करीना कपूर अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस से लोगों का ध्यान खींचती आती है नजर लेकिन फैशनेबल ब्लॉउज पहनकर उप्स मोमेंट का शिकार हुई बेबो

करीना कपूर खान जहां भी जाती हैं, पैपराजी उनके पीछे दौड़ पड़ते हैं। एक बार एक्ट्रेस की एक ऐसी तस्वीर भी सामने आई थी जिसमें करीना की फैशन ब्लंडर कैद हो गई थी। दरअसल, करीना कपूर कुछ साल पहले एक इवेंट में शामिल हुई थीं। ये इवेंट उनके कजिन भाई अरमान जैन की फिल्म के म्यूजिक लॉन्च के लिए था।बिच इवेंट में करीना कपूर के फैशनेबल ब्लॉउज ने दे दिया था धोखा बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान को उनके डिनायनर ड्रेसेस के लिए भी जाना जाता है।वह आए दिन अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस से लोगों का ध्यान खींचती हैं।लेकिन कई बार ऐसा देखा जाता है कि सेक्सी आउटफिट कैरी करने के चक्कर में ऐक्ट्रेस उप्स मोमेंट का भी शिकार हो जाती हैं। कुछ ऐसा ही हादसा करीना के साथ भी हुआ था, जब वह एक खूबसूरत साड़ी पहनकर इवेंट में पहुंची थीं। दरअसल, इस साड़ी के साथ कैरी किए हुए ब्लाउज ने ऐन मौके पर उन्हें धोखा दे दिया था।

 सेक्सी आउटफिट के चक्कर में ऐक्ट्रेस उप्स मोमेंट शिकार
सेक्सी आउटफिट के चक्कर में ऐक्ट्रेस उप्स मोमेंट शिकार

सेक्सी आउटफिट के चक्कर में ऐक्ट्रेस उप्स मोमेंट शिकार करीना कपूर

करीना कपूर खान जहां जाती हैं, वहां पैपराजी उनके पीछे दौड़ पड़ते हैं। एक बार एक्ट्रेस की एक ऐसी तस्वीर भी सामने आई थी जिसमें करीना का फैशन ब्लंडर कैद हो गया था। दरअसल, करीना कपूर कुछ साल पहले एक इवेंट में शरीक हुई थीं।यह इवेंट उनके कजिन भाई अरमान जैन की फिल्म के म्यूजिक लॉन्च का था। इसमें सिर्फ करीना ही नहीं बल्कि करिश्मा कपूर से लेकर लगभग पूरी ही कपूर फैमिली पहुंची थी।अपना सपोर्ट शो करने के लिए बेबो वहां पहुंचीं तो कैमरे उनकी ओर घूम गए।

अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस से लोगों का ध्यान खींचती
अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस से लोगों का ध्यान खींचती

 

उस खास दिन के लिए करीना ने वाइट कलर की साड़ी चुनी थी, जिसमें वेस्ट के पास गोल्डन और पल्ले पर ब्लू बॉर्डर दिखाई दे रही थी। खबरों की मानें तो ये साड़ी करीना को सैफ ने गिफ्ट की थी।स्टाइल के बीच न जाने कैसे या तो करीना कपूर  या फिर उनकी स्टाइलिस्ट से एक चूक हो गई।

Kareena Kapoors blouse deceived at the beach event, a safety pin saved her  shame | बीच इवेंट में Kareena Kapoor के फैशनेबल ब्लाउज ने दिया था धोखा, एक  सेफ्टी पिन से बचाई वैसे तो आमतौर पर किसी भी इवेंट में ऐक्ट्रेस के साथ उसकी टीम भी मौजूद रहती है जो उसे कैमरे के सामने जाने से पहले बिल्कुल परफेक्ट लुक देती है।

जब करीना कपूर के ब्लाउज ने दिया था उन्हें धोखा, हो गईं थीं एक्ट्रेस ऊप्स  मोमेंट का शिकार

इसे भी पढ़े:-टीआरपी ली लिस्ट में ‘अनुपमा’ के शो को हुआ खतरा, क्योकि इस शो ने छीन ली पहली पोजिशन?

ब्लाउज में से झांकती सेफ्टी पिन ने लुक का कबाड़ा

एक्ट्रेस ने किसी भी तरह की उप्स मोमेंट से बचने के लिए इस सेफ्टी पिन का इस्तेमाल किया था।लेकिन लगता है कि कजिन से जुड़ा इवेंट होने के कारण बेबो ने इतना लोड नहीं लिया और इसी वजह से चूक हो गई। दरअसल, करीना का लुक सामने से तो अच्छा लग रहा था लेकिन बैक पर नजर पड़ते ही उनके ब्लाउज में से झांकती सेफ्टी पिन ने लुक का कबाड़ा कर दिया।

Bollywood Actress Kareena Kapoor Hot Photos in Yellow Saree | Bollywood girls, Most beautiful bollywood actress, Indian bollywood actress

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर को आखिरी बार आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा गया था. फिल्‍म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आई थीं. यह हॉलीवुड फिल्‍म ‘फॉरेस्‍ट गम्‍प’ की हिंदी रीमेक थी, मगर बॉक्‍स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई।उनके अपकमिंग प्रोजेक्‍ट में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत जैसे अभिनेता भी साथ होंगे.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .comजुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel