वरुण धवन और नताशा दलाल के घर आया नन्हा मेहमान ,और दादा बन गए डेविड धवन

वरुण धवन और नताशा दलाल के घर आया नन्हा मेहमान, और दादा बन गए डेविड धवन

बॉलीवुड के फेमस वरुण धवन और नताशा दलाल के घर आया नन्हा मेहमान, दादा बन गए एक्टर के पिता डेविड धवन बॉलीवुड इंडस्ट्री से आज एक अच्छी खबर सामने आई है। हाल ही में यह जानकारी मिली है कि वरुण धवन के भाई रोहित धवन और भाभी जानवी धवन अपने दूसरे बच्चे के माता-पिता बन गए हैं।बॉलीवुड के फेमस धवन परिवार में नन्हें शहजादे की एंट्री हुई है। हाल ही में यह खबर आई है कि वरुण धवन के भाई और फिल्म मेकर रोहित धवन और उनकी पत्नी जानवी धवन दूसरी बार पेरेंट्स बने हैं। और इसी के साथ एक बार फिर वरुण धवन चाचा बन गए। खबरों के अनुसार वरुण धवन की भाभी जानवी धवन ने बेबी बॉय को जन्म दिया है। एक वायरल इंस्टाग्राम वीडियो से इस बात का पता चला कि धवन परिवार में एक नन्हे शहजादे का जन्म हुआ है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें रोहित धवन को अपने पिता डेविड धवन के साथ देखा जा सकता है। पपराजी ने हॉस्पिटल के बाहर डेविड धवन को अपने बेटे रोहित धवन के साथ देखा और उन्हें बधाई दी। रोहित धवन ने इस दौरान नीले रंग की कैजुअल शर्ट पहनी थी। हॉस्पिटल से बाहर आने के बाद रोहित धवन अपने कार में बैठकर चले गए। आपको बता दें रोहित धवन और जानवी धवन दूसरी बार माता-पिता बने हैं। वर्ष 2018 में जानवी धवन ने अपनी पहली बेटी नियारा को जन्म दिया था। वरुण धवन को अक्सर अपनी भतीजी के साथ देखा जाता है।वरुण धवन के बड़े भाई रोहित धवन दूसरी बार बने पिता, बेबी बॉय का किया स्वागत

वरुण धवन के भाई रोहित धवन और भाभी जानवी धवन अपने दूसरे बच्चे के माता-पिता बन गए
वरुण धवन के भाई रोहित धवन और भाभी जानवी धवन अपने दूसरे बच्चे के माता-पिता बन गए

इसे भी पढ़े:- सिद्धार्थ शुक्ला को याद करके इमोशल हुई शहनाज गिल और अपने सक्सेस का क्रेडिट दिया और कहा मैं आज जो भी हूँ’?

वरुण धवन के बड़े भाई रोहित धवन दूसरी बार बने पिता

 बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन दूसरी बार चाचा बने हैं, उनके बड़े भाई और ‘ढिशूम’ और ‘देसी बॉयज’ जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले रोहित धवन की पत्नी ने बेटे को जन्म दिया है। रोहित शेट्टी की पत्नी जान्हवी ने साल 2018 में बेटी को जन्म दिया था और अब 4 साल बाद एक बार फिर से डेविड धवन के परिवार में खुशी का माहौल है। दोनों एक बार फिर से माता-पिता बने हैं। हाल ही में अस्पताल से बाहर निकलते हुए वरुण धवन के बड़े भाई पैपराजी कैमरा में कैप्चर हुए। इस वक्त धवन परिवार में बेहद खुशी का माहौल है।
वरुण धवन के बड़े भाई रोहित धवन दूसरी बार बने पिता, बेबी बॉय का किया स्वागत
वरुण धवन के बड़े भाई रोहित धवन दूसरी बार बने पिता, बेबी बॉय का किया स्वागत

सेलेब्रिटी फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने रोहित धवन का अस्पताल से निकलते हुए एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में ब्लू शर्ट के साथ मट्टी कलर के शॉर्ट्स पहने और सिर पर कैप लगाए रोहित धवन खार के हिंदुजा अस्पताल से बाहर निकलते हुए स्पॉट हुए।

मार्च के महीने में वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल ने अपनी भाभी जानवी के लिए बेबी शावर रखा
मार्च के महीने में वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल ने अपनी भाभी जानवी के लिए बेबी शावर रखा

बेबी बॉय का किया स्वागत

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘रोहित धवन के घर बेबी बॉय हुआ है’। एक्टर वरुण धवन अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी भतीजी के साथ मस्ती करते हुए तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla

इसे भी पढ़े:- खूबसूरत दिखने के चक्कर में इस फेमस एक्टर्स ने कम उम्र में गंवाई थी अपनी जान राखी सावंत का छलका दर्द और बताई पूरी घटना

इस साल मार्च के महीने में वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल ने अपनी भाभी जानवी के लिए बेबी शावर रखा था। इस दौरान अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर भी शामिल हुई थीं। अंशुला कपूर ने इस बेबी शावर की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर भी साझा की थीं।

2018 में जानवी धवन ने अपनी पहली बेटी नियारा को जन्म दिया
2018 में जानवी धवन ने अपनी पहली बेटी नियारा को जन्म दिया

अगर रोहित के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वह फिलहाल अपने आगामी प्रोजेक्ट शहजादा में बिजी हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं। हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.comजुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *