हंसिका मोटवानी की शादी के फंक्शन की हुई शुरुआत माता की चौकी की देखे उनकी खूबसूरत तस्वीरें

हंसिका मोटवानी की शादी के फंक्शन की हुई शुरुआत माता की चौकी की देखे उनकी खूबसूरत तस्वीरें

चाइल्ड एक्टर हंसिका मोटवानी जिन्हें ‘शाका लाका बूम बूम’  और ‘कोई मिल गया’ जैसी फिल्मों के रोल्स के लिए जाना जाता है। जल्द सात फेरे लेने वाली हैं। एक्ट्रेस बिजनेसमैन सोहेल खटूरिया से 4 दिसंबर को जयपुर में शादी करेंगी और उनकी शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं। हंसिका मोटवानी ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। उनके होने वाले पति, बिजनेसमैन सोहेल खटूरिया ने उन्हें पेरिस में एक बेहद रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया था।इस फोटो में हंसिका माता की चौकी में आए किसी गेस्ट के साथ खड़ी हुई हैं।बात करें हंसिका के खूबसूरत लुक की, तो उन्होंने नेट वाली लाल साड़ी को सिम्पल ज्वेलरी के साथ पेयर किया है। हंसिका की सिम्प्लिसिटी ने सभी का दिल जीत लिया है.हंसिका मोटवानी माता रानी की कितनी बड़ी भक्त हैं, यह बात तो आप सभी अच्छे से जानते हैं।ऐसे में अपनी शादी की शुरुआत हंसिका और सोहेल माता रानी के आशीर्वाद से करना चाहते हैं।हंसिका और सोहेल जयपुर के 450 साल पुराने मुंडोता किले में 4 दिसंबर को सात फेरे लेंगे।

शुरू हुए हंसिका मोटवानी की शादी के फंक्शन
शुरू हुए हंसिका मोटवानी की शादी के फंक्शन

इसे भी पढ़े:- स्टाइलिश अंदाज में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं सोनम कपूर ने रॉयल लुक में बेहद क्लासी दिखीं ”मिसेज अहूजा”

शुरू हुए हंसिका मोटवानी की शादी के फंक्शन

इसमें हंसिका का पूरा लुक तो नहीं नजर आ रहा है लेकिन यह तस्वीर तब की है जब एक्ट्रेस अपनी माता की चौकी के लिए निकल रही थीं। उनके चेहरे का ग्लो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। हंसिका का लाल आउटफिट उनपर काफी सूट कर रहा है।इस फोटो में सोहेल और हंसिका, दोनों ही सामने की तरफ, कैमरे में देख रहे हैं। शादी करने को तैयार यह कपल लाल आउटफिट्स में ट्विन कर रहा है। सोहेल के कुर्ते और हंसिका की साड़ी, दोनों में भी खूबसूरत मिरर वर्क नजर आ रहा है।

बिजनेसमैन सोहेल खटूरिया ने उन्हें पेरिस में एक बेहद रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया
बिजनेसमैन सोहेल खटूरिया ने उन्हें पेरिस में एक बेहद रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया

हंसिका मोटवानी माता रानी की कितनी बड़ी भक्त हैं, यह बात तो आप सभी अच्छे से जानते हैं। ऐसे में अपनी शादी की शुरुआत हंसिका और सोहेल माता रानी के आशीर्वाद से करना चाहते हैं।हंसिका और सोहेल जयपुर के 450 साल पुराने मुंडोता किले में 4 दिसंबर को सात फेरे लेंगे।

हंसिका मोटवानी माता रानी की कितनी बड़ी भक्त
हंसिका मोटवानी माता रानी की कितनी बड़ी भक्त

हंसिका इन दिनों अपनी शादी की तैयारी में जुटी हुई हैं। शादी के लहंगे से लेकर ज्वेलरी तक सब कुछ हंसिका नामी डिजाइनर्स का ही कैरी करेंगी।हंसिका की शादी बेहद ही शाही अंदाज में होने वाली है। उनकी बारात भी शाही अंदाज में आएगी।

हंसिका माता की चौकी में आए किसी गेस्ट के साथ खड़ी

इस फोटो में हंसिका माता की चौकी में आए किसी गेस्ट के साथ खड़ी हुई हैं। बात करें हंसिका के खूबसूरत लुक की, तो उन्होंने नेट वाली लाल साड़ी को सिम्पल ज्वेलरी के साथ पेयर किया है। हंसिका की सिम्प्लिसिटी ने सभी का दिल जीत लिया है।

Hansika Motwani Wedding & Marriage News in Hindi | एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी  कब करेंगी शादी और कौन है दूल्हा ?

हंसिका इन दिनों अपनी शादी की तैयारी में जुटी हुई हैं।शादी के लहंगे से लेकर ज्वेलरी तक सब कुछ हंसिका नामी डिजाइनर्स का ही कैरी करेंगी।तमिल और तेलुगू इंडस्ट्री में अपनी दमदार अदायगी की छाप छोड़ने वाली मशहूर अभिनेत्री हंसिका मोटवानी इन दिनों अपनी शादी की खबरों के चलते हर तरफ छाई हुई हैं।हंसिका अगले महीने दिसंबर में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

इसे भी पढ़े:-  मुकेश और नीता अंबानी नाना-नानी बने ,बेटी ईशा ने दिया जुड़वा बच्चों में एक लड़का और एक लड़की को दिया जन्म

हंसिका अपने बिजनेस पार्टनर सोहेल कथूरिया के साथ सात फेरे लेने ले लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अगले हफ्ते से इनकी शादी के प्री वेडिंग फंक्शंस की भी शुरुआत होने जा रही है, लेकिन हंसिका शादी का जश्न शुरू करने से पहले माता रानी से आशीर्वाद लेती दिखाई देंगी।

हंसिका अगले महीने दिसंबर में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.
हंसिका अगले महीने दिसंबर में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.

जी हां लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट की मानें तो वेडिंग फंक्शन से पहले हंसिका मोटवानी घर में माता की चौकी रखेंगी जिसके बाद ही इनकी शादी की शहनाई बजेगी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *