कियारा आडवाणी को शार्ट ड्रेस ने को किया शर्मिंदा, हवा के झोंके से उड़ने लगी ड्रेस और ऊप्स मोमेंट्स की शिकार

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अक्सर अपने स्टाइल को बेहतर बनाने के लिए लगातार कोशिश करती हैं और कई बार इस कोशिश में वो ऊप्स मोमेंट का शिकार भी हो जाती हैं. ऐसा ही कुछ कियारा के साथ भी हुआ। जब वह एक सुंदर पोशाक पहनकर बाहर निकली, तो उसके लिए अपनी शर्म को बचाना बहुत मुश्किल हो गया। अभिनेत्रियों को कई बार फैशन स्टाइल कैरी करना भारी पड़ जाता है। अक्सर कई अवॉर्ड फंक्शंस, लाइव इवेंट के दौरान बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड एक्ट्रेस को अपने आउटफिट के चलते वॉडरोब-मालफंक्शन या उप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ता है।

हवा के झोंके से उड़ने लगी ड्रेस और ऊप्स मोमेंट्स की शिकार
हवा के झोंके से उड़ने लगी ड्रेस और ऊप्स मोमेंट्स की शिकार

इसे भी पढ़े :- शादी के बंधन में बंधी रुबीना दिलैक की छोटी बहन ज्योतिका और रजत शर्मा , और लाल जोड़े में दुल्हन के रूप बला की खूबसूरत दिखी

जब हवा के झोंके से उड़ी कियारा आडवाणी की ड्रेस

कियारा इन दिनों काफी चर्चा में हैं और इसके पीछे की वजह उनकी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ है.

Kiara Advani, Giorgia Andriani and Gauri Khan clicked in Bandra

इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन अपोजिट रोल में नजर आने वाले हैं. लेकिन कियारा पहले भी कई बार चर्चा में रह चुकी हैं और फिर उस वक्त हंगामा मच गया जब हवा के झोंके में उनकी ड्रेस उड़ गई.

फैशन स्टाइल को लेकर भी काफी चर्चा में
फैशन स्टाइल को लेकर भी काफी चर्चा में

कियारा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो न सिर्फ कमाल की एक्ट्रेस हैं बल्कि बेहद खूबसूरत भी हैं। इसके अलावा वह अपने फैशन स्टाइल को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं।

ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बाल-बाल बच गई
ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बाल-बाल बच गई

लेकिन कभी-कभी यह फैशन उन पर भारी पड़ जाता है। ऐसा ही एक बार हुआ था जब उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी थी जिसके चलते वो ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बाल-बाल बच गई थी. बस इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी।

इसे भी पढ़े :- रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका और रजत शर्मा ने हल्दी पर कपल ने येलो कलर के बजाय पिंक कलर पहने आये नजर

ढीले-ढाले कपड़ों ने किया सबको धोखा

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि कियारा  ने ब्लू कलर की हाई लो ड्रेस पहनी हुई है.

कियारा आडवाणी की डीप नेक ड्रेस ने लगाई हुस्न की आग | Kiara Advani Blue  Jumpsuit Look Goes Viral In Social Media – TV9 Bharatvarsh

कियारा को देखते ही पपराजी उनकी तस्वीरें लेने लगते हैं। एक्ट्रेस बहुत जोर-जोर से तस्वीरें भी लेती हैं, लेकिन इस दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हो जाता है कि वह तुरंत भाग जाती हैं.

फोटो के लिए पोज देते हुए कियारा अपनी ड्रेस को संभालती भी नजर आ रही हैं. जैसे ही वह सीढ़ियां चढ़ती हैं, हवा से उनकी पोशाक ऊपर उठ जाती है, लेकिन वह तुरंत अपने हाथों से पोशाक को संभाल लेती हैंKiara Advani in Dolce & Gabbana printed tee and denim shorts kept her  chicness going strong; Yay or Nay? | PINKVILLA

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel