बिकनी पहनकर कैमरे के सामने आईं दिशा पाटनी, उनकी फोटोज को देख मचल गया दिल फैन्स का

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा दिशा पटानी  इन दिनों अपने हॉट अंदाज की वजह से काफी सुर्खियों में बनी हुई है।जब से टाइगर श्रॉफ संग एक्ट्रेस के ब्रेकअप की खबरों सामने आई है, तभी से दिशा पाटनी का नाम लगातार उनके फ्रेंड और मॉडल एलेक्जेंडर एलेक्स संग जोड़ा जा रहा है।लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस के बिकिनी लुक तेजी से ट्रेंड कर रहे हैं।दिशा अपने टोंड और परफेक्ट फिगर को लेकर भी काफी चर्चा में बनी रहती है.इस तस्वीर के अंदर देखा जा सकता है जिसमें उन्होंने ऑरेंज कलर की बिकनी पहनी हुई है।इस तस्वीर में उन का हॉट अंदाज लोगों को घायल कर रहा है।

दिशा पाटनी का बिकिनी कलेक्शन है सबसे अलग, प्रिंटेड से लेकर ब्लैक टू पीस में दिखाती हैं टोन्ड बॉडी

इसे भी पढ़े :-काजोल के रंग को लेकर सवाल पूछने वालों का कर दिया मुंह बंद एक्टर्स ने

जबरदस्त बिकिनी लुक्स दिशा पाटनी ने

दिशा पाटनी ने अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा बटोरती हैं। फिल्म को लेकर एक्ट्रेस सुर्खियों में रहे या नहीं, लेकिन अपने लुक्स को लेकर हमेशा इंटरनेट पर छाई रहती हैं। अब दिशा पाटनी ने एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ब्लैक ड्रेस में बोल्ड अदाएं दिखाते हुए नजर आ रही हैं।

 

शा पटानी अपने लेटेस्ट वीडियो में ब्लैक कलर की शॉर्ट लेंग्थ वाली ड्रेस में
अपने लेटेस्ट वीडियो में ब्लैक कलर की शॉर्ट लेंग्थ वाली ड्रेस में

दिशा पाटनी ने अपने लेटेस्ट वीडियो में ब्लैक कलर की शॉर्ट लेंग्थ वाली ड्रेस में नजर आ रही हैं, जो डीपनेक और हाई थाई स्लिट है। मेकअप को ग्लैम रखते हुए एक्ट्रेस ने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल किया है

दिशा पाटनी का बिकिनी कलेक्शन है सबसे अलग, प्रिंटेड से लेकर ब्लैक टू पीस में दिखाती हैं टोन्ड बॉडी

और अलग- अलग पोज देते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो पर एक्ट्रेस के फैंस लगातार लाइक्स की बारिश कर रहे हैं और अपना प्यार जता रहे हैं।

Super Sexy Disha Patani sizzles she came out of the gym in a hurry wear hot  and bold one shoulder top |Photo: हड़बड़ी में जिम से बाहर निकलीं दिशा  पाटनी! कंधे से

टाइगर श्रॉफ संग दिशा पटानी के ब्रेकअप की खबरों

जब से टाइगर श्रॉफ संग दिशा के ब्रेकअप की खबरों सामने आई है, तभी से एक्ट्रेस का नाम लगातार उनके फ्रेंड और मॉडल एलेक्जेंडर एलेक्स संग जोड़ा जा रहा है।

Disha Patani Photos: डीप नेक ट्रांसपैरेंट ड्रेस पहन कैमरे के सामने आईं दिशा पाटनी, सेंसुअस फोटोज देख मचल उठेगा दिल!

दोनों मीडिया में अक्सर साथ में घूमते हुए स्पॉट होते हैं। दिशा ज्यादातर इवेंट्स और पार्टी में एलेक्स संग ही नजर आती हैं।

दोनों मीडिया में अक्सर साथ में घूमते हुए स्पॉट
दोनों मीडिया में अक्सर साथ में घूमते हुए स्पॉट

यहां तक कि दोनों एक-दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट में भी शामिल रहते हैं।

इसे भी पढ़े :- किंग खान की सुनामी का नहीं दिख रहा अंत, इस फिल्म में 16वें दिन भी हुई छप्पड़फाड़ कमाई..

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास इस वक्त कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। हाल में एक्ट्रेस ने बताया कि वह साउथ सुपरस्टार सूर्या संग फिल्म सूर्या 42 में काम कर रही हैं। इसके अलावा उनके पास करण जौहर की फिल्म योद्धा भी है। दिशा पाटनी का बिकिनी कलेक्शन है सबसे अलग, प्रिंटेड से लेकर ब्लैक टू पीस में दिखाती हैं टोन्ड बॉडीएक्ट्रेस के साथ इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना भी नजर आएंगे। योद्धा 11 नवंबर 2022 को रिलीज होगी। इन दो फिल्मों के साथ-साथ दिशा, प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म प्रोजेक्ट के में भी दिखाई देंगी।

दिशा के साथ इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना भी नजर आएंगे
दिशा के साथ इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना भी नजर आएंगे

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel