आशुतोष राणा की ऐसी हरकत से भड़क गए थे महेश भट्ट, और गुस्से में अपने सेट से धक्के मारकर निकाला था बाहर?

अभिनेता आशुतोष सिनेमा जगत के मंझे हुए अभिनेता हैं, आशुतोष राणा आज 55 साल के हो गए हैं। जिन्होंने अपने हर किरदार में जान फूंक देने वाली एक्टिंग की है। 10 नवंबर 1967 को मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में जन्में आशुतोष ने मनोरंजन जगत में सीरियल ‘स्वाभिमान’ से कदम रखा। लेकिन उन्हें पहचान फिल्म ‘दुश्मन’ ले मिली। इस फिल्म में उनके किरदार ने हर किसी के रोंगटे खड़े कर दिए थे। आशुतोष ने अपने अब तक के करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। लेकिन एक ऐसा समय भी था जब अभिनेता को महेश भट्ट के सेट से धक्के मारकर निकाल दिया गया था। आशुतोष सिनेमा जगत में अपने गुरु के कहने पर आए थे और उन्होंने ही आशुतोष को महेश भट्ट से मिलने की सलाह दी थी और उनके पहले प्रोजेक्ट के बारे में भी बताया था। उन्होंने कहा था कि आशुतोष का पहला प्रोजेक्ट ‘एस’ अक्षर से शुरू होगा। इसके बाद आशुतोष बिना कुछ सोचे समझे सीधा मुंबई आ गए और यहां पर उन्हें ‘स्वाभिमान’ सीरियल मिला, जिसके बाद अभिनेता ने कई सीरियल और फिल्मों में काम किया।

आशुतोष राणा की इस हरकत से भड़क उठे थे महेश भट्ट
आशुतोष राणा की इस हरकत से भड़क उठे थे महेश भट्ट

इसे भी पढ़े:-रुबीना दिलैक जल्द बनने जा रही है मां? एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरों सुनकर उनके फेन्स हुई खुश

आशुतोष राणा की इस हरकत से भड़क उठे थे महेश भट्ट

आशुतोष को महेश भट्ट के सेट से निकाला गया था और इस बात का खुलासा अभिनेता ने ही अपने इंटरव्यू में किया था। अभिनेता ने बताया था कि एक बार वह फिल्म निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट से मिलने गए थे। तब उन्होंने महेश भट्ट के पांव छू लिए थे।

 अभिनेता को महेश भट्ट के सेट से धक्के मारकर निकाल दिया गया
अभिनेता को महेश भट्ट के सेट से धक्के मारकर निकाल दिया गया

पांव छूते ही वह भड़क उठे क्योंकि उन्हें पैर छूने वाले इंसान पसंद नहीं थे। इसलिए उन्होंने आशुतोष को सेट से बाहर निकलवा दिया और फिल्म के सेट पर मौजूद लोगों पर भी काफी गुस्सा हुए कि उन्होंने कैसे उसे सेट पर घुसने दिया।

सेट से धक्के मारकर करवा दिया था बाहर
सेट से धक्के मारकर करवा दिया था बाहर

इसे भी पढ़े:- कैटरीना कैफ पर छाया ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ सॉन्ग का खुमार, वीडियो हुआ वायरल

सेट से धक्के मारकर करवा दिया था बाहर

हालांकि, आशुतोष फिर भी बांज नहीं आए थे। वह जब भी महेश भट्ट से मिलते थे या उन्हें कहीं देखते भी थे, तो वह निर्देशक के पैर छूने आगे बढ़ जाते थे। इसी वजह से एक बार महेश भट्ट ने आशुतोष से पैर छूने का कारण भी पूछ लिया था।

आशुतोष ने महेश भट्ट के साथ 'जख्म' और 'दुश्मन' जैसी कई फिल्मों में काम किया
आशुतोष ने महेश भट्ट के साथ ‘जख्म’ और ‘दुश्मन’ जैसी कई फिल्मों में काम किया

तब अभिनेता ने जवाब देते हुए बताया था कि बड़ों के पैर छूना उनके संस्कार में है, जिसे वह छोड़ नहीं सकते हैं। आशुतोष की इस बात से महेश भट्ट काफी इंप्रेस हुए थे और फिर उन्होंने अभिनेता को ‘स्वाभिमान’ में काम दिया था। आशुतोष ने महेश भट्ट के साथ ‘जख्म’ और ‘दुश्मन’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel