हार्दिक पांड्या का घर बेहद ही आलीशान,पांड्या ब्रदर्स के घर के अंदर की तस्वीरें…

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनके भाई कुणाल पांड्या ने इस मुकाम तक पहुंटने के लिए कड़ी मेहनत की है। फैन्स गेम के साथ-साथ उनके लुक और स्टाइल के भी दीवाने हैं। आज हम आपको इन दोनों भाईयों के शानदार 8 बीएचके हाउस की सैर करवाने जा रहे हैं। जिसकी चमक देखकर आपकी आंखे चौंधिया जाएंगी। हार्दिक पांड्या और कुणाल पांड्या एक दूसरे के लिए प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ते।दोनों भाईयों के बीच बहुत ही गहरी दोस्ती है। दोनों के फैन्स उनके इस प्यार को देखकर काफी हैरान होते हैं। दोनों मैदान पर गेम से लेकर घर की जिम्मेदारियां बखूबी संभालते हैं। हाल ही में ये दोनों अपने पुराने घर से नए 8 बीएचके हाउस में शिफ्ट हुए हैं। इनका ये घर मुंबई के पॉश एरिया खार में है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अब हार्दिक और क्रुणाल मुंबई की मशहूर और आलीशान रुस्तमजी पैरामाउंट सोसाइटी के नए निवासी बन गए हैं।

hardik pandya house

इसे भी पढ़े :- शोएब अख्तर ने खुद से 17 साल छोटी लड़की से की है शादी जो दिखती है बेहद ही खूबसूरत

बेहद आलीशान है हार्दिक पांड्या का घर

 

आज ये उनकी कड़ी मेहनत, अनुशासन और समर्पण ही है जिसने उन्हें गुजरात से मुंबई के आलीशान घर में पहुंचा दिया। हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा ने अपने यूट्यूब चैनल पर घर के अंदर किस तरह से मस्ती करते हुए पांड्या ब्रदर्स का एक वीडियो शेयर किया है।

हार्दिक पंड्या ने मुंबई में खरीदा एक शानदार बंगला, देखे बंगले की इनसाइड  तस्वीरे | Sportzwiki Hindi

हालांकि कई फैंस को यह बात नहीं पता होगी लेकिन हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा का अपना यूट्यूब चैनल है और उनके करीब 1 लाख सब्सक्राइबर भी हैं।

बेहद आलीशान है हार्दिक पांड्या का घर
बेहद आलीशान है हार्दिक पांड्या का घर

नताशा स्टेनकोविक के चैनल पर अपलोड किए गए लेटेस्ट वीडियो में बॉलीवुड एक्ट्रेस/मॉडल ने अपने फैन्स को अपने घर की एक झलक दी। आपको बता दे की पंड्या ब्रदर हार्दिक और क्रुणाल एक साथ रहते है।

फैन्स वीडियो में देख सकते हैं कि नताशा शॉपिंग मॉल में शॉपिंग
फैन्स वीडियो में देख सकते हैं कि नताशा शॉपिंग मॉल में शॉपिंग

फैन्स वीडियो में देख सकते हैं कि नताशा शॉपिंग मॉल में शॉपिंग करने जाती हैं और वहां भी वह शॉपिंग करते हुए वीडियो बनाती हैं, जिसके बाद वह लिफ्ट से वीडियो भी बनाती हैं।

पांड्या परिवार के अंदर का नजारा देखा जा सकता है।
पांड्या परिवार के अंदर का नजारा देखा जा सकता है।

खरीदारी के बाद, वह घर आती है और उसे अपने बेटे अगस्त्य के लिए लाए गए सामान और खिलौने दिखाती है। जिसके बाद नताशा और अगस्त्य कार खेलते हैं। जिसके बाद पांड्या परिवार के अंदर का नजारा देखा जा सकता है।

6 हजार Sq ft में फैला है हार्दिक पांड्या का यह पेंटहाउस, देखें अंदर से है  कितना आलीशान | Jansatta

इसे भी पढ़े :-धर्मेंद्र के पास नहीं थे रोटी के पैसे तो भूख मिटाने के लिए खाई ऐसी चीज…….

पांड्या ब्रदर्स के घर के अंदर की तस्वीरें…

इनमें क्रुणाल हार्दिक और उनकी पत्नियों के अलावा और भी लोग नजर आ रहे हैं। सभी लोग खाना कहते हुए खूब मजाक मस्ती करते है।हार्दिक और नताशा का पेट भी घर में घूमता नजर आ रहा है और हार्दिक और नताशा उनसे बातें भी कर रहे हैं। वीडियो में आगे नताशा कपड़े इस्त्री करती नजर आ रही हैं तो वह हार्दिक के साथ शूट करती हैं और दोनों रोमांटिक पल बिताते नजर आ रहे हैं।

पांड्या ब्रदर्स के घर के अंदर की तस्वीरें…
पांड्या ब्रदर्स के घर के अंदर की तस्वीरें…

वीडियो में एक इनडोर रनिंग गेम भी दिखाया गया है जिसके बाद नताशा जिम का नजारा दिखता है। जहां नताशा एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं।आखिर में वीडियो में क्रुणाल पंड्या मस्ती करते नजर आ रहे हैं और हार्दिक की लाडली एक अहम गेंद फेंकते नजर आ रहे हैं,

क्रुणाल पंड्या मस्ती करते नजर
क्रुणाल पंड्या मस्ती करते नजर

जिससे क्रुणाल काफी खुश हो जाते हैं। अंत में सभी पार्किंग में जाते हैं और वहां से नताशा पार्लर जाती है। नताशा स्टेनकोविक के नवीनतम वीएलओजी को YouTube पर अपलोड किए जाने के बाद से लगभग 33k लाइक्स मिल चुके हैं।

Hardik Pandya House Price Mumbai Wife Natasha Inside Images From Home  Theater To Gaming Zone Know 8BHK Flat Price | Hardik Pandya House: होम  थिएटर से लेकर गेमिंग जोन तक, ये है

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel