मौनी रॉय ने अपने मेहंदी में महादेव और पार्वती दिखे और मेहंदी वाले हाथों की तस्वीरें पोस्ट करके कैप्शन लिखा कि पहला हमेशा स्पेशल होता

मौनी रॉय व्रत खोलने के दौरान अपने पति सूरज नाम्बियार के साथ रोमांटिक होती हुई नजर और उनके हाथों में महादेव और पार्वती की प्रतिमा मेहंदी में दिखी

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपना पहला करवा चौथ का व्रत रखा।इस दौरान एक्ट्रेस पूरे साज-श्रृंगार में नजर आई। एक्ट्रेस मौनी रॉय ने शादी के बाद पहली बार अपने पति सूरज नाम्बियार के लिए करवा चौथ का व्रत रखा व्रत खोलने के दौरान की कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।करवा चौथ के मौके पर मौनी रॉय ने गोल्डन रंग की साड़ी, मांग में सिंदूर और पूरी राज-सजावट के साथ इस दिन के लिए खुद को तैयार किया। तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद हसीन लग रही हैं।वहीं व्रत खोलने के दौरान मौनी अपने पति सूरज नाम्बियार के साथ रोमांटिक होती हुई नजर आईं। वायरल हो रही तस्वीरों में सूरज अपनी पत्नी को किस करते दिख रहे हैं।करवा चौथ का व्रत रखने से पहले एक्ट्रेस ने अपने पूरे हाथों पर मेहंदी लगवाई थी। जिसे सोशल मीडिया पर उन्होंने जमकर फ्लॉन्ट भी किया था।

व्रत खोलने के दौरान मौनी अपने पति सूरज नाम्बियार के साथ रोमांटिक होती हुई नजर
व्रत खोलने के दौरान मौनी अपने पति सूरज नाम्बियार के साथ रोमांटिक होती हुई नजर

इसे भी पढ़े :- विक्की कौशल के साथ मनाया पहला करवा चौथ कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अपने पहले करवा चौथ की तस्वीरें शेयर कीं.

मौनी रॉय की करवाचौथ स्पेशल मेहंदी में दिखे महादेव

मौनी रॉय ने इसी साल जनवरी 2022 में दुबई के जाने माने बिजनेस मैन सुरज नाम्बियार से हिन्दू रीति रिवाजों से शादी की थी. शादी के दौरान की तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थीं.सुहागिनों के श्रृंगार में मेहंदी का खास महत्व है। करवाचौथ पर महिलाएं अपने हाथों पर सुंदर से सुंदर मेहंदी सजाना चाहती हैं। इस बीच एक्ट्रेस मौनी रॉय की मेहंदी काफी वायरल हो रही है। मौनी रॉय का पहला करवाचौथ है। इस मौके पर उन्होंने हाथों पर खूबसूरत मेहंदी सजाई है।

उनके हाथों में महादेव और पार्वती दिख रहे
उनके हाथों में महादेव और पार्वती दिख रहे

उनके हाथों में महादेव और पार्वती दिख रहे हैं। बता दें कि देवों के देव महादेव फेम मौनी शिव भक्त हैं। वह हनीमून पर भी शिवजी की आराधना करती देखी गई थीं। अब उनके हाथों पर भी शिव दिख रहे हैं। अगर आपने इस बार मेहंदी लगवा ली हो तो किसी और मौके के लिए मौनी के हाथों का डिजाइन सेव कर सकती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

इसे भी पढ़े :- कर्ज में डूबे तारक मेहता के उलटा चश्मा के सोढी कर्जदारों से बचने कर रहे हैं ये काम

व्रत खोलने के दौरान मौनी अपने पति के साथ रोमांटिक होती हुई नजर

मौनी रॉय ने अपने मेहंदी वाले हाथों की तस्वीरें पोस्ट करके कैप्शन लिखा है, पहला हमेशा स्पेशल होता है। खूबसूरत महिलाओं करवाचौथ शुभ हो। मौनी ने अपने फ्रंट और बैक दोनों तरफ के हाथ दिखाए हैं। उनके एक हाथ में पार्वती को गले लगाए शिव दिख रहे हैं।

मौनी रॉय ने अपने मेहंदी वाले हाथों की तस्वीरें पोस्ट करके कैप्शन लिखा है, पहला हमेशा स्पेशल होता
मौनी रॉय ने अपने मेहंदी वाले हाथों की तस्वीरें पोस्ट करके कैप्शन लिखा है, पहला हमेशा स्पेशल होता

दूसरे हाथ में एक महिला छन्नी से चांद देख रही है। मौनी ने अपने हाथ की बैक डिजाइन भी शेयर की है। उन्होंने कोहनी के पास तक काफी खूबसूरत मेहंदी लगवाई है। मौनी की मेहंदी की लोगों ने तारीफ की है।

मौनी रॉय ने अपने हाथों में लगाई शिव और पार्वती की छवि वाली मेहंदी
मौनी रॉय ने अपने हाथों में लगाई शिव और पार्वती की छवि वाली मेहंदी

सुरभि ज्योति ने लिखा है, खूबसूरत। दृष्टि धामी ने भी तारीफ की है। एक कमेंट है, मैंने कभी इतनी इम्प्रेसिव मेहंदी आर्ट नहीं देखी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *