अरुणिता कांजीलाल की शादी का कार्ड मिलने पर पवनदीप राजन ने गाया ये दर्द भरा गाना,

अरुणिता कांजीलाल की शादी का कार्ड पाकर ऐसे भावुक हो उठे पवनदीप राजन, अपने दर्द भरे गीत को गाकर जताया अपना दुःख

पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल  ने अपने स्टाइल और गायकी से सभी का मन मोह लिया है गाने के साथ ही फैंस को उनकी केमिस्ट्री भी खूब पसंद आती है। वहीं हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जहां पवनदीप और अरुणिता से सवाल-जवाब करते दिखा जा सकता हैं। इस दौरान दोनों के एक सवाल किया गया कि अगर ऐसा हो जाए तो आप क्या गाना डेडिकेट करेंगे ? जिसके बाद दोनों के गाने ने माहौल ही बदल दिया।एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुगंधा मिश्रा अरुणिता से पूछती हैं कि अगर पवनदीप आपको डांडिया मार दें तो आप कौन सा गाना गाएंगी ? वहीं अरुणिता ‘हमपे ये किसने हरा रंग डाला’ गाना डेडीकेट करती हैं। वहीं जब पवनदीप से आदित्य कहते हैं कि अगर आपको अरुणिता के शादी का कार्ड मिले तो आप का क्या रिएक्शन होगा ? वहीं पवनदीप रणबीर कपूर के पॉपुलर सॉन्ग ‘अच्छा चलता हूं’ गाते हैं। दोनों का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है।

गाने के साथ ही फैंस को उनकी केमिस्ट्री भी खूब पसंद
गाने के साथ ही फैंस को उनकी केमिस्ट्री भी खूब पसंद

इसे भी पढ़े :- सोनाली फोगाट को मौत से पहले जबरन दी गई ड्रग्स,पुलिस ने किया दावा

पवनदीप राजन को मिला अरुणिता कांजीलाल की शादी का कार्ड

टीवी का सबसे मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल लोगों का सबसे पसंदीदा रियलिटी शो है। जो भी इस शो में विनर होता है उस सिंगर को खूब पैसा और फेम मिलता है। “इंडियन आइडल 12” में पवनदीप राजन ने ट्रॉफी अपने नाम की है। उन्होंने अपनी शानदार गायकी से सभी जजों को प्रभावित कर दिया था। वहीं इस सीजन के दूसरे स्थान पर अरुणिता कांजीलाल रहीं।

पवनदीप राजन को मिला अरुणिता कांजीलाल की शादी का कार्ड
पवनदीप राजन को मिला अरुणिता कांजीलाल की शादी का कार्ड

इस शो के बाद अक्सर पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल सुर्खियों में बने रहते हैं। इन दोनों ने ही अपने स्टाइल और गायकी से सभी का दिल जीत लिया है। सिर्फ गाना ही नहीं बल्कि फैंस को उनकी केमिस्ट्री भी खूब पसंद आती है।

शो के दौरान ही दोनों की केमिस्ट्री ने धूम मचाई
शो के दौरान ही दोनों की केमिस्ट्री ने धूम मचाई

इसी बीच पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

इसे भी पढ़े :- गणेश चतुर्थी पर नजर आए पुष्पा स्टाइल वाले गणेश जी, वायरल हो रही गणपति की ये फोटोज

दुखी होकर गाया ये दर्द भरा गाना

आप सभी लोग इस बारे में वीडियो में देख सकते हैं कि सुगंधा मिश्रा अरुणिता कांजीलाल से यह पूछती हुई नजर आ रही हैं कि अगर पवनदीप आपको डांडिया मार दे तो आप कौन सा गाना गाएंगी? इसके बाद अरुणिता कांजीलाल “हमपे ये किसने हरा रंग डाला” गाना डेडीकेट करती हुई नजर आ रही हैं।

दुखी होकर गाया ये दर्द भरा गाना
दुखी होकर गाया ये दर्द भरा गाना

अपनी आवाज से दिल जीतने वाले पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल  इंडियन आइडल का खिताब भी जीत चुके हैं। जहां पवनदीप विनर रहे थे वहीं अरुणिता कांजीलाल दूसरे स्थान पर थीं बता दें कि शो के दौरान ही दोनों की केमिस्ट्री ने धूम मचाई थी। दोनों के प्यारे फनी मोमेंट भी शो के दौरान देखे गए थे।ने अपने स्टाइल और गायकी से सभी का मन मोह लिया है गाने के साथ ही फैंस को उनकी केमिस्ट्री भी खूब पसंद आती है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *