खूबसूरत दिखने के चक्कर में इस फेमस एक्टर्स ने कम उम्र में गंवाई थी अपनी जान राखी सावंत का छलका दर्द और बताई पूरी घटना

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक हर जगह अपनी पहचान बना चुकी राखी सावंत की पॉपुलैरिटी बहुत ज्यादा है। फैंस उनकी एक्टिंग को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। राखी काफी ज्यादा मस्ती में रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। फैंस ने राखी को कभी-कभार ही गुस्से में देखा होगा। हमेशा हंसने वाली राखी ने हाल ही में एक बयान दे डाला है। जिसमें वो थोड़ा गुस्से में भी नज़र आ रही है।कन्नड़ एक्ट्रेस चेतना राज एक कन्नड़ एक्ट्रेस थी। जी हां थी बीते दिनों चेतना राज ने सबको अलविदा कह दिया है। वो अपने फैंस को छोड़कर हमेशा के लिए इस दुनिया से चली गई। चेतना राज ने अपनी फिल्मों के जरिए लाखों लोगों के दिलों पर राज किया। इतनी छोटी उम्र में इस दुनिया से जाने के बाद फैंस उन्हें काफी ज्यादा याद करते दिख रहे हैं। बता दें कि चेतना राज ने 21 साल में ही अपने शरीर को त्याग दिया। लेकिन इस दौरान सबसे ज्यादा गौर करने वाली बात उनके इस दुनिया से जाने की वजह है।राखी ने कहा कि अगर चेतना राज ने प्लास्टिक सर्जरी का रास्ता न चुनकर वर्कआउट से वजन घटाना सही समझा होता तो वो आज जिंदा होती। आपको बताते चलें कि राखी सावंत के बारे में एक बार खबर आई थी कि उन्होंने अपनी नाक की प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। लेकिन उन्हें ज्यादा दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ा था।

खूबसूरत दिखने के चक्कर में इस फेमस एक्टर्स ने कम उम्र में गंवाई
खूबसूरत दिखने के चक्कर में इस फेमस एक्टर्स ने कम उम्र में गंवाई

इसे भी पढ़े:- देबिना बनर्जी ने अपनी दूसरी बेटी की पहली फोटो शेयर की और इमोशनल नोट में लिखा ‘ तुम मेरी आखिरी संतान होगी ‘

खूबसूरत दिखने के चक्कर में इस फेमस एक्टर्स ने

कन्नड़ एक्ट्रेस चेतना राज के इस दुनिया को छोड़कर जाने के पीछे का कारण प्लास्टिक सर्जरी को बताया जा रहा है। दरअसल, चेतना ने थोड़ा वेट गेन किया था। जिसके बाद उन्होंने इसको कम करने लिए प्लास्टिक सर्जरी का रास्ता चुना। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनको ये सुझाव डॉक्टर द्वारा दिया गया था।

कन्नड़ एक्ट्रेस चेतना राज के इस दुनिया को छोड़कर जाने के पीछे का कारण प्लास्टिक सर्जरी
कन्नड़ एक्ट्रेस चेतना राज के इस दुनिया को छोड़कर जाने के पीछे का कारण प्लास्टिक सर्जरी

जिस पर अब राखी सावंत ने मेडिकल सिस्टम पर उंगली उठा दी है और बोला कि डॉक्टर्स भूख कम करने के लिए पेट तक काट देते हैं। पहले कुछ लोग इन बड़े डॉक्टर्स के अंडर काम करते हैं, फिर अपना खुद का क्लीनिक खोलकर बैठ जाते हैं।

इसे भी पढ़े:- बालिका वधू फेम नेहा मर्दा 10 साल के बाद आयी खुशखबरी की शेयर और फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप, फोटो शेयर कर लिखी इमोशनल बात

राखी सावंत ने नम आँखों से बताई पूरी घटना

राखी ने कहा कि अगर चेतना राज ने प्लास्टिक सर्जरी का रास्ता न चुनकर वर्कआउट से वजन घटाना सही समझा होता तो वो आज जिंदा होती। आपको बताते चलें कि राखी सावंत के बारे में एक बार खबर आई थी कि उन्होंने अपनी नाक की प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। लेकिन उन्हें ज्यादा दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ा था।

राखी सावंत ने नम आँखों से बताई पूरी घटना
राखी सावंत ने नम आँखों से बताई पूरी घटना

फैंस उनके इस बयान को काफी ज्यादा सपोर्ट कर रहे हैं। जिसमें राखी सावंत एक्ट्रेस चेतना राज के बारे में खुल कर बात करती दिख रही हैं। जो इस समय चर्चा का विषय बन गया है।हाल ही में एक्ट्रेस अपनी उम्र से पांच साल छोटे आदमी आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही हैं।

राखी सावंत एक्ट्रेस चेतना राज के बारे में खुल कर बात करती दिख रही
राखी सावंत एक्ट्रेस चेतना राज के बारे में खुल कर बात करती दिख रही

दोनों को अक्सर कहीं-न-कहीं एक साथ स्पॉट किया जाता है। जहां से उनकी कई तस्वीरें भी वायरल होती हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .comजुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel