कार्तिक आर्यन ने आधी रात को मम्मी-पापा के साथ काटा केक, और कृति सेनन ने लिखा, ‘जन्मदिन की शुभकामनाएं बंटू’ मेरे पास आपके लिए खास तोहफा ?

कार्तिक आर्यन ने आधी रात को मम्मी-पापा के साथ काटा केक, और कृति सेनन ने लिखा, 'जन्मदिन की शुभकामनाएं बंटू' मेरे पास आपके लिए खास तोहफा ?

कार्तिक आर्यन 22 नवंबर को अपना 32वां बर्थडे मना रहे हैं। अपना खास दिन उन्होंने अपने मम्मी-पापा के साथ मनाया। कार्तिक आर्यन ने अपने बर्थडे की एक झलक शेयर की है कि कैसे उनके परिवार ने आधी रात को उनके 32वें जन्मदिन पर उन्हें एक सरप्राइज दिया।कार्तिक आर्यन इस साल बेहद खास अंदाज में अपने पैरेंट्स के साथ अपना जन्मदिन मनाया. इस जन्मदिन पर कार्तिक को उनके मम्मी पापा से खास सरप्राइज भी दिया.एक्टर के माता-पिता ने उन्हें एक चॉकलेट केक लाकर दिया और उनकी पालतू कटोरी भी केक काटने के लिए शामिल हुई। यह कार्तिक की तरफ से सेट किया गया था और फिर उन्होंने केक काटा।कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। उनकी फिल्मों से ज्यादा लोग उनकी दमदार पर्सनैलिटी के दीवाने हैं। खासकर लड़कियों में कार्तिक की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। क्योंकि उनका क्यूट अंदाज सबका दिल जीत लेता है।

कार्तिक आर्यन 22 नवंबर को अपना 32वां बर्थडे मना
कार्तिक आर्यन 22 नवंबर को अपना 32वां बर्थडे मना

इसे भी पढ़े:- भोजपुरी सिनेमा के मनोज तिवारी 51 साल की उम्र में तीसरी बार बनने जा रहे पिता,अपनी पत्नी सुरभि की गोद भराई वाला विडियो किया शेयर

कार्तिक आर्यन ने आधी रात को मम्मी-पापा के साथ काटा केक

इस मौके पर उन्होंने कोई स्टार पार्टी नहीं रखी बल्कि अपना खास दिन अपने मम्मी-पापा के साथ मनाया। कार्तिक आर्यन ने अपने बर्थडे की एक झलक शेयर की है कि कैसे उनके परिवार ने आधी रात को उनके 32वें जन्मदिन पर उन्हें एक सरप्राइज दिया।

 जन्मदिन पर कार्तिक को उनके मम्मी पापा से खास सरप्राइज भी दिया
जन्मदिन पर कार्तिक को उनके मम्मी पापा से खास सरप्राइज भी दिया

एक्टर के माता-पिता ने उन्हें एक चॉकलेट केक लाकर दिया और उनकी पालतू कटोरी भी केक काटने के लिए शामिल हुई। यह कार्तिक की तरफ से सेट किया गया था और फिर उन्होंने केक काटा।

कार्तिक आर्यन ने फैंस के साथ मनाया अपना 32वां बर्थडे - Career Motions
घर पर बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘हर जन्म में मैं आपकी कोकी के रूप में जन्म लेना चाहूंगा। मम्मी-पापा, कटोरी और किकी को जन्मदिन का प्यारा सरप्राइज देने के लिए शुक्रिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कृति सेनन के पास है बेस्ट गिफ्ट

उनके कई फैंस और इंडस्ट्री के उनके दोस्तों ने कॉमेंट सेक्शन में उन्हें बधाई दी। लेकिन यह कृति सेनन थीं जिनके कॉमेंट ने सबका ध्यान खींच। उन्होंने लिखा, ‘जन्मदिन की शुभकामनाएं बंटू। मेरे पास आपके लिए सबसे अच्छा तोहफा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इसे भी पढ़े:-आमिर खान के कदम जमकर थिरके अपनी बेटी इरा खान की सगाई में आमिर खान ने ‘पापा कहते हैं’ पर किया जमकर डांस

कृति और कार्तिक अगली फिल्म में एकसाथ आनेवाले हैं। साथ ही उनके रिश्ते में होने की खबरें भी जोरों पर हैं।आयुष्मान खुराना ने भी लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो का।’ रकुल प्रीत सिंह ने कॉमेंट किया, ‘हैप्पी हैप्पी बडे यू स्टार ‘ सबसे अद्भुत जीजीजी साल है ये।’ रोनित रॉय ने भी लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो। आई लव यू कोकी।’

कार्तिक आर्यन ने अपने बर्थडे की एक झलक शेयर की
कार्तिक आर्यन ने अपने बर्थडे की एक झलक शेयर की

कार्तिक ने 2011 की फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ के मोनोलॉग से एक लंबा सफर तय किया है। उन्होंने इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्मों में से एक ‘भूल भुलैया 2’ दी। वह फिलहाल कियारा आडवाणी के साथ ‘सत्यप्रेम की कथा’ नाम की अपनी अगली फिल्म पर काम कर रहे हैं। वह 2 दिसंबर को डिज्नी+होटर पर ‘फ्रेडी’ की रिलीज का भी इंतजार कर रहे हैं और कृति सेनन के साथ ‘शहजादा’ भी आनेवाली है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *