मुंबई रिसेप्शन के लिए रवाना हुए कियारा-सिद्धार्थ, एथनिक अवतार में बेहद खूबसूरत लगीं शेरशांह की दुल्हनियाँ

सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंध चुके हैं। न्यूली वेड कपल ने शादी के बाद दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी होस्ट की थी। वहीं अब ये जोड़ा मुंबई में रिसेप्शन के लिए तैयार है. सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी बॉलीवुड की न्यूली वेड जोड़ी है। ये लवबर्ड्स सबसे खूबसूरत कपल्स में से एक हैं और उनकी शादी की तस्वीरें इसका सबूत हैं। लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद उन्होंने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की। इस कपल की उनकी शादी का वीडियो किसी फेरीटेल जैसा लग रहा है।जब से उन्होंने अपनी पहली शादी की तस्वीरें शेयर की हैं, तभी से उनके फैंस उनके लुक्स के दीवाने हो गए हैं।वहीं शेरशाह जोड़ी शादी के बाद सीधे सिद्धार्थ के दिल्ली वाले घर पहुंची थी और रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने वहां एक रिसेप्शन होस्ट किया था।अब सिड-कियारा के दिल्ली रिेसेप्शन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।#सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ के साथ दिल्ली रिसेप्शन के लिए कियारा आडवाणी का सिंपल नो-मेकअप लुक दिखाता है कि वह सबसे कूल नई दुल्हन हैं।

Kiara Advani's simple no-makeup look for Delhi reception with Sidharth Malhotra shows she is coolest new bride. See pics | Fashion Trends - Hindustan Times

इसे भी पढ़े :- बिकनी पहनकर कैमरे के सामने आईं दिशा पाटनी, उनकी फोटोज को देख मचल गया दिल फैन्स का

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ के साथ दिल्ली रिसेप्शन के लिए कियारा आडवाणी

सिद्धार्थ एम यूनिवर्स नाम से ट्विटर पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के फैन पेज ने दिल्ली से न्यूली वेड सिद्धार्थ और कियारा के रिसेप्शन से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में देख सकते हैं कि नई नवेली दुल्हन कियारा बेहद ही सिंपल लुक में स्टनिंग लग रही हैं.

Kiara Advani name is on Sidharth Malhotra hand, check video - सिद्धार्थ ने मेहंदी से लिखवाया कियारा आडवाणी का नाम, देखें वीडियो| Bollywood News,Hindi News

एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का सलवार कमीज पहना हुआ है जिसके नेक पर पतला कसीदाकारी का बॉर्डर है. उन्होंने अपने व्हाइट सूट के साथ एक खूबसूरत पिंक दुपट्टा पेयर किया है

Sidharth Malhotra is excited to make Kiara Advani a daughter-in-law, the actor brother also reacted - कियारा आडवाणी को बहू बनाने के लिए एक्साइटेड हैं सिद्धार्थ की मां, एक्टर के भाई ने

और बहुत ही मिनिमल मेकअप के साथ अपने बालों को खुला छोड़ा है. उनका चूड़ा और मेहंदी उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है. वहीं तस्वीरों में सिद्धार्थ ब्लू डेनिम के साथ टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसे भी पढ़े :- काजोल के रंग को लेकर सवाल पूछने वालों का कर दिया मुंह बंद एक्टर्स ने

सिंपल लुक में नजर आया न्यूली वेड कपल

गुरुवार की रात, कियारा और सिद्धार्थ को दिल्ली में रिसेप्शन स्थल पर कैजुअल लुक में देखा गये थे. हालांकि, उन्होंने पैपराजी के लिए पोज नहीं दिया.

सिद्धार्थ कियारा के रिसेप्शन की पहली तस्वीर, ऑफ व्हाइट सूट में दुल्हन ने मेहमानों के साथ दिए पोज

बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा ने मंगलवार, 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की थी. कियारा ने अपनी शादी में मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिज़ाइन किया गया लाइट पिंक कलर का लहंगा पहना था. वहीं सिद्धार्थ ने अपने बिग डे पर आइवरी शेरवानी पहनी थी.

मुंबई रिसेप्शन की तैयारी कर रहे हैं सिद्धार्थ-कियारा

दिल्ली रिसेप्शन के बाद अब सिद्धार्थ-कियारा 12 फरवरी को मुंबई में अपने दोस्तों और करीबी सहयोगियों के लिए दूसरा रिसेप्शन होस्ट करेंगे. सेंट रेजिस होटल में होने वाले इस फंक्शन में इंडस्ट्री के कई बड़े सेलेब्स के आने की उम्मीद है.

ससुराल में हुआ कियारा का ग्रैंड वेलकम, सामने आया VIDEO | NewsTrack Hindi 1

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com  से जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel