कान्स में मृणाल ठाकुर नेट साड़ी और ब्रालेट में दिखी बेहद ही बोल्ड फैंस बोले ‘तुम सेक्सी और हॉट…’

मृणाल ठाकुर इस समय कान्स फिल्म फेस्टिवल में हैं और अभिनेत्री प्रतिष्ठित समारोह में अपना अधिकांश समय बिता रही हैं। सीता रामम स्टार एक स्पिरिट ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने वाली फ्रेंच फिल्म फेस्टिवल में हैं और बुधवार को रेड कार्पेट पर चलीं। गुरुवार को, मृणाल ने कान्स के लिए अपना दूसरा लुक साझा करने के लिए फिर से इंस्टाग्राम का सहारा लिया – एक साड़ी में एक बोल्ड और सेक्सी लुक। हालाँकि, अभिनेत्री के कई उत्साही प्रशंसक इस परिवर्तन से खुश नहीं थे।मृणाल ने गुरुवार दोपहर इंस्टाग्राम पर फाल्गुनी और शेन पीकॉक की पारदर्शी बकाइन साड़ी में अपना नया लुक शेयर किया। उसने लिखा, “इस पूर्ण स्टनर के लिए और मुझे #DesiGirl मैं हूं जैसा महसूस कराने के लिए @falgunishanepeacockindia धन्यवाद।” तस्वीरों में मृणाल को लो-कट स्लीवलेस ब्लाउज़ के साथ साड़ी पहने और पूरे फ्रांसीसी शहर में विभिन्न पोज़ देते हुए दिखाया गया है।

डिजाइनर गौरी और नैनिका ने मृणाल को 'स्टनर'
डिजाइनर गौरी और नैनिका ने मृणाल को ‘स्टनर’

इसे भी पढ़े :-ऐश्वर्या राय बच्चन एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या ऑल ब्लैक लुक में नजर आई और आराध्या के साथ कान्स जाते हुए ऐश्वर्या हुईं ट्रोल फेन्स बोले काश अब कोई दूसरा हेयरस्टाइल …..

कान्स में पारदर्शी साड़ी में मृणाल ठाकुर

तस्वीरों में मृणाल को लो-कट स्लीवलेस ब्लाउज़ के साथ साड़ी पहने और पूरे फ्रांसीसी शहर में विभिन्न पोज़ देते हुए दिखाया गया है। कई लोगों ने मृणाल की ग्लैमरस मोड़ के लिए प्रशंसा की जिसमें पारंपरिक भारतीय साड़ी भी शामिल थी। सामंथा रुथ प्रभु ने एक दिल गिरा दिया और ‘प्यार’ लिखा। डिजाइनर गौरी और नैनिका ने मृणाल को ‘स्टनर’ कहा। एक फैन ने लिखा, “महाराज, आप इतने गॉर्जियस क्यों हैं।”

पारदर्शी बकाइन साड़ी में अपना नया लुक शेयर
पारदर्शी बकाइन साड़ी में अपना नया लुक शेयर

हालांकि, कई अन्य लोगों ने महसूस किया कि ग्लैमर और सेक्सी लुक मृणाल को शोभा नहीं देता, जिनकी ऑन-स्क्रीन छवि निंदनीय है। सीता रामम और जर्सी जैसी फिल्मों के साथ, उन्होंने एक लड़की-नेक्स्ट-डोर छवि स्थापित की है जिसे प्रशंसकों को भूलना मुश्किल है।

ग्लैमर और सेक्सी लुक मृणाल को शोभा
ग्लैमर और सेक्सी लुक मृणाल को शोभा

इसे भी पढ़े :-कान फेस्टिवल में सारा अली खान ने साड़ी में बिखेरा हुस्न का जलवा,ये देख उनके फेन्स दादी शर्मिला टैगोर से करने लगे एक्टर्स की तुलना

तुम सेक्सी और हॉट

उनके सीता रामम चरित्र का जिक्र करते हुए, एक प्रशंसक ने लिखा, “वह मेरी सीता नहीं है।” एक अन्य मृणाल ने सलाह दी, “मृणाल … आप सेक्सी और हॉट पोज़, ड्रेस के लिए उपयुक्त नहीं हैं। आप उस पारंपरिक मृणाल सीता के अनुकूल हैं।” कुछ अन्य लोगों ने भावनाओं को प्रतिध्वनित किया।

Mrunal Thakur feels like 'desi girl' as she sizzles in lavender saree at Cannes 2023, fans say 'hotness overloaded'

मृणाल बुधवार को प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर ब्लैक पैंटसूट और जैकेट के साथ चलीं। इतने सारे प्रशंसकों ने दूसरे दिन भारतीय होने के लिए उनकी प्रशंसा की।

सारे प्रशंसकों ने दूसरे दिन भारतीय होने के लिए उनकी प्रशंसा की
सारे प्रशंसकों ने दूसरे दिन भारतीय होने के लिए उनकी प्रशंसा की

मृणाल कान में शराब ब्रांड ग्रे गूज के प्रतिनिधि के रूप में हैं। कान्स में ऐश्वर्या राय, सारा अली खान, ईशा गुप्ता और उर्वशी रौतेला जैसे कई अन्य भारतीय सेलेब्स भी मौजूद हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel