स्टाइलिश अंदाज में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं सोनम कपूर ने रॉयल लुक में बेहद क्लासी दिखीं ”मिसेज अहूजा”

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने प्रेगनेंसी फेज को इंजोय कर रही हैं। सोनम ने पति आनंद आहूजा संग अपनी फोटो शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने बेबी बंप के साथ प्यारा सा फोटोशूट कराया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। सोनम कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंटसोनम कपूर का दिखा स्टाइलिश लुक, फैंस बोले- ‘फैशन क्वीन’सोनम ने एयरपोर्ट पर स्टाइलिश एंट्री की। सोनम की इन तस्वीरों को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि जब फैशन की बात आती है तो एक्ट्रेस इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती। लुक की बात करें तो ‘मिसेज अहूजा’ फंकी प्रिंट्स वाली ग्रीन आउटफिट में नजर आ रही हैं। बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, जिन्हें सिनेमा की फैशन क्वीन भी कहा जाता है। हाल हीं उन्होंने एक बेटे को जन्म को जन्म दिया है और अब उन्हें एक नए अवतार में देखा गया। इस लुक में सोनम कपूर को देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई। सोशल मीडिया से एक्ट्रेस की कुछ फोटोज सामने आई है जिसे देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

स्टाइलिश अंदाज में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं सोनम कपूर ने
स्टाइलिश अंदाज में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं सोनम कपूर ने

इसे भी पढ़े:-  मुकेश और नीता अंबानी नाना-नानी बने ,बेटी ईशा ने दिया जुड़वा बच्चों में एक लड़का और एक लड़की को दिया जन्म

स्टाइलिश अंदाज में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं सोनम कपूर ने

उन्होंने मैचिंग जैकेट पहनी थी और ब्लैक ट्रेंच कोट के साथ लुक को स्टाइल किया था। सोनम ने लेयर्ड चेन, मिनिमल मेकअप, ग्लोसी लिप्स से अपने लुक को पूरा किया। हेयरस्टाइल की बात करें तो सोनम ने मैसी बन बनाया था।

सोनम ने अपने लुक को और बेहतर बनाने के लिए अजीबोगरीब सनग्लासेस भी पहने थे। उसने अपने लुक को पूरा करने के लिए हाई ब्लैक बूट्स पेयर किए थे। एयरपोर्ट पर सोनम ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

सोनम ने अपने लुक को और बेहतर बनाने के लिए अजीबोगरीब सनग्लासेस भी पहने
सोनम ने अपने लुक को और बेहतर बनाने के लिए अजीबोगरीब सनग्लासेस भी पहने

इसे भी पढ़े:- भोजपुरी सिनेमा के मनोज तिवारी 51 साल की उम्र में तीसरी बार बनने जा रहे पिता,अपनी पत्नी सुरभि की गोद भराई वाला विडियो किया शेयर

ब्लैक शेड्स लगाए क्लासी दिखीं ”मिसेज अहूजा’

काम की बात करें तो सोनम को आखिरी बार द ज़ोया फैक्टर में नजर आईं थीं। फिल्म में उनके साथ दुलकर सलमान थे। इसके अलावा सोनम ने फिल्म एके वर्सेज एके में स्पेशल अपीयरेंस थी।सोनम फिलहाल शोम मखीजा द्वारा निर्देशित ‘ब्लाइंड’ पर काम कर रही हैं।

ब्लैक शेड्स लगाए क्लासी दिखीं ''मिसेज अहूजा''
ब्लैक शेड्स लगाए क्लासी दिखीं ”मिसेज अहूजा”

सोनम कपूर को मुंबई एयरपोर्ट पर किया रॉयल लुक हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस के फैशन और रॉयल लुक को सबकी नजरें ठहर गईं। सोनम कपूर एकदम क्वीन के अंदाज में एयरपोर्ट पर एंट्री मारी। इस दौरान वह लाइट ग्रीन शेड का प्रिंटेड अनारकली ड्रेस कैरी की हुई थी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel