रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका और रजत शर्मा ने हल्दी पर कपल ने येलो कलर के बजाय पिंक कलर पहने आये नजर

रुबीना के पिता चाहते थे कि बेटी आईएएस अफसर बने, लेकिन बेटी ने मायानगरी की राह पकड़ी. रुबीना दिलैक ने साल 2006 में मिस शिमला का ताज जीतकर मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था.शिमला. बिग बॉस-14 की विनर और टेलीविजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक बहन की बहन ज्योतिका दिलैक शादी के बंधन में बंध गई हैं.शिमला के वुडविला पैलेस में रुबीना की छोटी बहन ज्योतिका दिलैक ने हिंदू रीति-रिवाज से रजत शर्मा के साथ शादी की. ज्योतिका ने अपनी शादी की तस्वीरें सांझा की हैं.रुबीना की बहन ज्योतिका की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोअर्स हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 3. 41 लाख फोलोअर्स हैं.वह, यू-ट्यूबर भी हैं और ट्वैल ब्लॉगिंग भी करती हैं.वहीं, उनके पति रजत शर्मा भी कंटेंट क्रिएटर हैं. काफी एक्टिव रहती हैं.

शिमला के वुडविला पैलेस में शादी में कई लोगों ने शिरकत की.
शिमला के वुडविला पैलेस में शादी में कई लोगों ने शिरकत

इसे भी पढ़े :- लैक्मे फैशन वीक में छाया का जलवा शोभिता धुलिपाला का, सुर्ख लाल रंग की प्री-ड्रेप्ड साड़ी गाउन पहनकर जब रैंप वॉक शुरू करते हुई सभी की सांसे थम

शिमला के वुडविला पैलेस में शादी में

ज्योतिका का खुद का यूट्यब चैनल है और इस पर वह ट्रैवल ब्लॉग्स और कई तरह की वीडियो अपलोड करती हैं. रजत इन सब में ज्योतिका की मदद करते थे और इस वजह दोनों में दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई.

ज्योतिका ने अपनी शादी की तस्वीरें सांझा की
ज्योतिका ने अपनी शादी की तस्वीरें सांझा की

इसे भी पढ़े :- रानी मुख़र्जी की बेटी दिखी पहली बार तस्वीरें कैमरे के सामने ,अपनी क्यूटनेस से अदीरा चोपड़ा ने फैन्स का जीता दिल

रूबीना दिलैक ने भी शादी में जमकर डांस

इस दौरान हिमाचल के मशहूर गायक और नाटी किंग कुलदीप शर्मा भी पहुंचे और उन्होंने अपने फैमस गाने गाए.

शादी में जमकर डांस
शादी में जमकर डांस

शादी में स्किइंग खिलाड़ी आंचल ठाकुर ने भी शिरकत की. वह अपने मंगेतर के साथ शादी में नजर आई. वहीं., रूबीना दिलैक ने भी शादी में जमकर डांस और नाटी डाली.

रूबीना दिलैक ने भी शादी में जमकर डांस और नाटी डाली.
रूबीना दिलैक ने भी शादी में जमकर डांस और नाटी डाली.

गौरतलब है कि रुबानी दिलैक शिमला जिले के चौपाल की रहने वाली हैं. शिमला से उन्होंने मायानगरी का सफर तय किया. वह बिग बास की विनर भी रह चुकी है

शादी के दौरान सभी पारंपरिक रस्मों का पालन
शादी के दौरान सभी पारंपरिक रस्मों का पालन

कपल ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शिमला में शादी की है। शादी के दौरान सभी पारंपरिक रस्मों का पालन किया गया है। ज्योतिका और रजत शर्मा वीडियो क्रिएटर हैं और दोनों को ट्रैवल करना बहुत अच्छा लगता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Celeb studio (@celebstudio123)

कपल ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शिमला में शादी की है। शादी के दौरान सभी पारंपरिक रस्मों का पालन किया गया है। ज्योतिका और रजत शर्मा वीडियो क्रिएटर हैं और दोनों को ट्रैवल करना बहुत अच्छा लगता हैहमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel