पटौदी पैलेस में पति सैफ अली खान संग बैडमिंटन खेलती नजर आईं करीना कपूर,अपने बेस्ट फ्रेंड को किया ये चैलेंज

पटौदी पैलेस में पति संग बैडमिंटन खेलती नजर आईं करीना कपूर ने किया वीडियो शेयर

करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान  और दोनों बच्चों के साथ इन दिनों पटौदी पैलेस में हैं। हाल ही, खान फैमिली को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जिसे देख फैंस समय गए थे कपल शहर से बाहर छुट्टी मनाने जा रहा है। अब एक्ट्रेस ने बैडमिंटन खेलते हुए पैलेस से एक बेहतरीन वीडियो शेयर किया है।बेबो ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें ब्लैक स्पैगेडी टॉप और व्हाइट पैंट और स्नीकर्स में देखा जा सकता है। बेबो इस दौरान बिना मेकअप के नजर आ रही हैं। कैजुअल लुक को पूरा करते हुए उन्होंने बालों में बन रखा है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए बेबो ने कैप्शन में लिखा, ‘कुछ मंडे स्पोर्ट पति के साथ बुरा नहीं। अमु क्या आप खेल के लिए तैयार हैं? @amuaroraofficial। #Reels #ReelsInstagram #MondayMorning #ReelItFeelIt।” और बेबो ने बेस्टी अमृता अरोड़ा को टैग भी किया।करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान  और दोनों बच्चों के साथ इन दिनों पटौदी पैलेस में हैं।

करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान  और दोनों बच्चों के साथ इन दिनों पटौदी पैलेस में हैं।
करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान  और दोनों बच्चों के साथ इन दिनों पटौदी पैलेस में हैं।

 

इसे भी पढ़े :- भारती सिंह, बोलीं-‘अगर सी सेक्शन नहीं हुआ होता तो देबिना बनर्जी की तरह दूसरी प्रेग्नेंसी अनाउंस मै भी करती ?

पटौदी पैलेस में पति संग बैडमिंटन खेलती नजर आईं करीना कपूर

करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी वेकेशन कैसे मना रही है इसकी एक झलक दिखाई है। शेयर किए गए इस वीडियो में बेबो सैफू संग बैडमिंटन खेलती नजर आ रही हैं।वीडियो में लिखा- हसबैंड के साथ कुछ मंडे स्पोर्ट्स… नॉट बैड

पटौदी पैलेस में पति संग बैडमिंटन खेलती नजर आईं करीना कपूर
पटौदी पैलेस में पति संग बैडमिंटन खेलती नजर आईं करीना कपूर

शेयर किए गए इस वीडियो में बेबो पति सैफू संग बैडमिंटन खेलती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए करीना ने लिखा है- हसबैंड के साथ कुछ मंडे स्पोर्ट्स… नॉट बैड। इसी पोस्ट में उन्होंने अपनी फ्रेंड अमृता अरोड़ा को भी टैग किया है और लिखा – अमू, क्या तुम गेम के लिए रेडी हो? करीना के इस पोस्ट पर उनकी ननद सोहा अली खान ने कॉमेंट किया है और लिखा है- मुझे अमृता अरोड़ा के बारे में तो नहीं पता लेकिन मैं जरूर तैयार हूं। तो वहीं अमृता अरोड़ा ने भी करीना को जवाब देते हुए कहा, ‘हा हा हा, तुम हमारे साथ खेल सकती हो करीना।

शेयर किए गए इस वीडियो में बेबो पति सैफू संग बैडमिंटन खेलती नजर
शेयर किए गए इस वीडियो में बेबो पति सैफू संग बैडमिंटन खेलती नजर

बेस्ट फ्रेंड को किया ये चैलेंज

करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान और दोनों बच्चों के साथ इन दिनों पटौदी पैलेस में हैं। हाल ही, खान फैमिली को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जिसे देख फैंस समय गए थे कपल शहर से बाहर छुट्टी मनाने जा रहा है। अब एक्ट्रेस ने बैडमिंटन खेलते हुए पैलेस से एक बेहतरीन वीडियो शेयर किया है।

बेस्ट फ्रेंड को किया ये चैलेंज
बेस्ट फ्रेंड को किया ये चैलेंज

बेबो ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें ब्लैक स्पैगेडी टॉप और व्हाइट पैंट और स्नीकर्स में देखा जा सकता है। बेबो इस दौरान बिना मेकअप के नजर आ रही हैं। कैजुअल लुक को पूरा करते हुए उन्होंने बालों में बन रखा है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए बेबो ने कैप्शन में लिखा, ‘कुछ मंडे स्पोर्ट पति के साथ… बुरा नहीं। अमु क्या आप खेल के लिए तैयार हैं? @amuaroraofficial। #Reels #ReelsInstagram #MondayMorning #ReelItFeelIt।” और बेबो ने बेस्टी अमृता अरोड़ा को टैग भी किया।


वहीं अमृता अरोड़ा ने करीना के चैलेंज का जवाब देते हुए लिखा, “हाहाहाहा आप हमारे साथ खेल सकते हैं @kareenakapoorkhan।” सैफ की बहनों सबा अली खान और सोहा अली खान ने भी वीडियो पर प्रतिक्रिया दी। सबा ने लिखा, “गुड जॉब”, जबकि सोहा ने जवाब दिया, “मैं @amuaroraofficial के बारे में नहीं जानती लेकिन मैं तैयार हूं।” करीना ने सोहा के कमेंट पर लिखा, “@sakpataudi माफ करना, यह चैंपियन के लिए नहीं है, यह शुरुआती स्तर से भी नीचे वालों के लिए है।”क्लिप में, करीना के कैजुअल लुक के साथ, सैफ ने कम्फर्टेबल लुक को चुना। उन्होंने नीले रंग की शर्ट के साथ नारंगी शॉर्ट्स पहने हुए हैं। वीडियो में पटौदी पैलेस का एक सुंदर बाहरी हिस्सा देखने को मिल रहा है। करीना और सैफ की शादी को करीब 10 साल हो चुके हैं मगर दोनों के बीच की केमिस्ट्री आज भी उतनी ही फ्रेश है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *