विक्की कौशल के साथ मनाया पहला करवा चौथ कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर अपने पहले करवा चौथ की तस्वीरें शेयर कीं.

मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने नजर आईं कैटरीना कैफ,अपने पति विक्की के साथ ससुराल में मनाया पहला करवा चौथ

बृहस्पतिवार को पूरे देश भर में करवा चौथ का त्यौहार मनाया गया। चाहे आम जनता हो या फिर सेलिब्रिटीज सभी ने अपने पति की लम्बी उम्र के लिए उपवास रखा। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना ने भी पति विक्की कौशल के लिए पहला करवा चौथ का व्रत रखाकैटरीना कैफ ने गुरुवार देर रात इंस्टाग्राम पर अपने पहले करवा चौथ की तस्वीरें शेयर कीं।पिछले दिसंबर में उन्होंने एक्टर विक्की कौशल से शादी की थी। कैटरीना ने विक्की और परिवार के बाकी लोगों के साथ त्योहार मनाया। फैंस ने कपल को प्यारा बताते हुए उन पर खूब प्यार बरसाया।सिंदूर से मांग भरी, लाल प्लेन बिंदी, हाथों में विक्की के नाम का हाथों में विक्की के नाम का लाल चूड़ा और जरी के काम हुई पिंक साड़ी कटरीना ने पहनी थी। इसके साथ गले में मंगलसूत्र, कानों में झुमके और सगाई की गूठी कटरीना के लुक को कम्प्लीट कर रहे थे।फैन्स कटरीना कैफ के कॉमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ कर रहे हैं।रेड हार्ट और फायर इमोजी बनाकर प्यार लुटा रहे हैं।कई सेलेब्स ने कटरीना कैफ की इन फोटोज पर रिएक्ट करते हुए लवली लिखा है। एक फैन ने लिखा कि हर साल गहरा हो रंग आपके प्यार का, विश्वास का करवा चौथ की हार्दिक शुभकामनाएं। एक और फैन ने लिखा कि शुभकामनाएं, बेहद ही खूबसूरत।

कैटरीना कैफ ने गुरुवार देर रात इंस्टाग्राम पर अपने पहले करवा चौथ की तस्वीरें शेयर कीं.
कैटरीना कैफ ने गुरुवार देर रात इंस्टाग्राम पर अपने पहले करवा चौथ की तस्वीरें शेयर कीं.

इसे भी पढ़े :- कर्ज में डूबे तारक मेहता के उलटा चश्मा के सोढी कर्जदारों से बचने कर रहे हैं ये काम

 विक्की के साथ मनाया पहला करवा चौथ कैटरीना कैफ ने

बृहस्पतिवार को पूरे देश भर में करवा चौथ का त्यौहार मनाया गया। चाहे आम जनता हो या फिर सेलिब्रिटीज सभी ने अपने पति की लम्बी उम्र के लिए उपवास रखा। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना ने भी पति विक्की कौशल के लिए पहला करवा चौथ का व्रत रखा।कैटरीना ने ये जानकारी इंस्टाग्राम पे फोटो शेयर करते हुए दी। कैटरीना और विक्की ने दिसंबर में राजस्थान में एक बहुत भव्य और निज़ी तरीके से शादी की थी। दोनों काफी लम्बे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

 विक्की के साथ मनाया पहला करवा चौथ कैटरीना कैफ ने
विक्की के साथ मनाया पहला करवा चौथ कैटरीना कैफ ने

अचानक ही दोनों के डेटिंग की खबरे मीडिया में वायरल हो गई। विक्की कौशल से रिश्ते के पहले कैटरीना कैफ रणबीर कपूर को डेट कर रही थी। दोनों की लव स्टोरी फिल्म के सेट पे शुरू हुई थी फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया।

इसे भी पढ़े :- देसी गर्ल’ का दिखा देसी अंदाज अंदाज, इस लुक को देख फेन्स हुई कायल

विक्की संग ससुराल में मनाया पहला करवा चौथ

आज की बात करे तो दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके है रणबीर ने भी आलिआ भट्ट से शादी कर ली और कैटरीना ने विक्की कौशल से। कैटरीना ने करवा चौथ पे चार फोटो इंस्टा पे साँझा की है जिसमे वो अपनी पति , सास ससुर और अपनी सजी हुई थाली के साथ पोज़ करते नज़र आ रही है।

अपनी पति , सास ससुर और अपनी सजी हुई थाली के साथ पोज़ करते नज़र
अपनी पति , सास ससुर और अपनी सजी हुई थाली के साथ पोज़ करते नज़र

लाल सारी और मांग में सिन्दूर भरे कटरीना बेहद सुन्दर दिख रही थी वही दूसरी तरफ विक्की कौशल ऑफ वाइट कुर्ता पहने नज़र आये।

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

फिल्म कि बात करे तो कैटरीना की फ़ोन भूत और विक्की ‘Govinda naam mera’ में नज़र आएंगे। शादी के बाद दोनों को एक साथ ज़्यादा वक्त बिताने का मौका नहीं मिला।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *