कपिल शर्मा से लेकर भारती सिंह तक इन सब कॉमेडियन के पास है करोड़ो की सम्पति

सोनी टीवी पर जल्‍द ही मशहूर कामेडी द कपिल शर्मा शो की वापसी होने वाली है। जिसमें शो की मशहुर कॉमेडियन और होस्‍ट भारती सिंह भी अपनी कॉमेडी से दर्शकों को गुदगुदाती नजर आएंगी। भारती ने अपनी बेहतरीन कॉमेडी के दम पर ये मुकाम हासिल किया है। लेकिन फैंस के दिलों पर राज करने वाली भारती सिंह ने कपिल शर्मा शो को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए अपना दर्द बयां किया है।कपिल के दोस्त और उनके शो में चंदू की भूमिका निभाने वाले इस कॉमेडियन के पास भी एक खूबसूरत बीएमडब्लू है।टीवी के सबसे मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के पास आज गाड़ियों की एक लंबी लाइन हैvजहां उनके पास मर्सिडीज बेंज S-350 लिमिटेड एडिशन है इसके साथ ही उनके पास रेंज रोवर एवोक है।इसके अलावा भी कॉमेडियन के पास कई बड़ी गाड़ियां हैं।

सोनी टीवी पर जल्‍द ही मशहूर कामेडी द कपिल शर्मा शो की वापसी
सोनी टीवी पर जल्‍द ही मशहूर कामेडी द कपिल शर्मा शो की वापसी

इसे भी पढ़े :- अरुणिता कांजीलाल की शादी का कार्ड मिलने पर पवनदीप राजन ने गाया ये दर्द भरा गाना,

कपिल शर्मा से लेकर भारती सिंह तक तमाम

भारती सिंह की नेट वर्थ यानी कुल संपत्ति 22 करोड़ की है।भारती सिंह एक एपिसोड को होस्ट करने के लिए 6 से 7अली असगर लंबे समय से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं।कॉमेडी नाइट विद कपिल, कानपुर वाले खुराना, कॉमेडी सर्कस आदि जैसे शो का हिस्सा रह चुके कॉमेडियन के पास एक मर्सिडीज और एक होंडा सिटी है।

कपिल शर्मा से लेकर भारती सिंह तक तमाम
कपिल शर्मा से लेकर भारती सिंह तक तमाम

अली असगर लंबे समय से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं. कॉमेडी नाइट विद कपिल, कानपुर वाले खुराना, कॉमेडी सर्कस आदि जैसे शो का हिस्सा रह चुके कॉमेडियन के पास एक मर्सिडीज और एक होंडा सिटी है।

कृष्णा अभिषेक पिछले कई साल से इंडस्ट्री में काम
कृष्णा अभिषेक पिछले कई साल से इंडस्ट्री में काम

कृष्णा अभिषेक पिछले कई साल से इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं. जहां उन्होंने कई फिल्मों और टीवी शो में काम किया है। कॉमेडियन हमें 21 अगस्त से कपिल शर्मा शो भी नजर आने वाले हैं। उनके पास मर्सिडीज बेंज सीएलए 200, ऑडी क्यू5 और ऑडी 3 कैब्रियोलेट कारें हैं।

इसे भी पढ़े :- सोनाली फोगाट को मौत से पहले जबरन दी गई ड्रग्स,पुलिस ने किया दावा

कॉमेडियन के पास है करोड़ो की सम्पति

कपिल शर्मा किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। एक समय में वह स्टेज पर शो करते थे लेकिन अब वह खुद का शो चलाते हैं, जिसमें कई सारे कॉमेडियन नजर आते हैं। वल्कि वह तो बॉलीवुड इवेंट्स पर एंकरिंग भी करते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा एक महीने में लगभग 3 करोड़ रुपये कमा लेते हैं और उनकी नेटवर्थ करीब 245 करोड़ रुपये है।

कॉमेडियन के पास है करोड़ो की सम्पति
कॉमेडियन के पास है करोड़ो की सम्पति

टीवी के सबसे मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के पास आज गाड़ियों की एक लंबी लाइन है।जहां उनके पास मर्सिडीज बेंज S-350 लिमिटेड एडिशन है इसके साथ ही उनके पास रेंज रोवर एवोक है। इसके अलावा भी कॉमेडियन के पास कई बड़ी गाड़ियां हैं।

सुनील ग्रोवर ने टीवी पर कई बड़े और तगड़े किरदार निभाए
सुनील ग्रोवर ने टीवी पर कई बड़े और तगड़े किरदार निभाए

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने टीवी पर कई बड़े और तगड़े किरदार निभाए हैं।जहां उनके निभाए हुए किरदार गुत्थी और डॉ मशहूर गुलाटी को आज भी लोग खूब याद करते हैं। वो हमें टीवी के कई शो का हिस्सा बनते हुए नजर आ चुके हैं। इसके साथ वो इन दिनों वेब सीरीज में नजर आ रहे हैं। कॉमेडियन के पास अपने लिए एक बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज गाड़ी है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel