अपनी सिजलिंग बैकलेस बिकिनी से श्रद्धा कपूर ने इंटरनेट पर मचाया धमाल ‘तेरे प्यार में’

रणबीर कपूर जो वर्तमान में अपने जीवन के सबसे नए चरण का आनंद ले रहे हैं, क्योंकि उन्होंने पिछले साल अपनी बेटी राहा का स्वागत किया था, वह पहली बार श्रद्धा कपूर के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हैं। । अब निर्माताओं ने तेरे प्यार में नाम के पहले गाने का अनावरण किया और लोग रणबीर और श्रद्धा की गहन केमिस्ट्री और उनकी टोंड बॉडी के कायल हो गए। पिंकविला को विशेष रूप से पता चला है कि ब्लॉकबस्टर गाने की शूटिंग से पहले दोनों ने एक सख्त नियम का पालन किया था।रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्का रिलीज से दूर है लेकिन पहले ही काफी ध्यान खींच चुकी है। शायद यही वजह है कि फिल्म के मेकर्स ने तय समय से पहले उनका पहला गाना तेरे प्यार में रिलीज करने का फैसला किया। समुद्र के किनारे रणबीर और श्रद्धा की जबरदस्त केमिस्ट्री देखकर फैन्स कायल हो गए।

Shraddha Kapoor Takes Internet by Storm with her Sizzling Backless Bikini in TJMM Song 'Tere समुद्र के किनारे श्रद्धा और रणबीर कपूर की जबरदस्त केमिस्ट्री देखकर फैन्सPyaar Mein'- In Pics | News | Zee News
समुद्र के किनारे रणबीर और श्रद्धा की जबरदस्त केमिस्ट्री देखकर फैन्स

इसे भी पढ़े :- कान्स फिल्म फेस्टिवल में अभिनेत्री मौनी रॉय पीले गाउन में दिखी बेहद खूबसूरत

श्रद्धा कपूर की रणबीर कपूर के साथ जबरदस्त केमिस्ट्री देखकर फैन्स

रणबीर कपूर, जो वर्तमान में अपने जीवन के सबसे नए चरण का आनंद ले रहे हैं, क्योंकि उन्होंने पिछले साल अपनी बेटी राहा का स्वागत किया था, वह पहली बार श्रद्धा कपूर के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हैं।

श्रद्धा कपूर इसे मोती से सफ़ेद स्ट्रैपी पेयर में स्टाइलिश अंदाज़ में कैरी

श्रद्धा कपूर इसे मोती से सफ़ेद स्ट्रैपी पेयर में स्टाइलिश अंदाज़ में कैरीलव रंजन की अपकमिंग फिल्म ‘तू झूठा मैं मक्कार’ में दोनों साथ आए हैं।जब से फिल्म की घोषणा की गई थी, नेटिज़न्स के बीच उत्साह दोगुना हो गया था।

अपनी मोती जैसी सफेद बिकनी में शानदार लग रही
अपनी मोती जैसी सफेद बिकनी में शानदार लग रही

हाल ही में, ट्रेलर को एक भव्य कार्यक्रम में लॉन्च किया गया और इसने सभी को प्रभावित किया। अब निर्माताओं ने तेरे प्यार में नाम के पहले गाने का अनावरण किया और लोग रणबीर और श्रद्धा की गहन केमिस्ट्री और उनकी टोंड बॉडी के कायल हो गए। पिंकविला को विशेष रूप से पता चला है कि ब्लॉकबस्टर गाने की शूटिंग से पहले दोनों ने एक सख्त नियम का पालन किया था।

Shraddha Kapoor slays in a white bikini in the song 'Tere Pyaar Mein' - The Live Nagpur और निश्चित रूप से ऐसा लगता है कि जब से श्रद्धा कपूर एक लंबे सफेद शीर सारंग के साथ पहने जाने वाले बकाइन रैप-अराउंड बिकनी टॉप में दिख रही हैं, तब से यह निश्चित रूप से यहां रहने के लिए है।

b0ck8ce8

इसे भी पढ़े :-करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ एक रेस्टोरेंट में लंच के लिए स्पॉट और ब्लू डेनिम-शर्ट के साथ एक्ट्रेस दिखी कूल लुक में

तेरे प्यार में गाने ने पहले ही चार्टबस्टर्स पर तूफान ला दिया है। नेटिज़न्स प्रीतम के रत्न को पसंद करते रहे हैं। इसे अरिजीत सिंह और निखिता गांधी ने गाया है। म्यूजिक के अलावा लोग रणबीर और श्रद्धा के दीवाने हो रहे हैं।a632jbeo

उनकी सिजलिंग केमिस्ट्री निश्चित रूप से इसका एक प्रमुख आकर्षण है। रणबीर अपनी फिट बॉडी फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं जबकि श्रद्धा सफेद बिकिनी में स्क्रीन पर आग लगा रही हैं। गाने के सामने आने के बाद प्रशंसकों ने उनके रूप को ‘प्यास का जाल’ भी कहा।

5 Looks From Shraddha Kapoor's New Song, Tere Pyaar Mein! |POPxo

 

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel