बालिका वधू फेम नेहा मर्दा 10 साल के बाद आयी खुशखबरी की शेयर और फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप, फोटो शेयर कर लिखी इमोशनल बात

बालिका वधू फेम नेहा मर्दा 10 साल के बाद आयी खुशखबरी की शेयर और फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप, फोटो शेयर कर लिखी इमोशनल बात

टीवी के मोस्ट पॉपुलर सीरियल बालिक वधू में गहना  के नाम से फेमस हुई एक्ट्रेस नेहा मर्दा के घर गूंजेगी किलकारी। उन्होंने कुछ मिनट पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर की है। आयुष्मान अग्रवाल से शादी के 10 साल बाद नेहा मर्दा मां बनने वाली हैं। कपल ने अपने बच्चे की आने की खुशी में यह फोटोशूट शेयर किया है ताकि उनके बच्चे को उनके फैंस का आर्शीवाद मिल सके।यह फोटो किसी खेत में खिंची गई है क्योंकि फोटो के बैकग्राउंड में हरे-भरे खेत नजर आ रहे हैं। नेहा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि श्री शिवाय नमस्तुभ्यं, आखिर मुझमें भगवान आ ही गए, बेबी जल्द ही आ रहा है 2023। उनकी पोस्ट पर टीवी सेलेब्स के साथ ही फैंस भी लगातार नेहा को बधाई दे रहें है। नेहा की पोस्ट पर टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने लिखा- बधाई और साथ में दिल वाला और बेल्स वाला इमोजी भी शेयर किया है।

बालिका वधू फेम नेहा मर्दा ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
बालिका वधू फेम नेहा मर्दा ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

इसे भी पढ़े:- हंसिका मोटवानी की शादी के फंक्शन की हुई शुरुआत माता की चौकी की देखे उनकी खूबसूरत तस्वीरें

बालिका वधू फेम नेहा मर्दा ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

कई साल पहले अक्टूबर में वापस, उनके गर्भवती होने की अफवाहें आई थीं तब अभिनेत्री ने इस बात का खंडन भी किया था। एक इंटरव्यू के दौरान नेहा ने कहा था, ‘मैं 35 साल की हूं और जब से मैं 30 साल की थी, तब से मैं एक बच्चा पैदा करना चाहती हूं। लेकिन मैं समझती हूं कि ये चीजें तब होती हैं जब उन्हें होना होता है।

'गहना' के रोल से नेहा घर-घर फेमस हो गई
‘गहना’ के रोल से नेहा घर-घर फेमस हो गई

जब भी ऐसा होगा, मुझे खुद यह खबर देने में खुशी होगी।’2012 में नेहा पटना के बिजनेसमैन आयुष्मान अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंध गई थी। यह एक अरेंज मैरिज थी और इस जोड़े ने हाल ही में 10 साल पूरे किए है। अब कहीं इतने सालों पर नेहा मां बनने वाली हैं और इस बात से वह बेहद खुश हैं।

इसे भी पढ़े:- स्टाइलिश अंदाज में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं सोनम कपूर ने रॉयल लुक में बेहद क्लासी दिखीं ”मिसेज अहूजा”

फोटो शेयर कर लिखी इमोशनल बात

2004 से नेहा टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा रही हैं, जब उन्होंने डांस रियलिटी शो बूगी वूगी में एक कंटेस्टेंट के तौर पर भाग लिया था। उन्हें सबसे बड़ी सफलता तब मिली जब उन्होंने सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो बालिका वधु में गेहना को रोल निभाया था।

 

Neha Marda transformation Bahu To Bold babe: नेहा मर्दा बहू से बन चुकी हैं हॉट बेब, बालिका वधू की एक्ट्रेस का ये फिट अवतार देख फैन्स हो रहे हैं दीवाने, Balika Vadhu

‘गहना’ के रोल से नेहा घर-घर फेमस हो गई थी। उन्होंने 2008 से 2011 तक यह शो किया और लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई। बालिका वधु के बाद, नेहा ने ‘डोली अरमानों की’ में अहम रोल निभाया। नेहा ने सीरियल ‘डोली अरमानों की’ से भी काफी पॉपुलैरिटी हासिल की। नेहा को आखिरी बार टीवी शो ‘क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी’ में देखा गया था, जहां उनकी जोड़ी दिवंगत अभिनेता सिद्धांत सूर्यवंशी के साथ थी।

कई साल पहले अक्टूबर में वापस, उनके गर्भवती होने की अफवाहें आई
कई साल पहले अक्टूबर में वापस, उनके गर्भवती होने की अफवाहें आई

एक्ट्रेस जयती भाटिया ने लिखा- ‘Bless u all…lots of love …so happy’ कई सेलिब्रिट कमेंट्स कर रहे हैं। अनिता हस्सनंदनी, आम्रपाली सिंह और स्मिता बंसल के अलावा कई सेलेब्स लगातार बधाई दे रहे हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *