कंगना रनौत का ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर दिया ऐसा बयान,और कहा कि अयान मुखर्जी ने कर दिए ‘600 करोड़ बर्बाद

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को मिले-जुले रिव्यू मिले हैं। कोई इसे बेहतरीन कृति बता रहा है तो कोई इसे आपदा बता रहा है। सोशल मीडिया पर अभी भी #बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र ट्रेंड कर रहा है। इन सब में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अयान, रणबीर, आलिया और करण जौहर की क्लास लगाकर खूब धमाल मचाया है. उन्होंने कहा कि अयान को जीनियस कहने वालों को तुरंत जेल में डाल देना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि ये लोग सब कुछ बेईमानी से करते हैं, लेकिन ईमानदारी से फिल्म नहीं बना सकते।कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ का रिव्यू लिखा है। इसमें लिखा गया है कि फिल्म एक आपदा है। वीएफएक्स और निर्देशन लाजवाब हैं। एक भी दृश्य रोंगटे खड़े नहीं करता बल्कि सिरदर्द देता है।

 कंगना रनौत का ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर दिया ऐसा बयान,और कहा कि अयान मुखर्जी ने कर दिए  ‘600 करोड़ बर्बाद
कंगना रनौत का ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर दिया ऐसा बयान,और कहा कि अयान मुखर्जी ने कर दिए ‘600 करोड़ बर्बाद

इसे भी पढ़े :-कैटरीना कैफ ने बताया विक्की संग अपनी लव स्टोरी खोला का राज , बताया पहली मुलाकात का किस्सा यहाँ से ?

कंगना रनौत का ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर तगड़ा बयान

इस ट्वीट को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, ‘जब आप झूठ बोलने की कोशिश करते हैं तो यही होता है। करण जौहर हर शो में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को बेहतरीन एक्टर मानने और अयान मुखर्जी को जीनियस कहने पर लोगों को मजबूर करते हैं।

कंगना रनौत का ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर तगड़ा बयान
कंगना रनौत का ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर तगड़ा बयान

धीरे-धीरे उसे इस झूठ पर विश्वास होने लगा। 600 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म के निर्देशक के बारे में और क्या कहा जा सकता है, जिन्होंने अपने जीवन में कभी अच्छी फिल्म नहीं बनाई। भारत में फॉक्स स्टूडियोज को फिल्म को वित्तपोषित करने के लिए खुद को बेचना पड़ा। इन जोकरों की वजह से और कितने स्टूडियो बंद होंगे।’

अयान मुखर्जी को जीनियस कहने पर लोगों को मजबूर करते हैं।
अयान मुखर्जी को जीनियस कहने पर लोगों को मजबूर करते हैं।

इसे भी पढ़े :- सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा का ट्रेलर रिलीज जो फैंस को आया पसंद

कंगना रनौत ने कहा ‘600 करोड़ फूक दिए अयान मुखर्जी को

कंगना रनौत यहीं नहीं रुकतीं। उन्होंने एक और स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें लिखा था कि ‘ब्रह्मास्त्र’ से निवेशकों को 800 करोड़ का नुकसान हुआ है। एक्ट्रेस लिखती हैं, ‘उनका ग्रुप जिम अब उन्हें काटने आ रहा है। एक बेबी पीआर से शादी करो, मीडिया को नियंत्रित करो, केआरके को जेल भेजो, समीक्षा खरीदो, टिकट खरीदो, वे सब कुछ बेईमानी से करते हैं, लेकिन एक अच्छी ईमानदार फिल्म नहीं बना सकते।’

कंगना रनौत ने कहा '600 करोड़ फूक दिए अयान मुखर्जी को
कंगना रनौत ने कहा ‘600 करोड़ फूक दिए अयान मुखर्जी को

अयान मुखर्जी के बाद कंगना रनौत ने भी करण जौहर को गंभीरता से लिया। वह लिखती हैं, ‘करण जौहर जैसे लोगों से उनके व्यवहार के बारे में सवाल किया जाना चाहिए। उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट से ज्यादा हर किसी की सेक्स लाइफ में दिलचस्पी है। उसने रिव्यूज, स्टार्स, फेक कलेक्शन नंबर और टिकट खरीदना कबूल किया है। इस बार वह हिंदू धर्म और दक्षिण लहर की सवारी करने जा रहे थे। अचानक हर कोई पुजारी बन गया और फिल्म के प्रचार के लिए दक्षिण के अभिनेताओं, लेखकों और निर्देशकों से भीख माँगने लगा। उन्होंने सब कुछ किया, लेकिन सक्षम अभिनेताओं, लेखकों और निर्देशकों को काम पर नहीं रखा। उन्होंने उसे पहले चरण में क्यों नहीं रखा और अब ब्रह्मास्त्र नामक इस आपदा को हल करने के लिए भीख मांग रहे हैं।’हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel