गणेश चतुर्थी पर नजर आए पुष्पा स्टाइल वाले गणेश जी, वायरल हो रही गणपति की ये फोटोज

गणेश चतुर्थी के पर्व के बीच भी बप्पा की मूर्तियों पर पुष्पा का स्टाइल दिखने को मिला

भारत में आज यानी 31 अगस्त को गणेश चतुर्थी का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। आज घर-घर में गणपति बप्पा विराजने वाले हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर भगवान गणेश की मूर्ति की कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं जिनमें वह पुष्पा स्टाइल में नजर आ रहे हैं।द राइज के रिलीज के बाद से ही स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़ कर बोल रहा है। इस फिल्म में उनके टॉकिंग स्टाइल से लेकर उनके डांसिग स्टाइल तक को फैन्स ने खूब कॉपी किया जो हर तरफ ट्रेंड करने लगा। पुष्पा द राइज के लिए फैन्स की ये दीवानगी खत्म ही नहीं हो रही है। ऐसे में गणेश चतुर्थी के पर्व के बीच भी, बप्पा की मूर्तियों पर पुष्पा का स्टाइल दिखने लगा है।वैसे गणेश चतुर्थी एक ऐसा त्योहार है जिसे जनता के बीच पूरे उत्साह और लगन के साथ मनाया जाता है। इस मौके पर लोग ढोल नगाड़ों के साथ बप्पा का स्वागत करते हैं लेकिन इस बार बप्पा को घर लाने का एक्साइटमेंट एक अलग ही लेवल पर दिख रहा है।

 

द राइज के रिलीज के बाद से ही स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन का क्रेज
द राइज के रिलीज के बाद से ही स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन का क्रेज

इसे भी पढ़े :- सस्ते ड्रेस पहनकर जब पति के संग लंच डेट पर निकली अनुष्का शर्मा उनकी खूबसूरती को देख हुई कायल विराट

‘पुष्पा’ के रंग में रंगे गणपति बप्पा,

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं जिनमें गणपति बप्पा को पुष्पा स्टाइल में देखा गया। जिसने भी यह तस्वीरें देखीं वह दंग रह गया। आपको अल्लू अर्जुन का वह डायलॉग तो याद ही होगा जिसमें वह अपने दाढ़ी पर हाथ फिराते हुए कहते हैं ‘मैं झुकेगा नहीं।’

'पुष्पा' के रंग में रंगे गणपति बप्पा,
‘पुष्पा’ के रंग में रंगे गणपति बप्पा,

ठीक इसी अंदाज में गणेश जी की इस मूर्ति को देखा गया। कहा जा सकता है कि ये अल्लू अर्जुन की दीवानगी और स्टारडम का जीता जागता उदाहरण है जो फिल्म के रिलीज के इतने लंबे समय बाद भी खत्म होती नहीं दिख रही है।

अल्लू अर्जुन की दीवानगी और स्टारडम का जीता जागता उदाहरण
अल्लू अर्जुन की दीवानगी और स्टारडम का जीता जागता उदाहरण

इसे भी पढ़े :- कीर्ति’उर्फ़ मोहिना कुमारी ने बेटे आयांश को 4 महीने के होने पर दी बधाई, शेयर की क्यूट फोटो

मूर्तियों पर दिखा अल्लू अर्जुन के स्टाइल

गणेश चतुर्थी आने के साथ ही गणपति बप्पा को घर लाने और उन्हें बिठाने का दौर शुरु हो चुका है। इस साल गणपति बप्पा भी सुपरहिट फिल्म पुष्पा द राइज के रंग में रंगे हुए नजर आ रहे हैं।बीते साल दिसंबर में रिलीज हुई फिल्म पुष्पा:द राइज ने खूब धूम मचाई। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। पुष्पा के डायलॉग्स से लेकर गाने तक फिल्म की हर एक चीज ने दर्शकों को इंप्रेस किया। फिल्म को लेकर लोगों के सिर पर ऐसा क्रेज चढ़ा कि सोशल मीडिया पर रील्स की बाढ़ आ गई।

मूर्तियों पर दिखा अल्लू अर्जुन के स्टाइल
मूर्तियों पर दिखा अल्लू अर्जुन के स्टाइल

आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटीज तक लगभग हर किसी ने इस ट्रेंड को फॉलो किया। अब गणेश चतुर्थी पर भी पुष्पा का असर देखने को मिल रहा है। अल्लू अर्जुन के स्टाइल वाली बप्पा की प्यारी मूर्तिया मार्केट में छाई हुई हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *