मुकेश और नीता अंबानी नाना-नानी बने ,बेटी ईशा ने दिया जुड़वा बच्चों में एक लड़का और एक लड़की को दिया जन्म

मुकेश और नीता अंबानी नाना-नानी बने ,बेटी ईशा ने दिया जुड़वा बच्चों में एक लड़का और एक लड़की को दिया जन्म

जाने माने बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी नाना बन गए हैं। उनकी बेटी ईशा अंबानी  ने 19 नवंबर को जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है।ईशा की शादी उद्योगपति अजय और स्वाति पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से 12 दिसंबर 2018 को हुई थी।शादी के दो साल बाद ईशा ने एक बेटी और एक बेटे को जन्म दिया है। ईशा और दोनों बच्चे स्वस्थ हैं।बेटी का का नाम आदिया और बेटे का नाम कृष्णा रखा गया है।देश के जाने माने उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर पर किलकारियां गूंजी है। ईशा अंबानी ने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। अंबानी परिवार खुद इस बरे में बयान जारी किया है। दोनों बच्चे स्वस्थ्य हैं। जुड़वा बच्चों में एक लड़का और एक लड़की है। लड़के का नाम आदिया और लड़के का नाम कृष्णा रखा गया है।मुकेश अम्बानी बने जुड़वाँ बच्चे के नाना नानी बने मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और दामाद आनंद पीरामल के जुड़वा बच्चे हुए हैं। अरबपति मुकेश अंबानी और नीता अंबानी नाना-नानी बन गए हैं। मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और दामाद आनंद पीरामल के जुड़वा बच्चे हुए हैं।देश के जाने माने उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर पर किलकारियां गूंजी है। ईशा अंबानी ने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। अंबानी परिवार खुद इस बरे में बयान जारी किया है। दोनों बच्चे स्वस्थ्य हैं। जुड़वा बच्चों में एक लड़का और एक लड़की है।

नाना-नानी बने मुकेश-नीता अंबानी
नाना-नानी बने मुकेश-नीता अंबानी

इसे भी पढ़े:- कार्तिक आर्यन ने आधी रात को मम्मी-पापा के साथ काटा केक, और कृति सेनन ने लिखा, ‘जन्मदिन की शुभकामनाएं बंटू’ मेरे पास आपके लिए खास तोहफा ?

नाना-नानी बने मुकेश-नीता अंबानी

आनंद पीरामल एक बिजनेसमैन हैं.वे पीरामल एंटरप्राइजेज के मालिक अजय पीरामल और स्वाती पीरामल के बेटे हैं।वे यूनिवर्सिटी ऑफ पेनसिल्वेनिया से इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएट हैं।उन्होंने हॉर्वर्ड बिजनेस स्कूल से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर्स किया है।अभी वे पीरामल ग्रुप के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं।ईशा अंबानी की शादी पीरामल समूह के आनंद पीरामल से हुई है। परिवार में किलकारी गूंजने से अंबानी परिवार काफी खुश है। बीते दिनों ईशा अंबानी के हाथों में रिलायंस इंडस्‍ट्रीज (RIL) के रिटेल कारोबार की कमान सौंपी थी।

 

परिवार में किलकारी गूंजने से अंबानी परिवार काफी खुश
परिवार में किलकारी गूंजने से अंबानी परिवार काफी खुश

देश के जाने माने उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर पर किलकारियां गूंजी है। ईशा अंबानी ने दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। अंबानी परिवार खुद इस बरे में बयान जारी किया है। दोनों बच्चे स्वस्थ्य हैं। जुड़वा बच्चों में एक लड़का और एक लड़की है। लड़के का नाम आदिया और लड़के का नाम कृष्णा रखा गया है।

देश के जाने माने उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर पर किलकारियां गूंजी है
देश के जाने माने उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर पर किलकारियां गूंजी

इसे भी पढ़े:- भोजपुरी सिनेमा के मनोज तिवारी 51 साल की उम्र में तीसरी बार बनने जा रहे पिता,अपनी पत्नी सुरभि की गोद भराई वाला विडियो किया शेयर

ईशा ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म

ईशा और आनंद 12 दिसंबर 2018 को शादी के बंधन में बंधे थे।ईशा मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की इकलौती बेटी हैं।वह रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आरआईएल) के अध्यक्ष व प्रबंध निदेशक के पद पर है। महज 23 साल की उम्र में ही उन्होंने रिलायंस की बागडोर को संभालने में पिता का हाथ बंटाना शुरू कर दिया था।

Mukesh Ambani, दादा बने मुकेश अंबानी, नवजात शिशु के साथ सामने आई फोटो Mukesh Ambani becomes grandfather photo with newborn baby | Business

उन्हें अक्टूबर 2014 में रिलायंस रिटेल और रिलायंस जियो के बोर्ड में जगह दी गई थी। मुकेश अंबानी 2020 में ही दादा बन गए थे, जब आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता ने 10 दिसंबर को बेटे को जन्म दिया था। अब मुकेश अंबानी नाना बने हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *