उर्फी जावेद ने मोबाइल फोन और चार्जर से बनाई बिकनी और उस ड्रेस को पहनकर कहा फुली चार्जड

उर्फी जावेद ने मोबाइल फोन और चार्जर से बनाई बिकनी और उस ड्रेस को पहनकर कहा फुली चार्जड

सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन किसी ना किसी कारण से सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। उर्फी जावेद एक बार फिर अपने नए वीडियो की वजह से चर्चा में है। इस बार वह चार्जर और मोबाइल फोन से बनी ड्रेस पहनकर नजर आईं ।अपने अतरंगी फैशन सेंस और बयानों के कारण सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद  अपने काम से ज्यादा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए लोगों की नजरों में बनी रहती हैं। कि अब वह क्या नया और क्रिएटिव आउटफिट लेकर आएंगी। लेकिन हाल ही में उर्फी ने जो वीडियो शेयर किया है उसे तो आप बस देखते ही रह जाएंगे।अब टॉपलैस हुई उर्फी जावेद मोबाइल चार्जर से बिकनी बनाई क्लिप में उर्फी ने दो मोबाइल से शरीर को ढंका हुआ है और चार्ज से बिकनी की स्ट्रैप बनाई है।लेटेस्ट वीडियो में एक्ट्रेस को रॉयल ब्लू कलर की पैंट्स और ब्लेजर में देखा जा सकता हैउर्फी का नया वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।अपने इंस्टाग्राम से इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘पूरी तरह चार्ज’।

टॉपलैस हुई उर्फी जावेद मोबाइल चार्जर से बनाई बिकनी
टॉपलैस हुई उर्फी जावेद मोबाइल चार्जर से बनाई बिकनी

टॉपलैस हुई उर्फी जावेद मोबाइल चार्जर से बनाई बिकनी

 उर्फी जावेद अपने नए लुक की वजह से फिर सुर्खियों में आ गई हैं।नए वीडियो में एक्ट्रेस ने फोन और चार्जर का इस्तेमाल कर ब्रालेट टॉप बनाया है, जिसे देख सभी के होश उड़ा गए हैं.दरअसल उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

क्लिप में उर्फी ने दो मोबाइल से शरीर को ढंका हुआ
क्लिप में उर्फी ने दो मोबाइल से शरीर को ढंका हुआ

लेटेस्ट वीडियो में एक्ट्रेस को रॉयल ब्लू कलर की पैंट्स और ब्लेजर में देखा जा सकता है। इस वीडियो में वह टॉपलेट अवतार में नजर आ रही हैं। क्लिप में उर्फी ने दो मोबाइल से शरीर को ढंका हुआ है और चार्ज से बिकनी की स्ट्रैप बनाई है। उर्फी ने मिडिल पार्टेड हेयरबन बना कर अपने लुक के कंप्लीट किया है। वीडियो में उर्फी वॉक करते हुए देखा जा सकती हैं। अपने इंस्टाग्राम से इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- ‘पूरी तरह चार्ज’।

उर्फी का नया वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल
उर्फी का नया वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल

मोबाइल चार्जर से बनाई बिकनी लिखा फुली चार्जड

इस बार एक्ट्रेस ने कुछ इस तरह अपनी बॉडी को ढका है जिसकी किसी से कल्पना भी नहीं की होगी. उर्फी ने इस बार मोबाइल और चार्जर से ड्रेस बना डाली है.एक्ट्रेस के वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। सुशील नाम के यूजर ने लिखा कि ‘उर्फी को अब देश से बाहर निकाल देना चाहिए।’ एक यूजर ने लिखा कि ‘मेरा भी फोन चार्ज कर देना उर्फी दीदी।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

नवीन नाम के यूजर ने लिखा कि ‘अब ये कौन सी पागलपंती है, हद हो गई, अब तो कोई इसे देश से बाहर निकालो।’ बता दें कि जल्द ही एमटीवी के चर्चित रियलिटी शो स्प्लिट्सविला में नजर आने वाली हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .comजुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *