कैटरीना कैफ ने बताया विक्की संग अपनी लव स्टोरी खोला का राज , बताया पहली मुलाकात का किस्सा यहाँ से ?

करण जौहर का शो ‘कॉफी विद करण’ आजकल काफी सुर्ख़ियों में है शो के एक एपिसोड में कटरीना कैफ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ नजर आने वाली हैं शो में कटरीना ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी राज खोले और विक्की कौशल के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में भी बात की अपनी लवस्टोरी पर कटरीना का बड़ा बयान, कहा- ‘विक्की कभी मेरे रडार पर नहीं थे’बी टाउन का फेमस चैट शो ‘कॉफी विद करण’ आजकल लाइमलाइट में छाया हुआ है। करण जौहर के टॉक शो में हाल ही में बॉलीवुड डीवा कटरीना कैफ नजर आईं। शो में एक्ट्रेस ने कई खुलासे किए। कैटरीना ने विक्की कौशल और अपने प्यार की शुरुआत के बारे में बताया कटरीना ने कहा – मैं पहले उनके बारे में ज्यादा नहीं जानती थी मैंने बस विक्की का नाम सुना था हम कभी नहीं मिले थे और न ही मैंने कभी उनसे कभी बात की थी

विक्की-कटरीना की लव स्टोरी
विक्की-कटरीना की लव स्टोरी

इसे भी पढ़े :- सैफ अली खान और ऋतिक रोशन की फिल्म विक्रम वेधा का ट्रेलर रिलीज जो फैंस को आया पसंद

दिलचस्प है विक्की- कैटरीना की लव स्टोरी

बी टाउन के हॉट कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी सिजलिंग केमेस्ट्री से फैंस को कपल गोल्स देते हैं। फैंस इनकी लव स्टोरी जानने के लिए काफी एक्साइटेड थे। अब आखिरकार एक्ट्रेस ने अपनी लव स्टोरी पर खुलकर बात की। गौरतलब है कि बीते साल विक्की कैटरीना ने शादी रचाई थी और तब से यह कपल लाइम लाइट में छाया हुआ है।

कैटरीना‘कॉफी विद करण’  में करण जौहर संग कॉफी की चुस्की के साथ कटरीना
कैटरीना‘कॉफी विद करण’  में करण जौहर संग कॉफी की चुस्की के साथ कटरीना

विक्की को नहीं जानती थीं कैटरीना‘कॉफी विद करण’  में करण जौहर संग कॉफी की चुस्की के साथ कैटरीना ने अपनी दोस्ती, रिलेशनशिप और शादी तक की बातें शेयर की। एक्ट्रेस ने बताया कि विक्की कभी उनके रडार पर नहीं थे। अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा कि, ‘मैं उनके बारे में ज्यादा नहीं जानती थी। वह बस एक नाम था, जो मैंने सुना था। कभी मिली नहीं, लेकिन फिर जब मैं उनसे मिली तो उन्होंने मेरा दिल जीत लिया।’

इसे भी पढ़े :-  कंट्रोवर्सी के बाद अंजलि अरोड़ा ने शेयर किया एक वीडियो लेकिन इस वीडियो को देख भड़के लोग

पार्टी में ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार

अपनी बात रखते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी और विक्की की पहली मुलाकात जोया अख्तर की पार्टी में हुई थी।जोया की पार्टी में ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। कैटरीना आगे बताती हैं कि ये सब सिर्फ मेरी किस्मत थी। इतने सारे संयोग थे कि एक समय यह सब इतना अवास्तविक लगा। डेटिंग के बाद कपल ने शादी का फैसला लिया।

जोया की पार्टी में ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार
जोया की पार्टी में ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार

आपको बता दें कि कटरीना कैफ और विक्की कौशलने साल 2021 में 9 दिसबंर में शादी रचाई थी। स्टार कपल ने राजस्थान में परिवार और करीबी दोस्तों के बीच सात फेरे लिए। कपल ने शादी के बाद इंस्टाग्राम पर अपनी फंक्शनस की तस्वीरें शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी।

कटरीना कैफ और विक्की कौशलने साल 2021 में 9 दिसबंर में शादी रचाई
कैटरीना कैफ और विक्की कौशलने साल 2021 में 9 दिसबंर में शादी रचाई

स्टार कपल के वर्कफ्रंट की बात करें तो जहां कैटरीना कैफ, ‘टाइगर 3’, ‘जी ले जरा’, मेरी क्रिसमस’, जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी तो दूसरी तरफ विक्की कौशल ‘गोविंदा नाम मेरा में’, डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर की अनटाइटल्ड फिल्म और ‘तख्त’ में नजर आएंगे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel