आमिर खान के कदम जमकर थिरके अपनी बेटी इरा खान की सगाई में आमिर खान ने ‘पापा कहते हैं’ पर किया जमकर डांस

आमिर खान के कदम जमकर थिरके अपनी बेटी इरा खान की सगाई में आमिर खान ने 'पापा कहते हैं' पर किया जमकर डांस

अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान लंबे समय से नूपुर शिखारे के साथ रिलेशन में थी और इसी के चलते दोनो ने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में बिते शुक्रवार को सगाई कर ली। बेटी की सगाई की खुशी में आमिर खान ने दिल खोलकर डांस किया। पार्टी के एक वीडियो में, आमिर काफी उत्साहित दिख रहे हैं, क्योंकि वह 1988 की फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ के अपने पॉपुलर गाने ‘पापा कहते हैं’ पर डांस कर रहे हैं।आमिर खान की बेटी आयरा खान और नूपुर शिखरे की सगाई हो गई है। इस सगाई के प्रोग्राम में पूरे खान परिवार की तस्वीरें सामने आ गई हैं. इनमें आयरा को लाल रंग को लाल रंग के खूबसूरत गाउन में देखा जा सकता है।वहीं नूपुर शिखरे ब्लैक कलर का टक्सीडो पहने पैपराजी के लिए पोज करते नजर आए। दोनों के परिवार बेहद खुश है।

मिर खान की बेटी इरा खान लंबे समय से नूपुर शिखारे के साथ रिलेशन में
मिर खान की बेटी इरा खान लंबे समय से नूपुर शिखारे के साथ रिलेशन में

इसे भी पढ़े:- राजेश खन्ना ने खुद एक कबूल किया था एक इंटरव्यू में कि ”‘मैं खुद को भगवान के बराबर समझने लगा था’, बताया अपना कड़वा सच?

बेटी इरा खान की सगाई में जमकर थिरके आमिर खान के कदम

वीडियो में, रेड गाउन में खूबसूरत इरा ने अपने पिता के लिए चीयर किया। बाद में उनके साथ चचेरे भाई मंसूर खान भी शामिल हुए।इसी बीच आमिर, जिन्हें आखिरी बार लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था, ने हाल ही में घोषणा की।

बेटी इरा खान की सगाई में जमकर थिरके आमिर खान के कदम 
बेटी इरा खान की सगाई में जमकर थिरके आमिर खान के कदम

कि वह अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए एक्टिंग से ब्रेक लेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

नई दिल्ली में एक कार्यक्रम में आमिर ने कहा, “जब मैं एक अभिनेता के रूप में एक फिल्म कर रहा होता हूं, तो मैं उसमें इतना खो जाता हूं कि मेरे जीवन में और कुछ नहीं होता। मुझे लाल सिंह चड्ढा द्वारा चैंपियंस कहे जाने के बाद एक फिल्म करनी थी।

वीडियो में, रेड गाउन में खूबसूरत इरा ने अपने पिता के लिए चीयर किया
वीडियो में, रेड गाउन में खूबसूरत इरा ने अपने पिता के लिए चीयर किया

। यह एक अद्भुत पटकथा है, एक सुंदर कहानी है, और यह बहुत ही दिल को छू लेने वाली और प्यारी फिल्म है। लेकिन मुझे लगता है कि मैं एक ब्रेक लेना चाहता हूं और अपने परिवार, अपनी मां और अपने बच्चों के साथ रहना चाहता हूं”।

इसे भी पढ़े:- सलमान खान और भाग्यश्री की जोड़ी इस फिल्म में बड़ी हिट हुई इनकी जोड़ी ,लेकिन अब 30 साल बाद कहां हैं ‘मैंने प्यार किया’ की स्टारकास्ट

‘पापा कहते हैं’ पर किया डांस

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि मैं 35 साल से काम कर रहा हूं और मैंने एक दिमाग से अपने काम पर फोकस किया है। मुझे लगता है कि यह उन लोगों के लिए उचित नहीं है जो मेरे करीब हैं… यही वह समय है।

'पापा कहते हैं' पर किया डांस
‘पापा कहते हैं’ पर किया डांस

जब मुझे लगता है कि मुझे उनके साथ रहने के लिए कुछ समय निकालना होगा और वास्तव में जीवन को एक अलग तरीके से अनुभव करना होगा। मैं अगले साल का इंतजार कर रहा हूं, डेढ़ साल जिसमें मैं एक अभिनेता के रूप में काम नहीं करूंगा”।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *