ऐश्वर्या राय बच्चन एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या ऑल ब्लैक लुक में नजर आई और आराध्या के साथ कान्स जाते हुए ऐश्वर्या हुईं ट्रोल फेन्स बोले काश अब कोई दूसरा हेयरस्टाइल …..

ऐश्वर्या राय बच्चन कान्स में शामिल होने के लिए फ्रांस रवाना हो गई हैं। उनकी एयरपोर्ट से तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.ऐश्वर्या राय बच्चन एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं। उन्होंने ओवरसाइज्ड ब्लैक जैकेट पहना था। इसके साथ उन्होंने बाल खुले छोड़े थे. वहीं आराध्या के लुक की बात करें तो उन्होंने डेनिम के साथ पिंक कलर की टी-शर्ट पहनी थी। इसे उन्होंने डेनिम जैकेट से कंप्लीट किया।आराध्या की जैकेट पर बैक में A लिखा हुआ था। वहीं सेम हेयरस्टाइल में आराध्या नजर आईं. ऐश्वर्या और आराध्या दोनों ही सेम हेयरस्टाइल और लुक को लेकर ट्रोल हो रही हैं।

'काश अब कोई दूसरा हेयरस्टाइल देखने को मिले'
‘काश अब कोई दूसरा हेयरस्टाइल देखने को मिले’

आराध्या के साथ कान्स जाते हुए ऐश्वर्या हुईं ट्रोल

ऐश्वर्या और आराध्या के वीडियो पर यूजर्स ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘काश अब कोई दूसरा हेयरस्टाइल देखने को मिल जाए।

Cannes 2022 : कान्स के लिए रवाना हुई ऐश्वर्या राय बच्चन साथ में पति अभिषेक  बच्चन और बेटी आराध्या भी हैं साथ

‘काश अब कोई दूसरा हेयरस्टाइल देखने को मिले’

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ‘ऐश को क्या हो गया है? सेम ड्रेसअप, सेम हेयरस्टाइल. ऐसा लगता है उनकी लाइफ बोरिंग हो गई है. अब कुछ चेंज की जरुरत है।

इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार
इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार

बता दें कान्स फिल्म फेस्टिवल की 16 मई से शुरुआत हो चुकी है. आज रेड कार्पेट पर सारा अली खान, ईशा गुप्ता, मानुषी छिल्लर और उर्वशी रौतेला ने वॉक किया. इन इंडियन सेलेब्स के लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TAHIR JASUS007 (@tahirjasus)

इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं. वह बेटी आराध्या के साथ कान्स के लिए रवाना हो गई हैं। मंगलवार की रात को ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. जहां उन्होंने फैंस के साथ सेल्फी भी क्लिक कराई।

ग ऐश्वर्या और आराध्या के लुक की तारीफ कर
ग ऐश्वर्या और आराध्या के लुक की तारीफ कर

. मां-बेटी की जोड़ी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. कुछ लोग ऐश्वर्या और आराध्या के लुक की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ सेम हेयरस्टाइल के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं।

कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार
कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel