कान फेस्टिवल में सारा अली खान ने साड़ी में बिखेरा हुस्न का जलवा,ये देख उनके फेन्स दादी शर्मिला टैगोर से करने लगे एक्टर्स की तुलना

सारा अली खान ने अब कान फिल्म फेस्टिवल से साड़ी में अपनी ऐसी दिलकश तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें फैन्स उनकी तुलना दादी शर्मिला टैगोर से कर रहे हैं। इन तस्वीरों सारा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सारा ने इस साल कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया है और यकीनन दिल जीत लिया है।सारा अली खान ने अब कान फिल्म फेस्टिवल से साड़ी में जलवा बिखेरा और सबका दिल जीता सारा ने साड़ी में ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें फैन्स उनकी तुलना शर्मिला टैगोर से कर रहे हैंसारा अली खान ने इस साल कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया और यकीनन दिल जीत लिया है कान फिल्म फेस्टिवल 2023 16 मई से शुरू हुआ और सारा अली खान ने धमाका ही कर दिया है। बीते 24 घंटों के अंदर ही सारा ने कान 2023 से अपने तीन लुक्स से हर किसी को हैरान कर दिया। जहां उन्होंने दुल्हन अवतार में कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया था, वहीं दूसरे दिन उन्होंने काले रंग के कपड़ों में एंट्री मारी। हालांकि कुछ लोगों को सारा का यह अंदाज पसंद नहीं आया था। लेकिन अब जब सारा साड़ी पहनकर रेट्रो अंदाज में नजर आईं, तो सबकी नजरें ठहर गईं।

कान में अब सारा ने साड़ी में बिखेरा जलवा
कान में अब सारा ने साड़ी में बिखेरा जलवा

सारा अली खान ने कान फिल्म फेस्टिवल से अब क्रीम कलर की खूबसूरत साड़ी में अपनी बेहद दिलकश तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह रेट्रो फील दे रही हैं। इन तस्वीरों में फैन्स सारा की तुलना दादी शर्मिला टैगोर से कर रहे हैं।

दादी शर्मिला टैगोर से हो रही तुलना
दादी शर्मिला टैगोर से हो रही तुलना

सारा अली खान ने अबू जानी और संदीप खोसला के लेटेस्ट आउटफिट में कुछ हद ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर कर सारा अली खान ने लिखा, ‘मेरा मानना है कि आप यह कर सकते हैं

सारा अली खान सीढ़ियों में खड़ी हैं और साड़ी का पल्ला लहरा
सारा अली खान सीढ़ियों में खड़ी हैं और साड़ी का पल्ला लहरा

एक तस्वीर में सारा अली खान सीढ़ियों में खड़ी हैं और साड़ी का पल्ला लहरा रहा है। वहीं दूसरी तस्वीरें में वह समंदर किनारे खड़े होकर पोज दे रही हैं।

तस्वीरें में वह समंदर किनारे खड़े होकर पोज
तस्वीरें में वह समंदर किनारे खड़े होकर पोज

इसे भी पढ़े :- गुच्ची फैशन शो में किया डेब्यू आलिया भट्ट ने और ब्लैक ड्रेस में बोल्ड दिखी ट्रांसपेरेंट बैग ने लूटी सारी लाइमलाइट

दादी शर्मिला टैगोर से हो रही तुलना

इन तस्वीरों पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘शर्मिला टैगोर जैसे बाल बनाए हैं।’ एक और फैन ने लिखा है, ‘एकदम दादी शर्मिला टैगोर की कॉपी लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

 

 

एकदम 60-70 के दशक का लुक। पहली तस्वीर तो कमाल की है।

सारा अली खान ने कान फिल्म फेस्टिवल 2023 में डेब्यू
सारा अली खान ने कान फिल्म फेस्टिवल 2023 में डेब्यू

मालूम हो कि सारा अली खान ने कान फिल्म फेस्टिवल 2023 में डेब्यू किया है। मंगलवार यानी 16 मई को उन्होंने आइवरी कलर के लहंगे में रेड कार्पेट पर कदम रखे। उन्होंने अपने ट्रेडमार्क स्टाइल में सबको नमस्ते कहा। इसके बाद सारा कान की एक पार्टी में ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आई थीं।

सारा कान की एक पार्टी में ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर
सारा कान की एक पार्टी में ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर

सारा के अलावा इस साल जिन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया है, उनमें अनुष्का शर्मा, ईशा गुप्ता, दीपिका पादुकोण और मृणाल ठाकुर का नाम शामिल है। उर्वशी रौतेला ने भी कान फिल्म फेस्टिवल में पहले दिन रौनक बिखेरी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy से  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel