शोएब अख्तर ने खुद से 17 साल छोटी लड़की से की है शादी जो दिखती है बेहद ही खूबसूरत

विश्व क्रिकेट में कई ऐसे धाकड़ क्रिकेट खिलाड़ी आए हैं जिन्होंने अपनी असाधारण प्रतिभा से कम समय में ही क्रिकेट की दुनिया पर लंबे समय तक राज किया है। विश्व क्रिकेट में कई ऐसे नामी खिलाड़ी भी हैं जो भले ही भारत के नहीं हो लेकिन उसके बाद भी भारत में उन खिलाड़ियों को खूब पसंद किया गया है और उन्हीं खिलाड़ियों में नाम शामिल होता है शोएब अख्तर का। रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से पहचाना जाने वाला यह खिलाड़ी अपने समय के सबसे खौफनाक खिलाड़ियों में से एक है क्योंकि वह भारतीय बल्लेबाजों के खिलाफ बहुत शानदार प्रदर्शन करते थे। हालांकि अब तो यह खिलाड़ी क्रिकेट की दुनिया से दूर हो चुका है लेकिन आइए आपको बताते हैं कि कैसे शोएब अख्तर की खूबसूरत पत्नी को देखते ही सभी लोग उनकी जमकर तारीफ करने लगे हैं।रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को दुनिया भर में लोग जानते हैं। शोएब अख्तर के गेंदबाजी से अच्छे-अच्छे बल्लेबाज के पसीने छूट जाते थे। आज हम उनके निजी जीवन के बारे में बात कर रहे हैं।

Shoaib Akhtar: अपने से इतनी कम उम्र वाली लड़की से शोएब अख्तर ने की है, शादी....देखे तस्वीरें ! | Shoaib Akhtar is married to a girl who is so younger than him.

इसे भी पढ़े :-धर्मेंद्र के पास नहीं थे रोटी के पैसे तो भूख मिटाने के लिए खाई ऐसी चीज…….

 17 साल छोटी लड़की से शोएब अख्तर ने की है शादी।

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से पहचाने जाने वाले शोएब अख्तर उन खिलाड़ियों में से एक हैं जिनके नाम पर विश्व क्रिकेट में सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड है। शोएब अख्तर ने लगभग 161 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकी थी जो आज भी एक कीर्तिमान है।

OMG! खुद से 18 साल छोटी उम्र की लड़की से शोएब अख्तर ने किया निकाह, देखिए पत्नी रूबाब खान की तस्वीरें | Fashion News Era

इन दिनों यह खिलाड़ी अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ एक समारोह में शिरकत करता हुआ नजर आ रहा था जहां पर लोगों को रूबाब खान की पहली झलक देखने को मिली।

शोएब अख्तर ने 17 साल छोटी लड़की से की थी शादी, आज शोएब की पत्नी ऊपर से नीचे तक लगती है बिल्कुल जन्नत की परी, देखें तस्वीरें

लोगों को रूबाब खान की पहली झलक

रुबाब खान बेहद सादगी में रहती है और उम्र के मामले में भी वह शोएब अख्तर से लगभग 17 साल छोटी है लेकिन उसके बाद भी इन दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती है। आइए आपको बताते हैं कैसे शोएब अख्तर की पत्नी को देखते ही सभी लोग यह कहने लगे हैं कि उनकी खूबसूरती की कोई बराबरी नहीं कर सकता।

OMG! खुद से 18 साल छोटी उम्र की लड़की से शोएब अख्तर ने किया निकाह, देखिए पत्नी रूबाब खान की तस्वीरें | Fashion News Era

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से पहचाने जाने वाले शोएब अख्तर की खूबसूरत पत्नी रूबाब खान को जिस किसी ने भी देखा है तब सभी लोग उनकी कमसिन अदाओं पर दिल हारने लगे हैं।

शोएब अख्तर दूसरी बार बने पिता, 20 साल छोटी बेगम ने दिया बेटे को जन्म - shoaib akhtar become father again wife rubab give birth to his second child - Sports Punjab Kesari

आपको बता दें कि शोएब अख्तर की खूबसूरत पत्नी किसी भी प्रकार की चमक-दमक से खुद को दूर रखती है और साधारण से सलवार कमीज में भी उनका खूबसूरत हुस्न निखर कर सामने आता है

अपने पैरों पर खड़ा भी नहीं हो पा रहे शोएब अख्तर, बैसाखी के सहारे चलने को मजबूर | Shoaib Akhtar takes help of crutch to stand post knee surgery

शोएब अख्तर ने काफी उम्र दराज होकर शादी की

जिसको देखते ही सभी लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। खुद शोएब अख्तर का मानना है कि उनकी पत्नी की खूबसूरती के ऊपर ही वह फिदा हो गए थे और उसकी वजह से ही पिछले 9 सालों से वह उनसे बेइंतहा प्यार करते नजर आ रहे हैं। हर किसी को शोएब अख्तर और उनकी खूबसूरत पत्नी की जोड़ी बहुत शानदार नजर आती है।

PAK vs ENG: 'ट्रक खींचो...,' इंग्लैंड के तूफानी गेंदबाज को शोएब अख्तर का सुझाव

शोएब अख्तर ने काफी उम्र दराज होकर शादी की।शोएब अख्तर ने 38 साल की उम्र में शादी की है।शोएब अख्तर ने अपनी उम्र से 17 साल छोटी लड़की 21 वर्षीय रुबाब खान से शादी की है। रुबाब खान खैबर पख्तूनख्वा के ट्रेडिशनल मुस्लिम परिवार से आती हैं।

OMG! खुद से 18 साल छोटी उम्र की लड़की से शोएब अख्तर ने किया निकाह, देखिए पत्नी रूबाब खान की तस्वीरें | Fashion News Era

इसे भी पढ़े :-रील लाइफ के अलावा रियल लाइफ में भी बड़ी शिव भक्त कंगना रनौत ने महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर सभी देश वासियों को शुभकामनाएं दी

शोएब अख्तर की शादी में कुछ गिने-चुने लोग शामिल हुए थे तथा शादी समारोह में शादी हुई थी। दोनों को एक बेटा हुआ है।

OMG! खुद से 18 साल छोटी उम्र की लड़की से शोएब अख्तर ने किया निकाह, देखिए पत्नी रूबाब खान की तस्वीरें | Fashion News Era

बता दें कि शोएब अख्तर की पत्नी के बारे में मीडिया को बहुत कम जानकारी है। खुद शोएब अख्तर भी अपनी पत्नी की तस्वीरें कभी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर नहीं करते।

क्रिकेट जगत के ये खिलाड़ी जिनकी बीवियां है इनकी बेटी की उम्र की,नंबर 2 की तो है 18 साल छोटी !!

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel