जल्द दूसरा बच्चा पैदा करना चाहती हैं भारती सिंह, लेकिन करना होगा इंतजार,

भारती सिंह जल्द ही चाहती हैं दूसरा बच्चा, लेकिन करना होगा इंतजार,क्योकि आ रही है ऐसी मुश्किलें ?

कॉमेडियन भारती सिंह ने हाल ही में देबीना बनर्जी की बेटी की नामकरण सेरेमनी अटेंड की थी।वहां कॉमेडियन ने इच्छा जाहिर की कि वह भी दूसरा बच्चा चाहती हैं, लेकिन उनका सी सेक्शन हुआ है, ऐसे में डॉक्टर्स ने उन्हें एक से दो साल का गैप रखने के लिए कहा है।आगे भविष्य में भारती दूसरा बेबी जरूर प्लान करेंगी. कॉमेडियन भारती सिंह कुछ महीनों पहले ही बेटे गोला की मां बनी हैं। हर्ष लिंबाचिया संग इन्होंने बेबी का स्वागत किया है।कुछ दिनों पहले भारती सिंह, देबीना.देबीना बनर्जी की बेटी के नामकरण सेरेमनी में पहुंची थीं। वहां, उन्होंने इच्छा जताई थी कि वह भी दोबारा मां बनना चाहती हैं, जिस तरह देबीना बन रही हैं। भारती सिंह ने कहा था कि मैं बहुत खुश हूं कि देबीना दूसरे बेबी का स्वागत करने वाली हैं। मैं भी अपने बेटे गोला के लिए बहन चाहती हूं।लेकिन मेरा क्योंकी सी सेक्शन हुआ है, मुझे एक या दो साल का इंतजार करना पड़ेगा।मैं यह जरूर जानती हूं कि गोला का कोई भाई या बहन जरूर होगा।भविष्य में मैं और हर्ष दूसरे बेबी की प्लानिंग जरूर करेंगे।

दूसरा बच्चा पैदा करना चाहती हैं भारती सिंह,
दूसरा बच्चा पैदा करना चाहती हैं भारती सिंह,

इसे भी पढ़े :- आखिर कौन से व्यवहार की वजह से सैफ अली खान के हाथ से चली गई कई हिट फ़िल्में,

दूसरा बच्चा पैदा करना चाहती हैं भारती

भारती ने जाहिर की इच्छा वर्कफ्रंट की बात करें तो भारती सिंह सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स के 9वें सीजन को होस्ट करेंगी। भारती सिंह ने अप्रैल के महीने में बेटे को जन्म दिया है। बेटे के बाद अब किसी शो को होस्ट करने को लेकर भारती सिंह बेहद ही एक्साइटेड हैं।

भविष्य में मैं और हर्ष दूसरे बेबी की प्लानिंग जरूर करेंगे.
भविष्य में मैं और हर्ष दूसरे बेबी की प्लानिंग जरूर करेंगे.

भारती सिंह ने कहा कि हाल ही में मैं मां बनी हूं। ऐसे में मैं बच्चों का ही शो होस्ट करने वाली हूं। नए टैलेंट को देखकर और कंटेस्टेंट्स के तौर पर उन्हें बातचीत करते हुए और परफॉर्म करते देख मुझे बेहद खुशी होगी. मैंने अब तक अवॉर्ड शोज होस्ट किए हैं।सभी बड़े लोगों के साथ काम किया है।पहली बार ऐसा होगा जब मैं बच्चों के साथ काम करूंगी।

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes TV (@etimes_tv)

इसे भी पढ़े :- केआरके को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा मुंबई कोर्ट ने

भारती सिंह ने दूसरे बच्चे की प्लानिंग पर दी प्रतिक्रिया,

हाल ही में, कॉमेडियन भारती सिंह ने पैपराजी के साथ बातचीत में अपनी दूसरे बेबी की प्लानिंग के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।भारती ने आगे बताया कि, कैसे मां बनने के बाद उनकी जिंदगी बदल गई है।

मां बनने के बाद उनकी जिंदगी बदल गई है।
मां बनने के बाद उनकी जिंदगी बदल गई है।

उन्होंने कहा कि, वह अपने बच्चे के बारे में सोच सकती हैं, “बच्चा बच्चा, मतलब दिल करता है एक और हो जाए।” इस पर पैपराजी ने भारती को सुझाव दिया कि, उन्हें दूसरे बच्चे की योजना बनाने से पहले कुछ समय इंतजार करना चाहिए।

भारती सिंह ने दूसरे बच्चे की प्लानिंग पर दी प्रतिक्रिया,
भारती सिंह ने दूसरे बच्चे की प्लानिंग पर दी प्रतिक्रिया,

इस पर भारती ने मजाकिया अंदाज में कहा कि, “लोग तंग करने लग गए हैं। लड़का होता है, तो बोलते हैं, बहन चाहिए, लड़की होती है तो भाई चाहिए। मतलब हम जोड़ियां बनाने में ही लगे रहें?” यहां देखें मजेदार वीडियो।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *