भोजपुरी गायक के पास से मिला 21 किलो से अधिक गांजा बरामद हुआ और फिर विनय शर्मा को गिरफ्तार कर लिया.

भोजपुरी गायक हुई गिरफ्तार, क्योकि दिल्ली पुलिस ने 21 किलो गांजे के साथ पकड़ा

भोजपुरी सिनेमा से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि पश्चिमी जिला पुलिस ने भोजपुरी सिंगर विनय शर्मा को गिरफ्तार किया है। 10 अगस्त को नारकोटिक्स स्क्वॉड (पश्चिमी जिला) के कर्मचारियों को एक विशेष सूचना मिली कि विनय नाम का एक ड्रग पेडलर टोडापुर गांव इंद्रपुरी में किसी से मिलने आएगा। इस सूचना पर पुलिस की एक टीम गठित की गई। पुलिस टीम ने टोडापुर स्थित शास्त्री मार्ग पर घेराबंदी की और वहां पहुंचे विनय को गिरफ्तार कर लिया।मूल रूप से बिहार में सिवान के रहने वाला विनय शर्मा भोजपुरी गायक है और अब तक 100 से ज्यादा गाने का गा चुका है। पुलिस ने बताया कि भोजपुरी गायक के पास इतनी बड़ी मात्रा में गांजे की खेप कहां से आई, इसका पता लगाने के लिए पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने भोजपुरी सिंगर विनय शर्मा को गिरफ्तार किया
पुलिस ने भोजपुरी सिंगर विनय शर्मा को गिरफ्तार किया

इसे भी पढ़े :- साक्षी धोनी के पहले प्रियंका झा करते थे प्यार महेंद्र सिंह धोनी ,उसकी खूबसूरती के आगे साक्षी भी?

भोजपुरी गायक के पास से मिला 21 किलो से अधिक गांजा

तलाशी लेने पर उनके पास से 21.50 किलो गांजा बरामद हुआ। पुलिस तस्कर से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस विनय से पूछताछ कर यह पता लगाने में जुटी है कि वह गांजा की खेप कहां से लाता था और उसे दिल्ली में खेप को किसे सौंपना था। साथ पुलिस इस बात की जानकारी हासिल कर रही है कि गिरोह में कितने सदस्य हैं।

भोजपुरी गायक के पास से मिला 21 किलो से अधिक गांजा
भोजपुरी गायक के पास से मिला 21 किलो से अधिक गांजा

भोजपुरी गायक और इस ड्रग्स तस्कर को पकड़ने के लिए नारकोटिक्स स्क्वॉड टीम में एसआई संदीप, एएसआई करण सिंह और उनकी टीम ने अहम भूमिका निभाई। जांच में पता चला कि सीवान बिहार का रहने वाला विनय भोजपुरी गायक है और अब तक सौ से अधिक गाना गा चुका है।

इसे भी पढ़े: – तस्वीर में ये जो नन्ही सी बच्ची है इसका बच्‍चन परिवार और कपूर खानदान से है बड़ा ताल्लुक?

दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

मूल रूप से बिहार में सिवान के रहने वाला विनय शर्मा भोजपुरी गायक है और अब तक 100 से ज्यादा गाने का गा चुका है।पुलिस ने बताया कि भोजपुरी गायक के पास इतनी बड़ी मात्रा में गांजे की खेप कहां से आई, इसका पता लगाने के लिए पूछताछ की जा रही है।

मूल रूप से बिहार में सिवान के रहने वाला विनय शर्मा भोजपुरी गायक
मूल रूप से बिहार में सिवान के रहने वाला विनय शर्मा भोजपुरी गायक

पुलिस के मुताबिक, नारकोटिक्स सेल को अपने मुखबिर से इस ड्रग्स की खबर मिली थी।इसके बाद नारकोटिक्स स्क्वॉड के सबइंस्पेक्टर संदीप, एएसआई करण सिंह, हेडकॉन्स्टेबल विजय कुमार, हेडकॉन्स्टेबल विजय सिंह और हेडकॉन्स्टेबल लेखराज ने इंदरपुरी के टोपापुर पहुंचकर वहां ड्रग्स पेडलर को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और विनय शर्मा को गिरफ्तार कर लिया।

हेडकॉन्स्टेबल लेखराज ने इंदरपुरी के टोपापुर पहुंचकर वहां ड्रग्स पेडलर को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और विनय शर्मा को गिरफ्तार कर लिया.
हेडकॉन्स्टेबल लेखराज ने इंदरपुरी के टोपापुर पहुंचकर वहां ड्रग्स पेडलर को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और विनय शर्मा को गिरफ्तार 

दिल्ली पुलिस की ओर से जारी बयान में बताया गया कि इस संबंध में इंदरपुरी थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि भोजपुरी गायक के पास इतनी बड़ी मात्रा में गांजे की खेप कहां से आई, इसका पता लगाने के लिए पूछताछ की जा रही है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *