आखिर कौन से व्यवहार की वजह से सैफ अली खान के हाथ से चली गई कई हिट फ़िल्में,

इस गलत व्यवहार की वजह से सैफ अली खान के हाथ से चली गई कई हिट फ़िल्में,

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान का फिल्म इंडस्ट्री में सफर कभी सीधा और साफ नहीं रहा है। अपनी एक्टिंग स्किल्स को निखारने से पहले उनकी इमेज पर कई दाग लगे।उनके प्रोफेशनल बिहेवियर को लेकर हमेशा ही सवाल उठते रहे थे। इस वजह से उनके करियर पर कई बार ब्रेक भी लगे.एक दौर था जब सैफ अली खान एक स्पॉइल्ड किड माने जाते थे। कहा जाता था कि सैफ अपने काम को लेकर उस समय कभी सीरियस नहीं थे। इसी वजह से सैफ को दो फिल्मों से निकाला भी गया था। अफवाहें थी कि सेट पर उनका बिहेवियर अच्छा नहीं होता था। वो शराब पीकर सेट पर आते थे।सैफ ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू 1993 में किया था। मई के महीने में उनकी दो फिल्में रिलीज हुई थी, यश चोपड़ा की परंपरा और उमेश मेहरा की आशिक आवारा सैफ इससे पहले ही डेब्यू कर सकते थे. लेकिन एक अफवाह की वजह से उन्हें उस फिल्म से निकाल दिया गया था। वो एक स्पॉइल्ड किड माने जाते थे।कहा जाता था कि सैफ अपने काम को लेकर उस समय कभी सीरियस नहीं थे। इन दो फिल्मों से पहले सैफ को दो फिल्मों से निकाला गया था। अफवाहें थी कि सेट पर उनका बिहेवियर अच्छा नहीं होता था।

अफवाहें थी कि सेट पर उनका बिहेवियर अच्छा नहीं
अफवाहें थी कि सेट पर उनका बिहेवियर अच्छा नहीं

इसे भी पढ़े :- केआरके को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा मुंबई कोर्ट ने

गलत व्यवहार की वजह से सैफ अली खान के हाथ से चली

प्रोड्यूसर और डायरेक्टर सैफ की आदतों से परेशान हो जाया करते थे। सेट पर ऐसी अफवाहें थी कि सैफ शराब पीकर शूटिंग करने आया करते थे।एक पोर्टल को दिए पुराने इंटरव्यू में सैफ इस बारे में बात करते भी नजर आए. सैफ ने कहा-”पता नहीं कहां से ये सब बातें उठने लग गईं।

गलत व्यवहार की वजह से सैफ अली खान के हाथ से चली
गलत व्यवहार की वजह से सैफ अली खान के हाथ से चली

मैंने तो कभी नहीं सुना कि राहुल रवैल ने ऐसा कहा हो कि बेखुदी से मुझे इसलिए निकाला गया क्योंकि मैं शराब पीकर आता था। ये सब सेट पर किसी ने अफवाह उड़ा दी तभी से सब मैगजीन में छपने लगा है।हां मुझे ये पता है कि उन्हें ये लगा था कि मैं अपने काम को लेकर सीरियस नहीं हूं।जो कि बिल्कुल गलत है।मुझे इस बात से बुरा लगा था।कोई डायरेक्टर मेरे साथ काम नहीं करना चाहता था, उसके बाद से”सैफ का डूबा करियर।

प्रोड्यूसर और डायरेक्टर सैफ की आदतों से परेशान हो जाया क
प्रोड्यूसर और डायरेक्टर सैफ की आदतों से परेशान हो जाया 

इसे भी पढ़े :- गोविंदा की 90’s की वो 10 ब्लॉकबस्टर फ़िल्में ने सिनेमाघरों में मचाया था तहलका

सेट पर करते थे नशा

सैफ ने आगे कहा- ”राहुल जी कि फिल्म मेरे हाथ से जाना मेरा ही लॉस था। मेरे ही करियर पर असर पड़ा। मेरे पास से एक अच्छी फिल्म चली गई। लेकिन सती शौरी की फिल्म से मुझे निकाला नहीं गया था। उनके साथ कॉन्ट्रेक्ट ही 6 महीने का हुआ था।जिसमें लिखा था ये फिल्म मैं डायरेक्टर आनंद महेंद्रू और प्रोड्यूसर सती शौरी के साथ करूंगा। लेकिन जब तक वो फिल्म फ्लोर पर आती इससे पहले ही डायरेक्टर ने बैक आउट कर लिया।हर कोई फिर अलग अलग काम कर रहा था।वहां सब कुछ हो रहा सिवाए फिल्म बनने के।”

'राहुल जी कि फिल्म मेरे हाथ से जाना मेरा ही लॉस
‘राहुल जी कि फिल्म मेरे हाथ से जाना मेरा ही लॉस

सैफ ने बताया कि, “सती शौरी की फिल्म से मुझे निकाला नहीं गया था। उनके साथ कॉन्ट्रेक्ट ही 6 महीने का था। जिसमें लिखा था ये फिल्म मैं डायरेक्टर आनंद महेंद्रू और प्रोड्यूसर सती शौरी के साथ करूंगा। लेकिन जब तक वो फिल्म फ्लोर पर आती इससे पहले ही डायरेक्टर ने बैक आउट कर लिया। हर कोई फिर अलग अलग काम कर रहा था। वहां सब कुछ हो रहा सिवाए फिल्म बनने के”हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *