काजोल के रंग को लेकर सवाल पूछने वालों का कर दिया मुंह बंद एक्टर्स ने

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए ट्रोल्स को करारा जवाब दिया। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ‘गोरी स्किन’ का राज भी फैंस के सामने खोला। काजोल की यह पोस्ट काफी सुर्खियां बटोर रही है।एक्ट्रेस काजोल सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. काजोल अपने मजाकिया अंदाज के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खुलासा किया कि कैसे वह इतने सालों में ‘इतनी गोरी’ हो गईं. एक्ट्रेस ने फेस कवर डाले हुए एक फोटो पोस्ट की है. फोटो में काजोल ने अपना चेहरा ढक रखा था. उन्होंने धूप के चश्मे के साथ नीले रंग की टी-शर्ट पहनी थी. इसे एक स्टोर पर क्लिक किया गया था, फोटो शेयर करते हुए काजोल ने ट्रोल्स पर कटाक्ष किया और लिखा, “उन सभी के लिए जो मुझसे पूछते हैं कि मैं इतनी गोरी कैसे हो गई#sunblocked #spfunbeatable.”

काजोल के चेहरे का रंग कैसे हुआ गोरा
काजोल के चेहरे का रंग कैसे हुआ गोरा

इसे भी पढ़े :- किंग खान की सुनामी का नहीं दिख रहा अंत, इस फिल्म में 16वें दिन भी हुई छप्पड़फाड़ कमाई..

काजोल के चेहरे का रंग कैसे हुआ गोरा

इन सालों में, काजोल बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक रही है। उनकी एक्टिंग के अलावा उनकी खूबसूरती ने भी हर किसी को उनका फैन बना दिया है. यूनिब्रो से सांवली त्वचा तक, वह इंडस्ट्री के पारंपरिक सौंदर्य मानकों को पार करने वाली पहली एक्ट्रेसस में से एक के रूप में उभरी।

सौंदर्य मानकों को पार करने वाली पहली एक्ट्रेसस में से एक के रूप में उभरी।
सौंदर्य मानकों को पार करने वाली पहली एक्ट्रेसस में से एक के रूप में उभरी।

हालांकि, उन्हें अक्सर उनकी त्वचा के रंग को लेकर कुछ लोगों द्वारा ट्रोल किया जाता है।काजोल ने एक बार कहा था कि उन्होंने समय के साथ अपने रूप में सुंदरता तलाशना सीख लिया है। उसने 2021 में नेटफ्लिक्स को बताया कि यह उनकी दादी शोभना समर्थ थी, जिन्होंने काजोल को इसके बारे में बताया था।

इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर किया ट्रोल्स का मुंह बंद
इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर किया ट्रोल्स का मुंह बंद

इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर किया ट्रोल्स का मुंह बंद

काजोल  ने आगे कहा,“खूबसूरती को अपूर्णता में देखने का विचार कुछ ऐसा है जो मेरी दादी ने बहुत कम उम्र में मुझमें डालने की कोशिश की थी। वह अपने समय की महान सुंदरियों में से एक मानी जाती थी, लेकिन उन्होंने हमेशा मुझसे कहा, ‘यह मेरा छोटा सा अहंकार है जो मुझे सुंदर बनाता है।

साथ ही उन्होंने धूप से बचने के लिए चश्मा भी लगाया हुआ
साथ ही उन्होंने धूप से बचने के लिए चश्मा भी लगाया हुआ

!साथ ही उन्होंने धूप से बचने के लिए चश्मा भी लगाया हुआ है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘उन सभी के लिए जो मुझसे पूछते हैं कि मैं इतनी गोरी कैसे हो गई #sunblocked #spfunbeatable।

काजोल ने उनके रंग को लेकर सवाल पूछने वालों को दिया मजेदार जवाब

इसे भी पढ़े :-एम एस धोनी की मृतक गर्लफ्रेंड की खूबसूरत तस्वीर हो रही वायरल, जानिए क्या थी मौत की वजह

‘ फिर भी, कई साल पहले मैं खुद को आईने में देख सकती थी और कह सकती थी, ‘तुम सुंदर!’ हो.काजोल ने आगे कहा था, मुझे गलत मत समझिए, मैंने खुद पर कई विशेषण लगाए, आकर्षक, स्मार्ट, कूल, और सेक्सी भी. लेकिन मैं खुद को खूबसूरत नहीं मानती थी. मुझे ‘ब्यूटीफुल’ तक पहुंचने में काफी समय लगा।

Kajol has a hilarious reply for those who wonder how she became 'so fair' | Bollywood - Hindustan Times

“काजोल ही नहीं बल्कि अक्सर उनकी बेटी न्यासा देवगन को उनके लुक्स के लिए ऑनलाइन ट्रोल किया जाता है।इससे पहले, काजोल ने न्यासा को निशाना बनाने वाले ट्रोल्स से परेशान होने की बात स्वीकार की थी।

अजय देवगन और करिश्मा कपूर की लव स्टोरी में काजोल ने ऐसे मारी थी एंट्री, फिर करियर छोड़ कर ली शादी - Kajol Birthday Special Love Story With Ajay Devgn - Entertainment

हालांकि, उन्होंने यह भी उल्लेख किया है कि कैसे अधिकतर लोगों ने उनका स्पोर्ट किया था.

Kajol And Ajay Devgan Celebrated Tanishas Birthday Cut Cake With Family - काजोल और अजय देवगन ने सेलिब्रेट किया तनीषा का बर्थडे, फैमिली के साथ काटा केक

काजोल की शादी अजय देवगन से हुई है और उनके दो बच्चे हैं- न्यासा और युग देवगन।

30 years of Kajol: 'सिमरन' से लेकर 'सोनिया' तक...हर किरदार में समाईं काजोल, सिनेमा में पूरी की तीन दशक की पारी | Kajol celebrates 30 years in cinema, Ajay Devgn congratulated by

‘ वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल को पिछली बार फिल्म ‘सलाम वेंकी’ में विशाल जेठवा के साथ देखा गया था।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel