कान्स फिल्म फेस्टिवल में अभिनेत्री मौनी रॉय पीले गाउन में दिखी बेहद खूबसूरत

इस साल का कान्स फिल्म फेस्टिवल भारत के लिए खास है क्योंकि कई भारतीय शोबिज सितारों ने इस साल प्रसिद्ध समारोह में अपनी शुरुआत की। इस साल कान्स में डेब्यू करने वाली सबसे नई भारतीय सेलिब्रिटी अभिनेत्री मौनी रॉय हैंअपने कान्स डेब्यू को लेकर उत्साहित मौनी ने कहा, “प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने डेब्यू की घोषणा करते हुए मुझे खुशी हो रही है। कान्स में लेंसकार्ट का प्रतिनिधित्व करना और रचनात्मकता के इस प्रतिष्ठित उत्सव का हिस्सा बनना मेरे लिए सबसे बड़ा सम्मान है। मैं इस अविश्वसनीय अवसर के लिए आभारी हूं।” और इस वैश्विक मंच पर सिनेमा के लिए अपनी अनूठी शैली और जुनून दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।” मौनी से पहले सारा अली खान, मानुषी छिल्लर, मृणाल ठाकुर और सपना चौधरी ने कान में अपनी शुरुआत की थी।

Mouni is pictured in the photos wearing an Atelier Zuhra dress with a single shoulder in a sunny yellow colour.

इसे भी पढ़े :-करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ एक रेस्टोरेंट में लंच के लिए स्पॉट और ब्लू डेनिम-शर्ट के साथ एक्ट्रेस दिखी कूल लुक में

मौनी रॉय एक शांत पीले गाउन में धूप की किरण की

इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में अभिनेत्री मौनी रॉय की पहली फिल्म है। दिवा ने सोमवार को फ्रेंच रिवेरा से अपना पहला लुक इंस्टाग्राम के जरिए पोस्ट कियाहमें यह स्वीकार करना चाहिए कि मौनी ने 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल से अपने पहले लुक के जारी किए गए तस्वीरों के पहले बैच में अविश्वसनीय रूप से ईथर दिख रही हैं। मौनी ने अपनी अद्भुत तस्वीरों को “बोनजोर कान्स” कैप्शन के साथ जोड़ा।

Mouni Roy Slays In Extraordinary Yellow Gown At Her Cannes Debut | People  News | Zee News

मौनी ने खूबसूरत, फॉर्म-फिटिंग येलो गाउन पहना है, जिसे मेनका हरिसिंघानी ने स्टाइल किया है। मौनी ने केवल एक स्वारोवस्की मल्टीकलर नेकपीस पहनना चुना है, क्योंकि उन्होंने जो स्ट्रैपलेस ड्रेस पहनी है, उसमें उनकी एकमात्र एक्सेसरी है।

Mouni Roy makes her Cannes debut in a yellow gown, pics inside

इसे भी पढ़े :- सुहाना खान ने 23 वा जन्मदिन बड़े अनोखे अंदाज में मनाया और इस मौके पर जाहिर किया खास शख्स का नाम

कान्स 2023 से फर्स्ट लुक तस्वीरें

उसने अपने बालों को खुला रखा है और बिना मेकअप के मेकअप किया है। उसने एक ऐसी शैली चुनी जो उसके कपड़ों को पूरी तरह से पूरक करती है, जबकि अत्यधिक ज़ोरदार या धूमिल नहीं। एक तस्वीर में, उसने काले रंग का धूप का चश्मा पहना हुआ है, लेकिन अन्य में, वह गर्व से अपने काजल-युक्त, तेज परिभाषित, झिलमिलाती आँखों को दिखा रही है।

हम कह सकते हैं कि मौनी ने अपनी पहली उपस्थिति में बेहद ताजगी और सुंदरता बनाए रखी है, और वह वास्तव में अपनी गर्म पीले रंग की पोशाक में धूप की किरण की तरह दिखती है, जिसमें सामान और श्रृंगार पूरी तरह से स्टाइल को पूरा करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel