टीआरपी ली लिस्ट में ‘अनुपमा’ के शो को हुआ खतरा, क्योकि इस शो ने छीन ली पहली पोजिशन?

टीआरपी ली लिस्ट में 'अनुपमा' के शो को हुआ खतरा, क्योकि इस शो ने छीन ली पहली पोजिशन?

टीवी जगत पर बीते डेढ़ साल से राज कर रहा रुपाली गांगुली  स्टारर शो ‘अनुपमा  के ताज पर अब खतरे की घंटे बज रही है। क्योंकि एक दमदार शो ने शुरुआत के पहले हफ्ते में ही अपना पावर दिखा दिया है।ऑरमैक्स मीडिया ने साल 2022 के सातवें हफ्ते की पावर लिस्ट रिलीज कर दी है. जिसमें ‘नागिन 6’ऑनएयर होने के पहले ही हफ्ते में एंट्री कर ली है।वहीं ‘इमली’ लिस्ट से बाहर हो चुका है। आइए जानते हैं बाकी सीरियल कहां पर हैं। टीवी शोज के बीच कॉम्पटीशन बहुत ज्यादा बढ़ चुका है। आलम ये है कि टीआरपी के मामले में पहले पायदान पर चल रहे शो अनुपमा  का ताज भी खतरे में नजर आ रहा है। ऑरमैक्स मीडिया की 39वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट आ गई है और टीवी पर 13 साल से राज करने वाले शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का जलवा बरकरार है।शो ने इस हफ्ते नंबर वन की पोजिशन पर कब्जा जमाया हुआ है।राधा मोहन, द कपिल शर्मा शो, इंडियन आइडल 13, अनुपमा, खतरों के खिलाड़ी 12, ये रिश्ता क्या कहलाता है और केबीसी 14 जैसे शोज लिस्ट में अपना कमाल दिखा रहे हैं।

टीआरपी ली लिस्ट में अनुपमा की बादशाहत को खतरा
टीआरपी ली लिस्ट में अनुपमा की बादशाहत को खतरा

टीआरपी ली लिस्ट में अनुपमा की बादशाहत को खतरा

अगर टीआरपी लिस्ट से बाहर हो चुके शोज की तो कुछ बड़े बदलाव किए जाने के बाद इमली और नागिन 6 जैसे शोज लिस्ट से पूरी तरह बाहर हो चुके हैं। कॉम्पटीशन की बात करें तो ‘अनुपमा’ इस बार भी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को पछाड़ नहीं पाया है।
टीवी पर 13 साल से राज करने वाले शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का जलवा बरकरार
टीवी पर 13 साल से राज करने वाले शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का जलवा बरकरार

रुपाली गांगुली के टीवी शो ‘अनुपमा’ को इस हफ्ते नंबर 2 पर जगह मिली है। बीते कुछ हफ्तों से इस शो को दूसरे स्थान पर जगह मिल रही है।लोगों को ठहाकों की सौगात देने वाले ‘द कपिल शर्मा शो’ ने लिस्ट में नंबर 3 पर जगह हासिल की है. पिछले हफ्ते भी ये इसी पोजिशन पर था।

एक दमदार शो ने शुरुआत के पहले हफ्ते में ही अपना पावर दिखा
एक दमदार शो ने शुरुआत के पहले हफ्ते में ही अपना पावर दिखा

इस शो ने छीन ली इसकी पोजीशन

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा-अभिमन्यु की लव स्टोरी लोगों को पसंद आ रही है। शो को जबरदस्त प्यार मिल रहा है। इस हफ्ते शो एक पायदान ऊपर आ चुका है। पिछली बार यह नंबर 5 पर था जबकि इस बार इसे नंबर 4 पर जगह मिली है.टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ के ट्विस्ट भी लोगों को पसंद आ रहे हैं।इसलिए शो की रेंकिंग में भी सुधार दिख रहा है।यह शो नंबर 6 से उछलकर नंबर 5 नंबर पर आ चुका है।

इस शो ने छीन ली इसकी पोजीशन
इस शो ने छीन ली इसकी पोजीशन

सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ बीते हफ्ते नंबर 7 पर था. इस बार सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ की रेटिंग में सुधार आया है. सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ ने इस बार नंबर 6 पर आ गया है.ऑरमैक्स मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इस हफ्ते भी पहले पायदान पर बना हुआ है। अनुपमा को बीट कर चुका यह शो अपनी पोजिशन छोड़ने को तैयार नहीं है। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो इस लिस्ट में पिछले हफ्ते की तरह दूसरे हफ्ते पर बना हुआ है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .comजुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *