शादी के बंधन में बंधी रुबीना दिलैक की छोटी बहन ज्योतिका और रजत शर्मा , और लाल जोड़े में दुल्हन के रूप बला की खूबसूरत दिखी

रुबीना के साथ-साथ उनकी बहन की भी बहुत फैन फॉलोइंग है। उनकी वीडियोज पर मिलियन में व्यूज आते हैं। ऐसे में शादी के बाद से उनके फैन पेज लगातार वीडियोज शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो में ज्योतिका और रजत पारंपरिक ढोल की ध्वनि पर डांस करते नजर आ रहे हैं। शिमला के वुडविला पैलेस में रुबीना की छोटी बहन ज्योतिका दिलैक ने हिंदू रीति-रिवाज से रजत शर्मा के साथ शादी की. ज्योतिका ने अपनी शादी की तस्वीरें सांझा की हैं।कपल ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शिमला में शादी की है। शादी के दौरान सभी पारंपरिक रस्मों का पालन किया गया है। ज्योतिका और रजत शर्मा वीडियो क्रिएटर हैं और दोनों को ट्रैवल करना बहुत अच्छा लगता है।

Rubina Dilaik Shared Sister Jyotika Dilaiks Wedding Photos। ज्योतिका दिलैक वेडिंग फोटोज

इसे भी पढ़े :- रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका और रजत शर्मा ने हल्दी पर कपल ने येलो कलर के बजाय पिंक कलर पहने आये नजर

शिमला के वुडविला पैलेस में शादी में

कपल ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शिमला में शादी की है। शादी के दौरान सभी पारंपरिक रस्मों का पालन किया गया है। ज्योतिका और रजत शर्मा वीडियो क्रिएटर हैं और दोनों को ट्रैवल करना बहुत अच्छा लगता है।

Rubina Dilaik Shared Emotional Pictures Of Younger Sister Jyotika Dilaik's Wedding, See | Rubina Dilaik ने इमोश्नल होकर शेयर कीं छोटी बहन की शादी की शानदार तस्वीरें, देखें..

ज्योतिका का खुद का यूट्यब चैनल है और इस पर वह ट्रैवल ब्लॉग्स और कई तरह की वीडियो अपलोड करती हैं. रजत इन सब में ज्योतिका की मदद करते थे और इस वजह दोनों में दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई.

ज्योतिका ने अपनी शादी की तस्वीरें सांझा की
ज्योतिका ने अपनी शादी की तस्वीरें सांझा की

इसे भी पढ़े :- लैक्मे फैशन वीक में छाया का जलवा शोभिता धुलिपाला का, सुर्ख लाल रंग की प्री-ड्रेप्ड साड़ी गाउन पहनकर जब रैंप वॉक शुरू करते हुई सभी की सांसे थम

रूबीना दिलैक ने भी शादी में जमकर डांस

इस दौरान हिमाचल के मशहूर गायक और नाटी किंग कुलदीप शर्मा भी पहुंचे और उन्होंने अपने फैमस गाने गाए.रुबीना की बहन ज्योतिका की सोशल मीडिया पर काफी फैन फॉलोअर्स हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 3. 41 लाख फोलोअर्स हैं.वह, यू-ट्यूबर भी हैं और ट्वैल ब्लॉगिंग भी करती हैं.वहीं, उनके पति रजत शर्मा भी कंटेंट क्रिएटर हैं. काफी एक्टिव रहती हैं.

Rubina Dilaik Shared Emotional Pictures Of Younger Sister Jyotika Dilaik's Wedding, See | Rubina Dilaik ने इमोश्नल होकर शेयर कीं छोटी बहन की शादी की शानदार तस्वीरें, देखें..

अपनी बहन की शादी में रुबिना से सभी रस्मों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और खूब मस्ती की। रुबीना के साथ उनके पति अभिनव भी भी ज्योतिका और रजत के काफी खुश हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Celeb studio (@celebstudio123)


शादी में स्किइंग खिलाड़ी आंचल ठाकुर ने भी शिरकत की. वह अपने मंगेतर के साथ शादी में नजर आई. वहीं., रूबीना दिलैक ने भी शादी में जमकर डांस और नाटी डाली.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jyotika Dilaik (@jyotikadilaik)

गौरतलब है कि रुबानी दिलैक शिमला जिले के चौपाल की रहने वाली हैं. शिमला से उन्होंने मायानगरी का सफर तय किया. वह बिग बास की विनर भी रह चुकी है

रुबीना दिलैक की छोटी बहन शादी के बंधन में बंधी, टीवी की 'संस्कारी बहू' ने शेयर की तस्वीरें

कपल ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शिमला में शादी की है। शादी के दौरान सभी पारंपरिक रस्मों का पालन किया गया है।

Rubina Dilaik danced at sister jyotika wedding - रुबीना दिलैक ने छोटी बहन की शादी का किया डांस

ज्योतिका और रजत शर्मा वीडियो क्रिएटर हैं और दोनों को ट्रैवल करना बहुत अच्छा लगता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Celeb studio (@celebstudio123)

कपल ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शिमला में शादी की है। शादी के दौरान सभी पारंपरिक रस्मों का पालन किया गया है।

Jyotika Dilaik Rajat Sharma Reception Video | Rubina Dilaik Sister Jyotika Dance and Cake Cutting - YouTube

ज्योतिका और रजत शर्मा वीडियो क्रिएटर हैं और दोनों को ट्रैवल करना बहुत अच्छा लगता है

रूबीना दिलैक की बहन ज्योतिका दिलैक ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड रजत शर्मा से शिमला में की शादी - Gajab Khabre

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel