बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग किया रोमांटिक डांस मलाइका अरोड़ा ने, कपल की कैमिस्ट्री को देख पार्टी में बढ़ी गर्मी

बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा और अभिनेता अर्जुन कपूर रिलेशनशिप में हैं और अक्सर कपल के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। अर्जुन और मलाइका एक दूजे पर और एक दूजे के लिए प्यार जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। इस बीच बीती रात हुई पार्टी से अर्जुन और मलाइका का एक सिजलिंग डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।फैशन डिजाइनर कुणाल रावल और अर्पिता मेहता, 28 अगस्त को एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। कपल ने प्री-वेडिंग पार्टी की मेजबानी की, जिसमें उनके बी-टाउन के दोस्त मौजूद रहे। वरुण धवन, नताशा दलाल, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, जैकी भगनानी, रकुल प्रीत सिंह जान्हवी कपूर जैसे कई सेलिब्रिटी यहां ग्लैमरस आउटफिट में दिखे। बॉयफ्रेंड अर्जुन संग मलाइका ने किया ऐसा डांस दोनों की केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया हालांकि सबसे ज्यादा लाइमलाइट मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने लूटी।मलाइका अरोड़ा ने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग किया रोमांटिक डांस कपल की सिजलिंग कैमिस्ट्री देख पार्टी में गर्मी बढ़ी।

दोनों किलर अंदाज के साथ डांस करते
दोनों किलर अंदाज के साथ डांस करते

इसे भी पढ़े :- जल्द दूसरा बच्चा पैदा करना चाहती हैं भारती सिंह, लेकिन करना होगा इंतजार

बॉयफ्रेंड अर्जुन संग मलाइका ने किया ऐसा डांस

अक्सर कपल के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। अर्जुन और मलाइका एक दूजे पर और एक दूजे के लिए प्यार जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। इस बीच बीती रात हुई पार्टी से अर्जुन और मलाइका का एक सिजलिंग डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

अर्जुन और मलाइका एक दूजे पर और एक दूजे के लिए प्यार जाहिर करने का कोई मौका
अर्जुन और मलाइका एक दूजे पर और एक दूजे के लिए प्यार जाहिर करने का कोई मौका

इस वीडियो में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि शुरुआत में मलाइका अरोड़ा अपने सिजलिंग डांस मूव्स से कहर बरपाती हैं और तभी अर्जुन कपूर आ जाते हैं। इसके बाद दोनों किलर अंदाज के साथ डांस करते हैं और साथ ही खूब पार्टी एंजॉय करते हैं। आप भी वीडियो में देख सकते हैं कैसे दोनों साथ में छैंया-छैंया गाने पर आग लगा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bombay Times (@bombaytimes)

इसे भी पढ़े :- आखिर कौन से व्यवहार की वजह से सैफ अली खान के हाथ से चली गई कई हिट फ़िल्में,

कपल की सिजलिंग कैमिस्ट्री देख पार्टी में बढ़ी गर्मी

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर रिलेशनशिप में हैं। अब कपल का सोशल मीडिया पर नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों शानदार डांस करते नजर आ रहे हैं।अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा काफी वक्त से रिलेशनशिप में हैं।

कपल का सोशल मीडिया पर नया वीडियो वायरल
कपल का सोशल मीडिया पर नया वीडियो वायरल

शुरुआती वक्त में दोनों ने इसे सभी से छिपाकर रखा था और इस बारे में कुछ भी कहने से बचते थे। लेकिन कुछ वक्त से दोनों के अब खूब फोटोज और वीडियोज सामने आने लगे हैं। कपल अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करने लगा है।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर रिलेशनशिप में
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर रिलेशनशिप में

फैन्स भी इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel