहले यह दोनों कलाकार दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारे में दर्शन करने पहुंचे।दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित गुरुद्वारा बंगला साहिब देश के सबसे बड़े तीर्थस्थलों में से एक है। यहां रोजाना हजारों की संख्या में श्रद्धालु आते हैं। हाल ही में इस पवित्र स्थान पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा को देखा गया। दोनों ने बंगला साहिब गुरुद्वारे में मत्था ठेका।नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा की डायरेक्टर कुशाण नंदी की निर्देशित मूवी जोगीरा सारा रा रा कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज से पहले यह दोनों कलाकार दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारे में दर्शन करने पहुंचे।

बंगला साहिब गुरुद्वारे में दर्शन करने पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी-नेहा शर्मा
बंगला साहिब गुरुद्वारे में दर्शन करने पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी-नेहा शर्मा

इसे भी पढ़े:- अपनी सिजलिंग बैकलेस बिकिनी से श्रद्धा कपूर ने इंटरनेट पर मचाया धमाल ‘तेरे प्यार में’

बंगला साहिब गुरुद्वारे में दर्शन करने पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी-नेहा शर्मा

दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित गुरुद्वारा बंगला साहिब देश के सबसे बड़े तीर्थस्थलों में से एक है। यहां रोजाना हजारों की संख्या में श्रद्धालु आते हैं। हाल ही में इस पवित्र स्थान पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा को देखा गया। दोनों ने बंगला साहिब गुरुद्वारे में मत्था ठेका।

दोनों ने बंगला साहिब गुरुद्वारे में मत्था ठेका।
दोनों ने बंगला साहिब गुरुद्वारे में मत्था ठेका।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा ने न सिर्फ बंगला साहिब गुरुद्वारे में दर्शन किए, बल्कि वह दिल्ली की जनता से रुबरू भी हुए। उन्होंने यहां जमकर फिल्म का प्रमोशन किया। एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है,

एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने एक वीडियो शेयर
एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने एक वीडियो शेयर

जिसमें उन्हें फिल्म के प्रमोशन के दौरान दिल्ली की लड़कियों के साथ डांस करते देखा जा सकता है। इसी के साथ दिल्ली से रवाना होने से पहले उन्होंने यहां की यूथ पॉपुलेशन के साथ एक सेल्फी भी क्लिक कराई।

WHAT! Nawazuddin Siddiqui and Neha Sharma make a wonderful pair? Internet  says so | Masala News – India TV

c

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा की डायरेक्टर कुशाण नंदी की निर्देशित मूवी जोगीरा सारा रा रा कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज से पहले यह दोनों कलाकार दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारे में दर्शन करने पहुंचे।

एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने एक वीडियो शेयर
एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने एक वीडियो शेयर

दिल्ली के कनॉट प्लेस में स्थित गुरुद्वारा बंगला साहिब देश के सबसे बड़े तीर्थस्थलों में से एक है। यहां रोजाना हजारों की संख्या में श्रद्धालु आते हैं। हाल ही में इस पवित्र स्थान पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा को देखा गया। दोनों ने बंगला साहिब गुरुद्वारे में मत्था ठेका।नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा की डायरेक्टर कुशाण नंदी की निर्देशित मूवी जोगीरा सारा रा रा कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है।

 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अमीरी के मामले में नहीं है किसी से कम, फिल्मों से करते  हैं मोटी कमाईफिल्म की रिलीज से पहले यह दोनों कलाकार दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारे में दर्शन करने पहुंचे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इसे भी पढ़े :- कान्स फिल्म फेस्टिवल में अभिनेत्री मौनी रॉय पीले गाउन में दिखी बेहद खूबसूरत

को गुरुद्वारे में दर्शन करता देख फैंस ने काफी तारीफ की है। वहीं, कुछ ऐसे भी हैं, जिन्होंने इन एक्टर्स को ट्रोल किया है। कई यूजर्स ने इस बात पर नाराजगी जाहिर की है कि फिल्म प्रमोशन के दौरान ही यह सितारे मंदिर क्यों आते हैं। एक यूजर ने कमेंट किया ”ये लोग सिर्फ फिल्म प्रमोशन के लिए ही मंदिर मस्जिद जाते हैं और उसके बाद इन्हें कोई मतलब नहीं बात सच्ची है।”इसी तरह एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ”मूवी रिलीज टाइण:- मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारा।”

दोनों कलाकार दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारे में दर्शन करने पहुंचे
दोनों कलाकार दिल्ली के बंगला साहिब गुरुद्वारे में दर्शन करने पहुंचे

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel