गुरमीत और देबिना ने दूसरी लक्ष्मी का घर पर किया ग्रैंड वेलकम, केक से लेकर डेकॉर तक सब कुछ था स्पेशल बड़ी बहन लियाना भी दिखी बेहद एक्साइटेड

गुरमीत और देबिना ने दूसरी लक्ष्मी का घर पर किया ग्रैंड वेलकम, केक से लेकर डेकॉर तक सब कुछ था स्पेशल बड़ी बहन लियाना भी दिखी बेहद एक्साइटेड

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी की दूसरी बेटी ने 11 नवंबर को जन्म लिया। बीते दिन देबिना अपनी नन्ही परी को घर लेकर आईं। ऐसे में बेटी के स्वागत में एक्ट्रेस ने बड़ी ही खूबसूरती से अपने घर को सजवाया था।उन्होंने कई मुश्किल ट्रीटमेंट्स करवाए जिसके बाद जाकर उनकी पहली बेटी लियाना का जन्म हुआ था। वही लियाना के जन्म के कुछ महीने बाद ही एक्ट्रेस ने अपनी दूसरे प्रेगनेंसी की न्यूज़ शेयर की थी। हालांकि एक्ट्रेस इस गुड न्यूज़ के बाद खूब ट्रोल हुई थी। लेकिन उन्होंने बताया था कि इस बार उन्होंने बिना किसी प्रोसीजर के कंसीव किया है। जो उनके लिए नामुमकिन था।ऐसे में उनकी दूसरी प्रेगनेंसी किसी चमत्कार से कम नहीं थी। वही, अब फाइनली एक्ट्रेस अपनी दूसरी बेटी को जन्म दे चुकी है। साथ ही अब उन्होंने अपने दूसरी बेटी का घर पर ग्रैंड वेलकम भी किया।इस मौके पर दोनों ने घर को गुलाबी और सफेद गुब्बारों की मदद से सजाया। जिस पर एक्ट्रेस ने लिखा, “मेरी लिटिल मिरेकल के साथ होम कमिंग।

गुरमीत और देबिना ने बेटी के स्वागत में यूं सजाया घर,
गुरमीत और देबिना ने बेटी के स्वागत में यूं सजाया घर,

देबिना और गुरमीत ने अपनी बेबी का घर पर किया ग्रैंड वेलकम

देबिना की डिलीवरी, डेट से पहले ही हो गई। जिसके चलते कुछ दिनों तक बच्ची को डॉक्टर्स के ऑब्जर्वेशन में रहना पड़ा लेकिन अब गुरमीत- देबिना की नन्ही परी घर आ गई है।

देबिना और गुरमीत ने अपनी बेबी का घर पर किया ग्रैंड वेलकम,
देबिना और गुरमीत ने अपनी बेबी का घर पर किया ग्रैंड वेलकम,

वही अब देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने अपनी लाडली का घर में ग्रैंड वेलकम किया है जिसकी कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर भी देखने को मिली। आपको बता दे इस दौरान कपल ने सब कुछ बड़े ही स्पेशल तरीके से प्लान किया था। उन्होंने अपने घर को पिंक-व्हाइट बैलूंस, आर्टिफिशियल फूल और आर्टिस्टिक चीजों से डेकोरेट किया।

इसे भी पढ़े:- सुम्बुल तौकीर खान ओवरएक्टिंग की दुकान दिखी ,लोगो ने कहा चारों तरफ थू थू करवा बनीं शहनाज गिल की सस्ती कॉपी

दीदी लियाना ने यूँ किया बेबी सिस्टर का वेलकम

देबिना ने कई तस्वीर शेयर कर इस खास दिन की झलक फैंस को भी दिखाई। एक तस्वीर में उनकी बड़ी बेटी लियाना चौधरी बैठी हुई दिखाई दी। वही केक पर सब लोगो की नज़रे अटक गई। ये केक इतना खूबसूरत था कि कोई भी इससे अपनी नज़रे नहीं हटा पाया। लेकिन किसी भी तस्वीर में उनकी न्यू बोर्न बेबी का चेहरा नज़र नहीं आया।

टीवी के पॉपुलर कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी हाल ही में दूसरी बार पेरेंट्स बने है। लेकिन इस बार पेरेंट्स बनना उनके लिए वाकई स्पेशल है। क्योकि इस बार देबिना बिना किसी प्लानिंग और बिना किसी मेडिकल ट्रीटमेंट के प्रेग्नेंट हुई थी।

दूसरी लक्ष्मी को घर लाए देबीना-गुरमीत: रंग बिरंगे गुब्बारे..प्यारा सा केक ...'दीदी' लियाना ने यूं किया बेबी सिस्टर का वेलकम debina gurmeet miracle baby gets a ...

आपको बता दे, खुद एक्ट्रेस ने रिवील किया था कि वो कई सालो से मां बनने की कोशिश कर रही थी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .comजुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *