मलाइका अरोड़ा को ब्लू कलर के पैंट और लॉंग कोट में स्पॉट फिर व्हाइट ब्रालैट छिपाने के लिए ऐसी हरकत करतीं दिखीं फैन्स बोले क्या ……

आइआइटम गर्ल मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने लुक्स के साथ लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं और कहा जाता है कि वो जहां भी जाती हैं छा जाती हैं। फिर चाहे उनकी फिटनेस हो या फिर लुक्स.. लोगों को सबकुछ काफी पसंद आता है। हालांकि इस वक्त उनका एक लुक काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल इस दौरान मलाइका अरोड़ा को ब्लू कलर के पैंट और लॉंग कोट में स्पॉट किया गया है।इस दौरान मलाइका अपने कपड़ों से व्हाइट ब्रालैट छिपाती हुईं नजर आ रहीं थीं लेकिन कैमरे की नजर से वो नहीं बच पाईँ थीँ। मलाइका अरोड़ा का हॉट लुक फिर से तेजी से वायरल हो रहा है।फुल स्लीव्स वाले पेस्टल ब्लू ओवरसाइज़ ब्लेज़र में वो कमाल लग रहीं थीं और फैंस उनकी इन तस्वीरों पर प्यार बरसा रहे हैँ। मलाइका किसी शूटिंग सेट पर थीं और जैसे ही वो मेकअप वैन से उतरीं उनके सामने कैमरामैन थे, मलाइका ने शांति से पोज दिए लेकिन बार बार वो अपने ब्रालैट लुक को ढंकती हुईं नजर आईं।

मलाइका अरोरा ब्लू कॉर्ड सेट ब्रालेट लुक वायरल, फैंस के उड़े होश | देखे  वीडियो - BoldSky

इसे भी पढ़े :-हार्दिक पांड्या का घर बेहद ही आलीशान,पांड्या ब्रदर्स के घर के अंदर की तस्वीरें…

मलाइका अरोड़ा को ब्लू कलर के पैंट और लॉंग कोट में स्पॉट

मलाइका के इस फॉर्मल लुक की काफी तारीफ हो रही है और लोग लगातार इस पर रिएक्ट कर रहे हैँ। एक ने लिखा है, ”इतना आसान नहीं होता है खुद को इतने अच्छे से मेंटेन रखना लेकिन मलाइका इतनी फिट हैं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने लुक्स के साथ लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं और कहा जाता है कि वो जहां भी जाती हैं छा जाती हैं।फिर चाहे उनकी फिटनेस हो या फिर लुक्स.. लोगों को सबकुछ काफी पसंद आता है।

व्हाइट बॉडीकॉन ड्रेस में 49 की मलाइका का ग्लैम लुक वायरल, यूजर्स बोले- फायर  - Malaika arora stuns in white bodycon dress blue pant suit with bralette  see photos tmovp

हालांकि इस वक्त उनका एक लुक काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल इस दौरान मलाइका अरोड़ा को ब्लू कलर के पैंट और लॉंग कोट में स्पॉट किया गया है।

Malaika Arora Stylish Look Viral in Black and White Bralette Crop Top;  वयाच्या 50 शी मध्ये ब्रालेट टॉप घालून मलायकाचा लक्षवेधक लुक व्हायरल,  अ‍ॅटिट्युड 18 वर्षांच्या ...

इसके अलावा एक ने लिखा, ”बॉलीवुड की वेब सीरीज़ या ये बॉलीवुड की एक्ट्रेस का ड्रेसिंग सेंस भगवान बचाए इस कलयुग से हमें शर्मसार कर देते हैं ये।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

इसे भी पढ़े :- शोएब अख्तर ने खुद से 17 साल छोटी लड़की से की है शादी जो दिखती है बेहद ही खूबसूरत

लोग बोले टॉप पहना भूल गयी

एक ने लिखा, ”लगता है टॉप पहनना भूल गई।” इस तरह के कई कमेंट्स लगातार सामने आ रहे हैं। मलाइका अरोड़ा की सोशल मीडिया पर अक्सर तारीफ के साथ ट्रोलिंग भी होती रहती है।

Malaika Arora arrived for the shoot in front open blazer, users said – did  you forget the shirt? - informalnewz

हालांकि उन्होने कभी भी किसी तरह का कोई रिएक्शन लोगों को नहीं दिया है। वर्कफ्रंट पर वो कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं और जल्दी धमाका करेंगी।

Malaika Arora ने हॉट लुक में खिलखिलाती मुस्कान से बनाया फैन्स दिन

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

 

Join WhatsApp Channel