सिद्धार्थ शुक्ला को याद करके इमोशल हुई शहनाज गिल और अपने सक्सेस का क्रेडिट दिया और कहा मैं आज जो भी हूँ’?

सिद्धार्थ शुक्ला को याद करके इमोशल हुई शहनाज गिल और अपने सक्सेस का क्रेडिट दिया और कहा मैं आज जो भी हूँ'?

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल टेलीविजन और फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुकी हैं। शहनाज हर दिन कामयाबी की नई उड़ान भरती दिख रही हैं।सक्सेस के दौर में शहनाज हर दिन कामयाबी की नई उड़ान भरती दिख रही हैं। सक्सेस के दौर में शहनाज चाहें कितनी ही आगे क्यों ना निकल जाएं पर सिद्धार्थ शुक्ला को याद करना कभी नहीं भूलती। फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अर्चीवर्स अवॉर्ड्स नाइट में भी एक्ट्रेस सिद्धार्थ शुक्ला को याद करके भावुक हो गईं।आज कल शहनाज गिल फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अर्चीवर्स अवॉर्ड्स के लिये दुबई पहुंची हुई हैं। अवॉर्ड नाइट से एक्ट्रेस का नया वीडियो सामने आया है।वीडियो में शहनाज गिल अपनी सक्सेस का क्रेडिट सिद्धार्थ शुक्ला को देती दिख रही हैं। शहनाज ने अपनी स्पीच से सबको इमोशनल कर दिया है।अभिनेत्री शहनाज गिल का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए दिख रही हैं। वीडियो दुबई में आयोजित एक इवेंट की बताई जा रही है। आपको मालूम हो कि हाल ही में शहनाज गिल को दुबई में ‘दि राइजिंग स्टार’ का अवॉर्ड दिया गया। इस दौरान अभिनेत्री सिद्धार्थ को याद करती हुई नजर आई। वीडियो सिडनाज फैंस के लिए काफी भावुक कर देने वाला है।

शहनाज गिल ने दिया सक्सेस का क्रेडिट
शहनाज गिल ने दिया सक्सेस का क्रेडिट

इसे भी पढ़े:- खूबसूरत दिखने के चक्कर में इस फेमस एक्टर्स ने कम उम्र में गंवाई थी अपनी जान राखी सावंत का छलका दर्द और बताई पूरी घटना

शहनाज गिल ने दिया सक्सेस का क्रेडिट

दुबई में एक अवॉर्ड शो के दौरान शहनाज गिल दिवंतग अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को याद करती हुई नजर आई। उन्होंने अपने अवॉर्ड को सिद्धार्थ को डेडिकेट किया है। साथ ही उन्हें थैक्यू भी कहा। शहनाज का यह वीडियो काफी इमोशनल कर देने वाला है।सिद्धार्थ और शहनाज को फैंस ने ‘सिडनाज’ नाम दिया था। दोनों ‘बिग बॉस 13’ में नजर आए थे।

उन्होंने अपने अवॉर्ड को सिद्धार्थ को डेडिकेट किया
उन्होंने अपने अवॉर्ड को सिद्धार्थ को डेडिकेट किया

अभिनेत्री शहनाज गिल का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए दिख रही हैं। वीडियो दुबई में आयोजित एक इवेंट की बताई जा रही है।

शहनाज गिल को दुबई में 'दि राइजिंग स्टार' का अवॉर्ड दिया गया
शहनाज गिल को दुबई में ‘दि राइजिंग स्टार’ का अवॉर्ड दिया गया

आपको मालूम हो कि हाल ही में शहनाज गिल को दुबई में ‘दि राइजिंग स्टार’ का अवॉर्ड दिया गया। इस दौरान अभिनेत्री सिद्धार्थ को याद करती हुई नजर आई। वीडियो सिडनाज फैंस के लिए काफी भावुक कर देने वाला है।

‘मैं आज जो भी हूं…’

आज कल शहनाज गिल फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अर्चीवर्स अवॉर्ड्स के लिये दुबई पहुंची हुई हैं।अवॉर्ड नाइट से एक्ट्रेस का नया वीडियो सामने आया है. वीडियो सामने आया है. वीडियो में शहनाज गिल अपनी सक्सेस का क्रेडिट सिद्धार्थ शुक्ला को देती दिख रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसे भी पढ़े:- देबिना बनर्जी ने अपनी दूसरी बेटी की पहली फोटो शेयर की और इमोशनल नोट में लिखा ‘ तुम मेरी आखिरी संतान होगी ‘

अवॉर्ड लेने के बाद शहनाज कहती हैं, ‘मैं अपनी फैमिली, फ्रेंड्स और टीम को बिल्कुल भी डेडिकेट नहीं करूंगी। तू मेरा है और मेरा ही रहेगा. ठीक है. क्योंकि ये मेरी मेहनत है. और मेरा ही रहेगा. ठीक है. एक चीज और. मैं एक एक बंदे को थैंक्यू बोलना चाहती हूं। थैंक्यू मेरी लाइफ में आने के लिये. मेरे पे इतना इंवेस्ट किया कि.आज मैं यहां पे पहुंच गई हूं. सिद्धार्थ शुक्ला ये तुम्हारे लिये है।’

शहनाज अपनी सक्सेस का क्रेडिट सिद्धार्थ शुक्ला को देती दिख

शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी मोहब्बत से जाने कितने लोगों को मोहब्बत करना सीखा दिया।शहनाज ने भरी महफिल में सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लेकर हर किसी को इमोशनल कर दिया। एक्ट्रेस का वीडियो देख कर हर कोई निशब्द नजर आ रहा है। इससे ये भी पता चल रहा है कि शहनाज भले ही ऊपर से हंसती दिखती हैं।पर अंदर से वो हर पल सिद्धार्थ शुक्ला को याद करती हैं। फैंस खुश हैं कि शहनाज तरक्की के दौर में अपने प्यार को नहीं भूलीं।

Video: सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर स्टेज पर भावुक हुईं शहनाज गिल, कहा- तू  मेरा है और मेरा ही रहेगा... - NamanBharat

शहनाज ने पूरी दुनिया को ये भी बता दिया कि वो आज भी सिद्धार्थ से बेइंतिहा मोहब्बत करती हैं।हाल ही में शहनाज का एक और वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में शहनाज फैंस के लिये अपने बॉडीगार्ड को फटकार लगाती नजर आ रही थीं।

Sidharth Shukla को याद कर इमोशनल हुई Shehnaaz Gill, कहा मेरे साथ अकाउंट बंद  हुआ, वो दोबारा दुनिया में आ गए हैं

बॉडीगार्ड फैंस को शहनाज के साथ सेल्फी लेने के लिये रोक रहा था।ये देख कर शहनाज को गुस्सा आया और उन्होंने कहा कि पैनिक क्यों हो रहे हो।मैं सबके साथ फोटो क्लिक कराउंगी।शहनाज गिल सच में बस इसलिये आप अलग और खास हो।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.comजुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *