भोजपुरी सिनेमा के मनोज तिवारी 51 साल की उम्र में तीसरी बार बनने जा रहे पिता,अपनी पत्नी सुरभि की गोद भराई वाला विडियो किया शेयर

भोजपुरी सिनेमा के मनोज तिवारी 51 साल की उम्र में तीसरी बार बनने जा रहे पिता,अपनी पत्नी सुरभि की गोद भराई वाला विडियो किया शेयर

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता और सांसद मनोज तिवारी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। वही मनोज एक बार फिर से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में आ गए हैं दरअसल मनोज 51 साल की उम्र में तीसरी बार पिता बनने जा रहे हैं जिसकी जानकारी खुद मनोज तिवारी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी पत्नी सुरभि की बेबी शावर फंक्शन की तस्वीरें साझा कर लोगों को दी है।मनोज ने गोद भराई वाले वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘कुछ खुशियों को हम शब्दों में बयां नहीं कर सकते, बस महसूस कर सकते हैं।मनोज के इस वीडियो पर तमाम नेता-अभिनेता उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं। भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे, सिंगर अक्षरा सिंह ने भी मनोज को बधाई दी है।सुरभि के बेबी शावर फंक्शन का वीडियो अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि,”कुछ खुशियों को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता.. केवल महसूस कर सकते हैं..”।

मनोज तिवारी बनने वाले है तीसरी बार पिता
मनोज तिवारी बनने वाले है तीसरी बार पिता

इसे भी पढ़े:-आमिर खान के कदम जमकर थिरके अपनी बेटी इरा खान की सगाई में आमिर खान ने ‘पापा कहते हैं’ पर किया जमकर डांस

मनोज की पत्नी सुरभि  प्रेग्नेंट है और बहुत जल्द ही मनोज के घर बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। वही दो बेटियों के पिता मनोज तीसरी बार पिता बनने वाले हैं और हाल ही में मनोज तिवारी ने अपनी पत्नी सुरभि  के लिए गोद भराई रस्म का आयोजन किया था जिसका वीडियो मनोज  ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में मनोज अपनी पत्नी सुरभि और बेटी के साथ नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर मनोज की पत्नी की गोद भराई रस्म का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

मनोज तिवारी की पत्नी सुरभि तिवारी प्रेग्नेंट
मनोज तिवारी की पत्नी सुरभि तिवारी प्रेग्नेंट

मनोज तिवारी ने अपनी पत्नी सुरभि तिवारी के बेबी शावर फंक्शन का वीडियो अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि,” कुछ खुशियों को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता.. केवल महसूस कर सकते हैं..”।

भोजपुरी इंडस्ट्री के मनोज तिवारी,51 साल की उम्र में तीसरी बार पापा बनने  वाले हैं एक्टर

सोशल मीडिया पर मनोज तिवारी का यह वीडियो जैसे ही सामने आया वैसे ही वायरल हो गया है और इस वीडियो को देखने के बाद मनोज तिवारी के फैंस उन्हें लगातार बधाइयां दे रहे हैं और वही मनोज तिवारी दी अपनी तीसरी बार पिता बनने की खुशखबरी को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं।

इसे भी पढ़े:- राजेश खन्ना ने खुद एक कबूल किया था एक इंटरव्यू में कि ”‘मैं खुद को भगवान के बराबर समझने लगा था’, बताया अपना कड़वा सच?

पत्नी के गोद भराई का विडियो शेयर कर दिए खुशखबरी

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मनोज तिवारी की पत्नी सुरभि का बेबी शावर फंक्शन कितना धूमधाम से संपन्न हुआ है और इस फंक्शन में कई जानी-मानी दिग्गज हस्तियों ने भी शिरकत किया। मनोज तिवारी की पत्नी सुरभि तिवारी रेड कलर का लहंगा पहने हुए बेहद खूबसूरत नजर आई और इस वीडियो में वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है।

कुछ खुशियों को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता.. केवल महसूस कर सकते हैं..”।
कुछ खुशियों को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता.. केवल महसूस कर सकते हैं..”।

मनोज तिवारी के लुक की बात करें तो इस दौरान मनोज तिवारी पेस्टल पिंक कलर की शेरवानी पहने परफेक्ट नजर आ रहे थे और वही उनकी बेटी सान्विका भी अपने माता पिता के साथ गोद में हंसती खिलखिलाती हुई नजर आ रही है।

View this post on Instagram

 

A post shared by Manoj Tiwari (@manojtiwari.mp)

मनोज ने सुरभि तिवारी के साथ दूसरी शादी रचाई है और इसके पहले मनोज तिवारी की शादी रानी तिवारी से हुई थी और इस शादी से मनोज की एक बेटी है ।जिसका नाम रीति तिवारी है। हालांकि मनोज और रानी का अब तलाक हो चुका है

मनोज तिवारी तीसरी बार पिता बनने जा रहे हैं और वही सुरभि दूसरी बार मां बनेंगी
मनोज तिवारी तीसरी बार पिता बनने जा रहे हैं और वही सुरभि दूसरी बार मां बनेंगी

और पहली शादी टूटने के बाद मनोज ने दूसरी शादी सुरभि  के साथ साल 2020 में रचाई थी और इस शादी से मनोज तिवारी की एक बेटी हुई। वही मनोज और सुरभि एक बार फिर से माता-पिता बनने जा रहे हैं और मनोज तीसरी बार पिता बनने जा रहे हैं और वही सुरभि दूसरी बार मां बनेंगी हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *