भारती सिंह, बोलीं-‘अगर सी सेक्शन नहीं हुआ होता तो देबिना बनर्जी की तरह दूसरी प्रेग्नेंसी अनाउंस मै भी करती ?

कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष लिम्बाचिया इन दिनों अपने बेटे लक्ष्य के साथ खूब टाइम बिता रहे हैं शुरुआत में कपल ने अपने बच्चे का चेहरा नहीं दिखाने का फैसला किया था लेकिन अब लक्ष्य, भारती की निरंतर कंपनी में रहते हैं।भारती सिंह जैसा कि हाल ही में मां बनी हैं, उन्होंने 3 अप्रैल को एक बेटे को जन्म दिया।  गोला के लिए बहन चाहती हैं भारती सिंह, बोलीं-‘अगर सी सेक्शन नहीं हुआ होता तो देबिना की तरह दूसरी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर देती’अब एक्ट्रेस ने कहा है, “मैं बहुत खुश हूं कि, उन्हें (देबिना) दूसरा बच्चा हो रहा है. मैं भी अपने बेटे गोला के लिए एक बहन चाहती हूं, लेकिन चूंकि मेरा सी-सेक्शन हुआ है, इसलिए मुझे एक या दो साल इंतजार करना होगा, लेकिन मुझे पता है कि गोला का एक भाई या बहन होनी चाहिए. हाल ही में मीडिया से बातचीत में भारती सिंह ने दूसरे बच्चे को लेकर बात की। उन्होंने पहले बच्चे को जन्म देने के तुरंत बाद दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा करने के लिए देबिना बनर्जी की सराहना की। साथ ही भारती ने बताया कि वह भी दूसरा बच्चा चाहती है।

भारती सिंह और पति हर्ष लिम्बाचिया इन दिनों अपने बेटे लक्ष्य के साथ खूब टाइम
भारती सिंह और पति हर्ष लिम्बाचिया इन दिनों अपने बेटे लक्ष्य के साथ खूब टाइम

इसे भी पढ़े :- कपिल शर्मा से लेकर भारती सिंह तक इन सब कॉमेडियन के पास है करोड़ो की सम्पति

देबिना बनर्जी की तरह दूसरी प्रेग्नेंसी अनाउंस

भारती सिंह और देबिना बनर्जी एक ही दिन मां बनी थीं। कॉमेडियन ने बेटे को और एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया था। हालांकि देबिना के दूसरी बार मां बनने पर जहां भारती खुश हैं, वहीं वह भी दोबारा मां बनना चाहती हैं।टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने अप्रैल में बेटी को जन्म देने के बाद अगस्त में दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की गुडन्यूज फैन्स को दी थी। इस बात को लिए कुछ ने उनको ज्ञान दिया था और कुछ ने बधाइयां। हालांकि एक्ट्रेस ने ट्रोल करने का वालों को जमकर लताड़ा भी था।

देबिना की तरह दूसरी प्रेग्नेंसी अनाउंस
देबिना की तरह दूसरी प्रेग्नेंसी अनाउंस

अब इन्हीं के साथ-साथ भारती ने भी बेटे को जन्म दिया था। मतलब दोनों सेम डेट पर मां बनी थीं। अब देबिना को देखकर देश की पॉप्युलर कॉमेडियन भारती सिंह का भी मन मचलने लगा है। वह भी दोबारा मां बनना चाहती हैं। बेटे को भाई या बहन देना चाहती हैं। हालांकि उन्होंने बता दिया है कि वह ऐसा कब करेंगी।भारती ने देबिना की प्रेग्नेंसी पर कहा, ‘मुझे खुशी हो रही है कि उन्हें दूसरा बेबी होने वाला है। मैं भी अपने बेटे गोला के लिए एक बहन चाहती हूं। लेकिन जब से मेरा सी-सेक्शन हुआ है। मुझे इसके लिए साल-दो साल इंतजार करना होगा। लेकिन मुझे पता है कि गोला का भाई या बहन जरूर होगा। मैं और हर्ष भी भविष्य में दूसरा बच्चा चाहते हैं।

भारती सिंह  ने देबिना की प्रेग्नेंसी पर कहा, 'मुझे खुशी हो रही है कि उन्हें दूसरा बेबी होने वाला
भारती सिंह  ने देबिना की प्रेग्नेंसी पर कहा, ‘मुझे खुशी हो रही है कि उन्हें दूसरा बेबी होने वाला

इसे भी पढ़े :- अरुणिता कांजीलाल की शादी का कार्ड मिलने पर पवनदीप राजन ने गाया ये दर्द भरा गाना,

गोला के लिए बहन चाहती हैं भारती

भारती का कहना है कि अगर उन्हें सी-सेक्शन से बच्चा नहीं हुआ होता तो वो दूसरी बार प्रेग्नेंसी की भी घोषणा कर देतीं। हालांकि, अब उन्हें अपने नंबर 2 बच्चे की प्रेग्नेंसी के लिए कम से कम एक साल तक इंतजार करना होगा। चूंकि उनका एक लड़का है और वो अब अपने बेटे गोला के लिए एक छोटी बहन चाहती हैं। भारती सिंह बताती हैं, ‘मैं बहुत खुश हूं कि देबीना का दूसरा बच्चा हो रहा है। मुझे अपने बेटे गोला के लिए एक बहन भी चाहिए, लेकिन मेरा सी-सेक्शन हुआ है, इसलिए मुझे एक या दो साल इंतजार करना होगा। मुझे पता है कि गोला की भाई या बहन होना चाहिए। हर्ष और मुझे भविष्य में दूसरा बच्चा चाहिए।’अब भारती सिंह सिंगिंग रियलिटी शो की मेजबानी कर रही हैं।

गोला के लिए बहन चाहती हैं भारती सिंह
गोला के लिए बहन चाहती हैं भारती सिंह

वह सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स की होस्ट बनने जा रही हैं। भारती सिंह आखिरी बार खबरों में थीं क्योंकि बच्चे को जन्म देने के तुरंत बाद काम पर वापस आने के लिए उनकी आलोचना की गई थी। गोला के जन्म के 12 दिन बाद ही भारती सिंह काम पर लौट आई थीं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel