सिंगर नीति मोहन ने आज अपना 43वां बर्थडे धूमधाम से मनाया, बचपन से गायिकी का शौक रहा और अपनी सुरीली आवाज से फेन्स को बनाया दिवाना

महशूर सिंगर निति मोहन ने आज अपना 43वां बर्थडे धूमधाम से मनाया, बचपन से गायिकी का शौक रहा और अपनी सुरीली आवाज से फेन्स को बनाया दिवाना

बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक गाने देने वाली सिंगर नीति मोहन आज अपना जन्मदिन मना रही हैं।नीति का जन्म 18 नवंबर 1979 को दिल्ली में हुआ था सिंगर ने अपने करियर में कई हिट गाने दिए हैं।फिलहाल वो एक सिंगिंग रियलिटी शो में बतौर जज नजर आ रही हैं। सिंगर ने अपने पहले ही गाने से सभी का दिल जीत लिया था।43 साल की हुईं फेमस सिंगर ‘इश्क वाला लव’ गाने से शुरूआत की थी ।सिंगर ने बॉलीवुड को अनेकों ब्लॉकबस्टर गानें दिए हैं और हर फेमस एक्ट्रेस की आवाज बनी हैं। इनके कुछ फेमस गाने हैं। ‘जीया जीया रे’, ‘मनवा लागे’, ‘जिया रे’, ‘खींच मेरी फोटो’ जैसे और भी कई पॉपुलर सॉन्ग हैं।‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ के ‘इश्क वाला लव’ गाने से खुद की आवाज दुनिया को सुनाने वाली नीति का आज जन्मदिन है।

बचपन से था नीति को संगीत से लगाव
बचपन से था नीति को संगीत से लगाव सिंगर 

इसे भी पढ़े:- सुम्बुल तौकीर खान ओवरएक्टिंग की दुकान दिखी ,लोगो ने कहा चारों तरफ थू थू करवा बनीं शहनाज गिल की सस्ती कॉपी

बचपन से था सिंगर नीति मोहन को संगीत से लगाव

बॉलीवुड सिंगर आज अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। सिंगर ने अब तक कई सुपरहिट गाने दिए हैं। सिंगर ने अपने काम से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है।

कई हिट गानों में दी आवाज
कई हिट गानों में दी आवाज सिंगर 

बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक गाने देने वाली सिंगर आज अपना जन्मदिन मना रही हैं।नीति का जन्म 18 नवंबर 1979 को दिल्ली में हुआ था सिंगर ने अपने करियर में कई हिट गाने दिए हैं।फिलहाल वो एक सिंगिंग रियलिटी शो में बतौर जज नजर आ रही हैं। सिंगर ने अपने पहले ही गाने से सभी का दिल जीत लिया था।

एक सिंगिंग रियलिटी शो में बतौर जज नजर
एक सिंगिंग रियलिटी शो में बतौर जज नजर

इसे भी पढ़े:- प्रीति जिंटा ने अनोखे अंदाज में मनाया बेटे जय और बेटी जिया का पहला बर्थडे ,और अपने जुड़वा बच्चो की अनदेखी तस्वीरें शेयर कीं ‘डिंपल गर्ल’ने

नीति मोहन ने आज अपना 43वां बर्थडे मनाया

सिंगर ने अपना पहला गाना ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’के लिए ‘इश्क वाला लव’ गाया था। इसके बाद उन्होंने ‘नैनो वाले ने’, ‘मनवा लागे’ और ‘जिया रे’ जैसे गाने गाए। नीति मोहन चार बहने हैं।जिनमें वो सबसे बड़ी हैं।

वह एक बच्चे की मां बनने के बाद भी अपनी फिटनेस से सभी को मात देती हुई नजर आती
वह एक बच्चे की मां बनने के बाद भी अपनी फिटनेस से सभी को मात देती हुई नजर आती

सिंगर की शादी हो चुकी हैं और वो एक बच्चे की मां भी बन चुकी हैं। साल 2019 में सिंगर ने एक्टर निहार पंड्या से शादी की थी। सिंगर असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं।वह एक बच्चे की मां बनने के बाद भी अपनी फिटनेस से सभी को मात देती हुई नजर आती हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .comजुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *